Haseena sat on the bed's edge, Karishma opened her eyes with a smile, & asked- dadi soo gayi..
Haseena smiled with nods, & Karishma spread her arm, & Haseena entered in arms of Karishma, & rested her head on Karishma's chest, & Haseena asked- comfortable on the new bed..
Karishma looks at Haseena & says in a soft tone- adjusting, bas yaha ka sab kuch sort karke ghar wapas jaana hai..
Haseena did not say a word, & Karishma asked with a soft tone- ready ho phir se waha par jaane ke liye..
Haseena stares at Karishma & sighs, & again keeps her head on Karishma's chest, & Karishma says with a confused tone- kya, kuch toh jawab do..
Haseena looking at Karishma once, & asked- agar naa kaha toh..
Karishma nods a little, & says- agar naa kaha toh mujhe badi problem hogi, yaha se NYC, waha se phir se india, bahot jaada thak jaaungi..
Haseena chuckle & says- lekin waha par ek shurt par chalungi..
Karishma entwines her finger with Haseena & Haseena says with a soft tone- waha par jaa kar aap ek office ka particular time set karngi, poora time office aur usska kaam nahi chalega, ghar par ho, toh sirf ghar no office work..
Karishma says with a pleading tone- biwi khud ka business hai, aur khud ke business mei compromise nahi kar sakte, haan, I promise poora weekend sirf aur sirf ghar hoga, aur har shaam ko 8 ke baad koi bhi business related kaam nahi hoga..
Haseena nods a little & says- thik hai, & she looks at Karishma with a smile..
Karishma looks at that & asked- kya..
Haseena stares at Karishma for some more moment & says- iss baar shaadi ke liye proper propose karegi aap..
Karishma says with a smile- neki aur puch, puch..
Haseena smiles, & Karishma says with a soft tone- kya hum Pushpa amma ko humare saath lekar jaa sakte hai..
Haseena stare at Karishma for a moment & Karishma says with a understanding tone- I know, I know, amma ka khud ka ghar hai, unnka pariwar hai, but she is your mom biwi, aur ab woh yaha par akeli rehti hai, unnke bacche nahi puch rahe hai unnko, aur hum bhi unnke saath aisa nahi kar sakte na biwi..
Haseena does not say a word, & Karishma says- Haseena..
Haseena says with a soft stern tone- sunn rahi hun..
Karishma looking at Haseena & says- kya, jawab kya hai aapka iss baat ko lekar..
Haseena says with a steright tone- woh khud nahi aana chahti hai, 5 saal pehle gayi thi, unnko bola bhi mai ab akeli rahne wali hun, woh aakar mere saath rahe, lekin unnko sirf aur sirf mere saath mehman bankar rishta gujrna hai..
Karishma asked with a serious tone- unnhone kaha aur aapne maan liya..
Haseena says with a firm tone- ek hadd tak hum insan ko samjhne ki koshish kar sakte hai, agar woh insan maan gaya toh thik hai, nahi toh chod dena chahiye..
Karishma & Haseena stare at each other, & Karishma says with a soft irks tone- aapka aur amma ka mujhe kuch samjh hi nahi aata hai, hum aapko aur amma ko ek saath, aapne aas paas dekhna chahte hai, aur aap doono ekdusre se dur rehne mei hi khush hai..
Haseena chuckle & says- hum chahte hai, woh humare saath rahe, humein bhi unnke baki bacchon mei se samjhe lekin, woh nahi karna chahti aisa, toh kya ab hum unnko baar, baar yeh request kare ke, humein jarurat hai aapki, humein pyar chahiye aapka, jo kuch aapne kiya, usse bhulakar, & Haseena stop in mid..
YOU ARE READING
KarEena FF: The Contract..
FanfictionTwo casually meet through the dating app, & decided to do contact for their own reasons..