Part 20

1K 192 31
                                    

Karishma kept the sarees on the bed, Devi let down her specs & asked- kya hai..

Karishma say with soft tone- Haseena ki choice, jo ke mujhe thodi pasand nahi aayi hai..

Devi looks at sarees then Karishma & says- nice choice..

Karishma asked with a doubtful tone- are you sure?

Devi looked at Karishma top to toe & said- khud ko jara aaine mei dekho aur Haseena ke decision par gaur karo..

Karishma checks out herself in the mirror & says- acchi toh lag rahi hun..

Devi says in sarcastic tone- ab socho, tumhari jaisi ladki ko Haseena ne choose kiya hai, bina kuch bole, sidha haan kaha hai..

Karishma asked with a firm tone- what do you mean?

Devi says with firm tone- I mean to say, ke tumhari English, Hindi ko sudharne mei usski poori zindagi lagne wali hai, yeh usse pata hai, phir bhi tumhare saath woh rahne wali hai, aur tum ho ke usske choice par doubt le rahi ho, woh grey red, accha hai, usse drap karna, bahot acchi lagogi..

Karishma shook her head like obeying child & Devi said- thoda khud ko sudharo, adjust karna sikhho, issye pyar bhadhge, aur shaadi ek boj nahi lagne lagegi..

Karishma shook her head & Devi asked- parso tum Haseena ko pick up karogi!

Karishma says with a soft tone- haan..

Devi says with a smile- thik hai, toh mai sidha tumhe registar office milungi, thik hai!

Karishma shook her head & says- thik hai, & she picked up the sarees & left the room..

..

..

..

Haseena looked at Karishma, Karishma came into the kitchen & asked- extra brush hai!

Haseena not looking at Karishma & says- washroom ke andar mil jaayega..

Karishma asked with a polite tone- aur kuch kapde, mere yaha par aane ke liye thoda time jaayega..

Haseena says with a firm tone- yeh ghar mera hai!

Karishma says with firm tone- aur hum, humare patni ke ghar mei rehna chahte hai, usske saath, usske paas samjhi aap! Mrs. Malik Singh..

Haseena gives a sharp stare, & Karishma says- humein chai peeni hai, 2 cup baana dijiye, aapke liye ek cup aur humare liye ek cup! & she walks towards the washroom with a winning smile..

..

..

..

"tum aise kiu baithi ho, tyar nahi hona hai" Santu says to Karishma, who is seated on a bed in jeans & top..

Santu is checking out the saree scattered on the bed & she asked with a doubtful tone- kya hua, darr lag raha hai..

Karishma looks at Santu & says- darr ka pata nahi, lekin yeh jarur lag raha hai, yeh saree drap karne ke baad khul jaayegi, aur sab hassne lag jaayege, meri toh life hi over ho jaayegi..

Santu looks up to the roof & says- bhagwan hi bacchye tumhari hone wali patni ko tumse, waise mai hun waha par, so don't worry..

Karishma looks at the saree then Santu & says- tumhe nahi lagta hai, jo mera haal yaha par hai, wahi haal waha par Haseena ka hoga..

Santu says in teasing tone- kya baat hai, bada khayal rakha jaa rahe hai, abhi se..

Karishma looking at Santu & says- yeh baat na mai bhi bol sakti hun, Cheetah ko lekar..

KarEena FF: The Contract..Where stories live. Discover now