Part 2

1.5K 203 4
                                    


Haseena says with a smile- ok, then split the bill! & they both exchange a good smile..

Haseena going to getting up, keeping the coffee amount on the table, & something struck her mind & again seat back, & asked- waise, kya mai wajah jaan sakti hun, ke aisa kya hua, jise humari vibes match nahi huyi!

Karishma rolls her eyes with smile & says- baat thodi complicated hai, pata nahi, tum samjh paaogi ya phir nahi, aur baat thodi secret bhi rakhni hai, aur upar se hum doono ke beech ab koi common baat nahi hai toh kiu baat ko aage badhna!

Haseena think for a moment & say- tumhari baat bhi sahi hai!

Karishma exchanged a smile, & Haseena got up from the chair, & Karishma quickly says- waise tum anjaan bankar baat sunnogi toh baata sakti hun!

Haseena looks at Karishma, who holds hope in her eyes, & Haseena thinks for the moment & says- agar galati se maine kahi par baat bol di toh!

Karishma thinks for a moment & says- toh phir mai, tum jhooth bol rahi ho, aisa bolkar, baat ko khatam kar dungi!

Haseena gives a winning smile & sits back on the chair again, & Karishma quickly says- I ordered for us a sandwich..

Haseena quickly says in a denying tone no- no, no, please!

Karishma smiled with a whole heart- a small treat from this anjaan girl, ab naa mat bolna, kiu mujhe kisi ko please karne ki adat nahi hai!

Haseena smile & says- aur mujhe bhi pasand nahi hai, ke koi mujhe please kare! & Karishma ordered sandwich..

Karishma says with all of her gut- dekho mujhe yeh dating, pyar, aur shaadi inn sab chakkar mei nahi padna hai, lekin meri dadi hai, ke mujhe settle dekhna chahti hai, jaise baki sab ke parents chahte hai, waise hi, yeh bhi chahti hai, lekin mujhe..

Haseena cut Karishma in mid with smile- lekin tumhe inn sab mei nahi padna hai, lekin tumhari dadi ko tum naa nahi bol sakti ho, iss liye tum aaj yaha par aayi ho!

Karishma closed her eyes with disappointment & said- ahem, no, actually baat kuch aur hai!

Haseena asked with polite tone- jaise ke!

Karishma says with a serious tone- baat hum doono ke beech mei hi rahegi, phir chahe yaha se jaane ke baat anjaan hi kiu na ho!

Haseena says with smooth smile- waise anjaan baat humesha bhool jaata hai!

Karishma forwards her fist to Haseena, & Haseena bumps her fist & Karishma says- waise baat badi acchi lagi..

Haseena thank Karishma through her gesture, & Karishma says with smile- toh baat yeh hai, ke mujhe yeh sab nahi karna hai, mujhe mere family business ko aage badhna hai, mujhe mere papa ke position par kaam karna hai, aur top 10 tak jaana hai, aur yeh dating, pyar, aur shaadi, distractions hai, aur complicated bhi, sab se badi baat yeh ke, mujhse yeh sab handle nahi hota hai, toh bas nahi karna hai, aur yeh baat maine mere dadi se kahi, lekin woh samjhti ke yeh sab mere chochle hai, bas mujhe meri azadi enjoy karni hai, balki aisa kuch nahi hai, aur ab baat yeh hai ke, mai maan nahi rahi hun, toh dadi ne aisa kuch kiya hai, ke ab naa mai business handle kar paa rahi hun, naa mai unnki iss shurt ko..

Haseena raised her eyebrows & asked with a serious tone- aisa kya kiya tumhari dadi ne!

Karishma rolls her tongue on lips & says with sad grin- unnhone mere saare cards par limit laga di, saath mei, aisa farman nikala hai, ke mai ab koi bhi decision nahi le sakti business related, aur jab tak mai shaadi nahi karti, tab tak yahi sab continue rahega, aur saath mei aisa hi continue raha toh mujhe poori, jo kuch property aur business hai, uss mei se bedkhal kiya jaayega, aur mai aisa nahi hone de sakti, kiu ki mujhe mere dad ka sapna poora karna hai..

KarEena FF: The Contract..Where stories live. Discover now