part 4

Ye dekho aapki writer ka dimag, mene aadhe se jyada part likha and mujhe mumma ne bulaya to mai app bandh kar ke chali gai baad me jab mai vapas aai likhne ke liye tab pata chala mene save nhi kiya tha😑 sab delete ho gya😫😭 meko rona aa rha hai.

Ye dukh kahe khatam nai hota be🥺
Chalo chodo mere dukhde ko ye raha next part.

___________________________________________

After some time when she was good she heard a knock, she wondered who will come at noon, because if it was karan and others they will come with spare key. So she got down and opened the door and saw that it delivery man.

D.m: kya siddharth ganju yaha rehte hai?

Monu: ha

D.m: mam ye unka ek parcel hai. Ye pre paid hai but aap check kar lijiye ki ye broken to nahi!

When d.m said her to check the parcel she got a little scared because...

*flashback*

This flashback is from 3 months ago. All were doing their work and suddenly sanju's phone rang and she was not there and monami was near so she was about to take the phone but she heard a voice

Sid: ye tum kya karne jaa rahi thi?

She turned and saw karan and Sid were standing there angrily

Monu: vo sanjana ka phone baj raha tha to me utha rahi thi.

Sid: tumse kisi ne kaha?

Karan: ek baat yaad rakho hum sab ki chizo ko chuna bhi mat varna bohot bura hoga. (Angrily glaring at her)

*flashback ends*

Her trance broke with a voice.

D.m: mam..mam

Monu: h..ha..ha laiye mai check karti hu.

She held the parcel with a little fear. She opened the parcel she saw it and she felt like someone stabed her heart.

Monu: thik hai bhaiya(with sad voice)

D.m left and monami went inside with parcel. It was a family photo frame of karan, sidsa, koizi ans kritika. Monami was not in the photo. She saw it and remembered something.

*flashback*

This flashback is from 2 years ago (they haven't met kritika yet) all were sitting in living room talking and having fun. Then monami spoke.

Monu: guys me kya kehti hu hum na photo frame banvate hai.

All(expect monu) : matlab?

Monu showed all something  from her phone.

Monu: ye dekho mai aisi family photo frame keh rahi hu.

Others: ya great idea.

Koel: ha ise hum yaha living room me lagayege.

Sanju: done.

Karan: ok, to photos mai choose kar dunga.

Others at same time: Naiii...

Karan got startled for some time.

Karan: kya hua..

Monu: tum to rehne hi do agar tum photo select karoge to tumhare jese khadoos dikhne vale hi choose karoge.

Sanju: monu sahi bol rhi hai bhai.

Karan: gajab beijjati hai!

Others: bezzati ke liye izzat honi zaruri hai.

Karan: huh.

Sid: don't worry bro mai select kar dunga

Monu: ha ye thik rahega.

*flashback ends*

She smiled sadly seeing how time changed.

___________________________________________
Don't skip this

This is the end of the part. Thank you for waiting and meri dono stories me  sabse
Zyada vote plz trust me ke part 3 ko mile hai. Thank you so much guys❤💜

And agar aapko story me maza na aae to aap suggestion bhi de sakte hai. I'll try my best.