*Chapter 18*

347 38 10
                                    

Evening time...

Everyone are at home... And were in their respective rooms... Suddenly they heard a noise... As they came out they saw Shiva is looking angry and he was almost breaking all the things... And throwing the things...

Gaumbi: Shiva kya kar raha hai tu...

He didn't listen to him...

Suman: Shiva hua kya hai kuch bolega bhi...

Dev: Shiva sab kuch imported hai ghar mei... Kyu thod raha hai...

Shiva: because I am angry... And now u just shut your fr*ak*ng mouth... *shouts*

Dhara: Shiva ye kon sa tarika hua baat karne ka... Dev bada hai na tujhse...

Suman: Shiva bata toh sahi ki baat kya hai.... Tune apni teesri aankh kyun khol li hai aaj

Shiva: will u all just shut up.. *shouts*

Gaumbi: Shiva tu pitega ab mujhse... Bata hume kya hua hai...

Shiva: mujhse kya puch rahe ho gaumbi.. Is dev se pucho na

Everyone looks at dev and they widen his eyes..

Gaumbi: dev kya kiya tune... Kyun hai ye itna gussa

Dev: maine toh kuch bhi nhi kiya gaumbi... Pata ni kya hogya hai isko

Shiva: toh tu kya kehna chahta hai ki mei jhoot bol raha hun... *angrily*

Dhara: mujhe kuch samjh nhi aa raha hai... Shiva thik se bata saari baat kya kiya dev ne...

Shiva: bhabi is insaan ki wajh se mujhe kitna kuch sunne ko mila... Meri izzat ki dhajiya uda di isne..

Suman: Shiva gol gol mat ghuma baat ko shida shida bata

Shiva: maa aap ke is pyaar dev ne jo harkat ki hai na uske baad toh mei iska murder hi kardun...

Dev: Shiva kya bol raha hai tu... Kya kiya maine

Shiva: kya kiya? Maine tujhe ek pen drive di thi sambhal ke rakhne ke liye...bola tha ki dev isko sambhal ke rakhna... Aur jab mei mangu de dena.. Are kuch jaida karne ko bol diya tha kya agar tujhse nhi ho raha tha toh bata deta na.. Tujhse acha toh ye krish hai kamse kam sab kaam sahi se kar toh deta hai...

Dev: haan toh Maine rakhi toh thi sambhal ke...

Shiva: really?

Dev: tujhe di bhi toh thi jab tune maangi thi

Shiva: haan di thi na

Dev: toh fir?

Shiva: toh fir... Teri wajh se hi meri bezzati hui na mere client ke saamne...

Dev: but Maine kya kiya.. Tune pen drive di thi maine sambhal ke rakhi thi fir tere maangne per waapas bhi kar di thi..

Shiva: haan ki thi na... Per jo pen drive maine tujhe di thi woh thodi na ki thi tune waapis... Tune jo pen drive mujhe di thi na dev... Usme jo tha na

Dev: kya tha aisa bata na kya tha..

Shiva: tu ek baat bata dev.. Tu office mei kya karta hai

Dev: kya karta hai kya matlab kaam hi karta hun

Shiva: mujhe toh nhi lagta hai

Dev: tu kehna kya  chahta hai

Gaumbi: shiva kya tha pen drive mei aisa...

Shiva: gaumbi us pen drive mei na bhai sahab ke honeymoon ka vlog tha mujhe hi pata hai jab wo pen drive waha chali toh mujhe kitna embarrassed feel hua sab ke saamne.. Are yrr tune vlog bana ya thik hai but tere or bhabhi ke bich mei jo kisses hue unka vlog bana ne ki kya jarurat thi tujhe...

Dev looks down in embarrassment Rishita feels shy while others looks at Shiva and Dev with shocked expressions...

Dev: woh woh galti se de di hogi

Shiva: galti.. Really dev? Teri is galti ki wajh se... Jis project pe mei itne time se kaam kar raha tha woh mere haath se nikal gya.. Maine bhi ye hi bola tha ki galti se hogya ye but unhone mujhe bola ki jo insaan phele hi itni badi galti kar sakta hai woh baad mei bhi toh kar sakta hai... Unhone mere muh pe mana kar diya... Kitna humiliated feel kiya maine us waqt woh bhi sirf or sirf teri wajh se...

Dev: sorry yrr shiva..

Shiva: just go to hell with your sorry... Your sorry cant help me to get my order back.. Is it?

Gaumbi: dev sach mei ye bht galt kiya tune.. Kam se kam check kar ke toh deni chahiye thi... Dhyaan kyun nhi deta Tu

Shiva: rishita bhabhi pe se dhyaan hatega iska tab jaa ke toh kayi Or dhayan de ga ye...

Rishita: Shiva Tu mujhe kyun bich mei laa raha hai

Shiva: sorry bhabhi.. But mei sirf sach bol raha hun... Aur tu.. (Points at dev) tujhse toh mei baad main sukoon se baat karunga.. Abhi mujhe jaruri kaam hai...

He was about to step out of the house but dhara stops him...

Dhara: Shiva raat hone waali hai... Is waqt kaha jaa raha hai tu.. Pata hai na is waqt bahar nikal na mana hai

Shiva: meri chinta mat karo bhabhi.. Mai koi chota bacha nhi hun.. Apna acha bura samjhta hun mei... Waapis aaunga... Aaj tak aaya hun waapis...

He left the house...

Dhara: gaumbi ye bhot gusse mei bahar gya hai.. Mujhe darr hai kisi se lad ne na lag jaaye...

Krish: dont worry bhabhi.. Shiva faltu mei nhi ladega kisi se..

###################################
Time skips...

So it's already night... Every one are sleeping in their room but Shiva didn't came yet...

Raavi is in her room she was changing her sides and trying hard to sleep.. But her mind was on thinking...

Raavi: yrr ye Shiva kya chupa raha hai sab se.. Ek toh phele hi us Aalok ke baare mein pata nhi chal raha hai uper se ab is Shiva ka secret alag hai... Uff kya karun mein...

Suddenly light goes off.. Raavi startled a little... She turns on her phone's flash light... But soon a voice came..

........: Raavi...

She looks around in whole room with the flashlight but didnt found anyone... But as soon as her phone's light stikes over a wall... Something was written their...

As soon as she reads that she got terrified its already dark due to which she falls down of the bed and hurted her knee due to which it's started to bleed because she is wearing shorts... She groaned and than looks at her knee with flash light their she saw blood coming...

As she is homophobic she immediately fainted...

That's it for today...
********************************
Precap:-The horror show...

Author's Note:- hello readers how are u all... I hope u all are fine...

So here it is the next chapter of my FF... If u liked than do vote it...

Kindly ignore the grammatical mistakes and inlined comments are much appreciated...

TBC...

Words:-1000++

Take care and be Safe...

Bye...

Thank you...

Mr ghost... (shhh)Where stories live. Discover now