Recap:- Raavi/Krish: chandrakala... (Shocked)
***************************************
Baba: ye sach haiKrish: baba ji mazak mat kariye... Ye Raavi dii hai...
Baba: murkh balak... Tumhe kya lagta hai hamaare pass itna wiyart (faltu) samaye hai... Vinas kale viprit buddhi
Krish:I am sorry
Raavi: baba ji ye samah (maafi)mang raha hai
Baba: hmm... Or ab aao hamaare saath
Than baba started to walk and Raavi and Krish just followed him quietly.. Soon they reached at a basement... It's so Terryfing..
Baba: kholo ise...
He points at the random suitcase which is kept at the side... It was all covered with dust.. Raavi goes towards it and with shaking hands... Somehow she manages to open it... As she done with it... And when she peek inside of it she got an another shock of her life... Their was a portrait kept inside of it and it contains her picture... But how would it be possible... On that picture she is wearing all the jewels and looking like a princess... She took that potrait out and than shows it to Krish.. He had same expression as her's.. Than baba spokes... And diverted their gaze towards himself...
Baba: ab hua tum dono ko yakeen
Krish: per ye kaise ho sakta hai.. Meri toh kuch samjh hi nhi aa raha hai..
Raavi: haan baba ji... Suru se samjhaiye..
Baba: thik hai toh fir suno...
They both nodded and than got ready to listen everything...
Baba: ye baat aaj se kuch 500 saal purani hai... Jab somnaath mein raja Udayanand ka raj tha... Unke pass sab kuch tha... Pure sansaar (world) ki beshumaar dolat shohrat Or na jaane kya kya... Per unki sabse badi kamjoori thi unki ek lauti beti chandrakala yaani ki tum... Raja apni beti ke liye kuch bhi kar sakte the... Woh kisi ki jaan le bhi sakte the Or apni de bhi per apni beti ki aankhon mein kabhi anshu nhi aane dete the..
Krish: fir fir kya hua
Baba: tuch manushiya chup ho ja warna hum tumko sharap dedenge...
Krish puts finger on his lips and baba again started to spoke...
Baba: sab kuch bahut santi se chal raha tha... Raja ke dushman gajanand ka beta Aalok woh Rajkumaari ke ishq(pyaar) mein pad gya
Krish: waah Raavi dii lucky u... Dushman ka beta and all... (Mummbles in her ear)
Raavi glared at him... But baba didn't listen to him and continue talking...
Baba: per rajkumaari ka rishta phele hi raaj ke dost nirwah ke bete shartik ke saath tey hogya tha.. Dono ke dusre ko pasand bhi karte the... Sab kuch sahi jaa raha tha per fir ek din Pata ni kaise rajkumaari Or shartik ki shaadi hone waali hai ye khabar aalok tak pahuch gayi... Woh bilkul pagal hogya ye sun kar... Or usne thaan li ki woh rajkumaari se shaadi kar ke rahega.. Fir jab ye baat raja Udayanand ko pata chali unhe bahot gussa aaya or unhone jald se jald rajkumaari ki shaadi shartik se kar waane ka faisla kiya.. Jab dono ki shaadi ka din aaya... Or phere( seven circles) chal rahe the toh wahan Aalok aa gya... Raja ke sipaahi usse ladne chale gye or uske sipaahi un sab se... Shaadi ka mahol ek dam se udh ka mahol ban gaya... Har taraf lasho(dead body) ka dhare jama hogya... Or isi bich Aalok rajkumaari ke nazdik gaya or usne un dono ka gathbandhan thod diya... Ye dekh Shartik ko bhot gussa aaya or dono mein ladai suru ho gyi... Fir aakhri mein Aalok ne shartik ko maar diya or ye rajkumaari bardaasht nhi kar paayi Or unhone talwaar uthai Or apne haathon se aalok ke pet (stomach) pe mar dii... Aalok ke pet se khoon nikal ne laga usne ek baar rajkumaari ki taraf pyaar se dekha fir apne pet pe haath rakha.. Or khoon uski ungli par lag gya fir usne usi khoon se rajkumaari ki maang bhar dii... Or bola... Tum aaj se meri hui chandrakala... Or mein waapas aaunga jarur aaunga... Fir uske baad woh mar gya... Per baat yahin khatam nhi hui... Uski aatma bhatakne lagi.. Woh kisi ko chain se jeene hi nhi de rahi thi... Rajkumaari bhi bhot pareshan ho gyi... Fir akhir mein raja ko... Tantarik ko bula kar us ki aatma ko us ped (tree) mein kaid kar wana pada... Tab se woh wahin kaid hai... Per agar galti se bhi kisi ne use chu diya toh woh aajad ho jaayega... Or ladki agar tune aisa kar diya toh tabahi mach jaayegi...
YOU ARE READING
Mr ghost... (shhh)
Fanfictioneveryone has a dark side... some got their loveones and some just left heartbroken ... it's not easy to bear the pain which that person gaves u whom u love the most... ...