Abhimanyu couldn't believe Abhir is his baby. He is a father to his child. His and Akshu has a child.
Ab: Abhir betu.
Abh: Papa aap aa gaye ab to kahi nhi jaoge na (showing puppy's eyes)
Abhimanyu can see he is totally like Akshu while showing eyes .
Ab: No Abhir ab main kahi nhi jauga I am always with you now.
Abh: yayyyy mumma ab papa humare saath rahege yayyy.
Akshara still lost in thoughts while hee trance broken by abhir.
Ak: Abhir andar jao
Abh: No mumma mujhe papa se baat karni hai. Or mumma iye uncle kon hai( pointing towards Harshvardhan)
Ak: Abhir maine kaha na andar jao (Angrily)
Abhir saw first time his mum Angry. Abhir crying ran to room.
Harshvardhan still process the whole situation what just has happened few minutes ago.
He has a grandchild.
He is become a dadu.
Har: Akshara Abhir tumhara Or Abhimanyu ka beta hai.
Akshara didn't respond because her eyes we're still on the man who is love of her life.
Abhimanyu meet his eyes with Akshu's eyes and they were lost in each other eyes.
Flashbacks were infront of thier eyes .Thier first meet
Thier love confession
Thier wedding
All happy moments but something stuck in Akshu's mind .
Ak: Haa hai Abhir mera or Abhimanyu ka beta
Har: To tumne hum sab se chupaya kyu Akshara ki mera ek pota hai or Abhimanyu se kyu
Ak: maine kisise kuch nhi chupaya hai.
Ab: Kyu Kyu Kyu....
Akshara startled by sudden raised in his voice.
Ab: Kyu nhi bataya kyu tumne mere bete ko mujhse door rakha Akshara kyuu bolo kyuu
Ak: Bas(shouting)
Ak: Maine kisi se kuch nahi chupaya or Abhimanyu please yaha se chale jao please (while crying)
Ab: Mujhe mere bete se milna hai main yaha se nahi jauga.
Ak: Abhimanyu please chale jao mere bete ko meri jarurat hai abhi please hum kal baat karege
Ab: Thik hai abhi main jaa raha hoon kal aauga Apne bete se milne or apne jawaab lene chaliye papa.
Abhimanyu and Harshvardhan Leave from thier.
Akshara couldn't control her tears anymore let start flowing her eyes. She sat down on the floor while crying.
Ak: Kyu kyu kyu kanhaji aap humesha mere saath hi kyo aisa karte to 4 saal baad maine Abhi ko dekha kitna badal gaya hai bol Baal bhi bade kar liye lekin bo to move on kar chuka hai nhi Akshu Tu ab uski zindagi main nhi jaa sakti nahi aisa nhi ho sakta.