Hello guys I am back and my exam is over now so i give updates regularly..
Enjoy the update 🙌...Abhi, akshu and Abhir retuned home at night and saw harshavardhan waiting for them in the Hall.
Har: tum log aa gaye or Abhir ko iye chot kaise lagi
Ak: uncle Abhir theek hai use kuch nahi hua bas gir gaya tha.
Ab: haa papa Abhir theek hai main use room m lita deta hoon so gaya hai
Ak: haa Abhimanyu tum jao or uncle aap bhi rest kijiye
Har: haa par tum or Abhimanyu kuch khaa lo mujhe pata hai tum dono ne kuch nahi khaya hoga.
Ak: jii uncle aap so jaiye m Abhimanyu ko bula leti hoon
Har: okk good night beta
Ak: good night uncle
Harshvardhan walks off and akshu goes to her room.
Ak: Abhimanyu abhir so gaya
Ab: haa
Ak: okk chalo bahar khaana kha lo mujhe pata hai tumhe bhookh lagi hogi
Ab: haa chalo
They come out and settled on dining table.
Ak: abhimanyu bo zara rice pass karna
Ab: hmm
Abhi pass the rice rowl to akshu and Akshu understand that his mind is not here.
Ak: bol do
Ab: huh?
Ak: jo kehna hai jo man main h bol do
Ab: garden main baat kare
Ak: okk pehle khaana khatam karte hai phir
They finish there food and goes out in the garden.
Ab: I am sorry
Ak: for what?
Ab: for everything (a tear escape from his eyes)
Ak: even I am sorry
Ab: no it's totally my fault naa hi maine tumse 4 saal pehle bo sab bola hota jisme tumhari galti thi hi nahi bo to bas ek accident tha I am really sorry akshu maine tumse kya kuch nahi bola mujhe to maafi maangne ka bhi haq nahi hai (while crying) maine us time apna bhai.. Apna neil khoya tha apne babies khoye the lekin iye bhool gaya ki neel tumhara bhi bhai bo babies tumhare bhi the tumhe bhi utna hi dard hua lekin maine sirf apni maa kaa dard dekha ek pati hone ka farz bhool gaya I am sorry akshu I am sorry agar uss waqt maine tumse bo sab nahi bola hota to humari perfect family sab saath main lekin maine sab barbaad kar diya I am sorry akshu sorry..
Abhimanyu crying badly at kneeled in front of akshara. Akshu couldn't control herself as also feeling guilty and hugs him tightly.
Ak: Abhi utho
Akshu made him sit on the bench
Ak: Abhi.. Abhi i am also sorry sirf tumhari galti nahi thi meri bhi galti thi maine tumhe humesha iye feel nahi karaya ki tum meri first priority ho humesha kabhi apni behen to kabhi bhai ya phir family ke liye tumhe khud se door kiya 4 saal pehle jo hua usme meri bhi galti thi mujhe tumhe samajhna chahiye tumne bhi to apna bhai khoya bo tumhe jaan se pyaara tha or tum sabko maa ko sambhal rahe
Ab: nahi akshu maine apne pati hone ka farz nahi nibhaya
Ak: abhi aisa nahi hai haa main toot chuki thi uss waqt lekin mujhe tumhe abhir ke baare main batana chahiye tha sab meri galti hai i am sorry agar main tumhe milkar sab batati to shayad aaj jo hua bo nahi hota or mujhe koi haq nahi ki main tumse tumhare papa hone ka haq tumse cheenu. I am sorry abhi I am sorry..
Ab: nahi akshu i am sorry meri wajah se tumhe itni pareshaani hui or tumhari pregnancy kitni complicated thi phir bhi maine tumhe akela chhod diya.
Ak: abhi hum ek doosre se waada karte hai aaj ke baad hum 4 saal pehle jo hua uske baare main baat nahi karege bas abhir ke saath nayi shuruaat karege kya tum ready ho?
Abhimanyu just looking at her shocked he couldn't believe himself that his akshu how selfless she is..
Abhi just hugged her tightly and shouted yes. Akshu giggled finally after 4 years both of them laughed wholeheartedly..
Ab: akshu tell me how do you manage all 4 years back?
Ak: Abhi humne abhi decide kiya na ki hum past ke baare m baat nahi karege
Ab: haa lekin mujhe jaana hai ki tumne akele sab kaise manage aaj last time hum past ke baare m baat kar rahe hai
Ak: jab tumne mujhse bo sab bola to main toot chuki thi mere pass jeene ki wajah hi khatam ho chuki thi maine birla house se aa to gayi lekin mujhe nahi pata tha ki m kaha jau phir mera ek chota sa accident hua tha to mujhe waha krish bhaiya ne dekh liya bo mujhe hospital le gaye baha pata chala ki mera ek baby zinda hai mein bahut khush thi main sab bhool gayi thi jo humare beech hua tumhe call lekin tumne meri baat nahi suni..
Akshara crying badly while saying this and Abhi hugged her tightly
Ak: phir..phir maine bade papa ko call kiya phir uske tumhe pata hai uske baad maine decide kiya ki udaipur se koi rishta nahi isiliye phir krish bhaiya mujhe apne saath yaha capetown le aaye phir maine yaha apna kaam start kiya buami or mamu ne mana kiya lekin mujhe karna tha apne bacche ke liye starting ke months aaram se guzar gaye lekin tumhe pata hai jab bhi mujhe cravings hoti thi tum mujhe bahut yaad aate the kaise tum mujhe mana karte the iye mat khao bo mat khao or main apna man humesha maar leti thi or phir jab delivery ka time aaya to doctor ne bol diya tha ki pregnancy complicated hai to kisi ek ka bachna mushkil hoga lekin maine mamu ko tumhara no. diya tha agar mujhe kuch ho jaaye to tumhe abhir ke baare m bataye i am sorry abhi i am sorry ...
Both crying badly and thought how they saw a dream of a happy family..
Ak: phir uske baad se sirf mere liye abhir hai or abhir ke liye main hoon.
Ab: Or aaj se tum or abhir ke saath m bhi hoon
Ak: or hum dono tumhare liye..
Both hugged each other and feeling sukoon after 4 years..
Ab: akshu chalo ab rest karo junior akela hai na
Ak: haa abhi chalo
Ab: akshu
Akshu turned around
Ab: kuch nahi good night
Ak: good night
Both sleep thinking HOW DESTINY EVERYTIME JOIN THIER PATH ......
So guys here is the next chapter.. I hope you all like it.. Because I am fed up of this toxic show... So here is a reunion and both realise thier mistakes..
Tell me hows the chapter..
Thank you....