Meerab is getting ready for the engagement ceremony.
First Meerab makes a bun in hair.Then put some gajra on there.She wear earring with hair chain.A simple gold necklace and some bangals.
Meerab put that lipstick that murtasim brought for her.Put some kajal and that's it.
She looks herself over the mirror and said;
"Aab laag rahi hu khandani bahu.Murtasim khan ki biwi Mrs Meerab Murtasim khan.Aaj Mujhe dekhega to kya uska hosh thikane pe rahega yaa kahin ghum ho jayega.Mein chahti hu aaj Mujhe qayamat lage.Taki woh Mujhe dekke apna hosh khoke qarib aa jai.Itna qarib ay ki uske baad humare bich koi faisla naa rahe.Aaj raat mein Murtasim ko apni dil ke baat bata ke rahungi Aur har haal mein uski biwi banungi.Phir koi fasla nahi hoga humare darmiyan."
Meerab smiles.
Meerab comes to the engagement venue and finds Mariyaam is typing some message.
Meerab comes to her and said;
Meerab:Meri pyari nand kar kya rahi ho chup chup ke?
Mariyaam:Kuch nahi bhabi bas aise hi.
Meerab:Mujhe apni dost manti ho na?
Mariyaam:Yeh bhi koi kehne ki baat hai.
Meerab:To yeh batau kis ke sath setting chal rahi hai?
Mariyaam:Woh bhabi...woh.
Meerab:Bolo.
Mariyaam:Ek ladka hai.Jo Mujhe mohabbat karta hai.
Meerab:Aur tum?
Mariyaam:Mein bhi karti hu.
Meerab:Shaadi karna chahti ho?
Mariyaam:Haa.
Meerab:Ghar mein bolo.Koi aitraaz nahi karega.Yaad hai na humare time Baba ne kaise sath diya tha.
Mariyaam:Mein apni exam khatam hone ke baad gharwalo ko bolungi.Tab tak aap kisi ko kuch maat kehna.Bhai ko bhi nahi.
Meerab:Thik hai nahi kehti.Tum wahi karo jo tumhe thik lagta hai.Mein hu na tumhari sath jarur dungi.Mariyaam smiles and said;
Mariyaam:Pata hai bhabi.Aap bohot acchi hai.
Meerab:Tum bhi bohot acchi ho.Murtasim starring at Meerab secretly.Whenever she looks at him,he takes away his gaze.She is looking heavenly beautiful today.Her red lipstick just attracting him towards her.Murtasim wants to touch her and showering love on her.But he remember how Meerab cried for Atif.
After a while.
Dayan comes to him and said;Dayan:Sirf ghurte hi reh jayega yaa kuch karega bhi?
Murtasim:Kya karu?
Dayan:Biwi se mohabbat.
Murtasim:Wohi biwi jo Mujhe nahi kisi aur ko chahti hai.Aur raat ko uske liye ansu bahata ho.
Dayan:Ho sakta hai woh tere liye ansu bahati ho.
Murtasim:Mere liye kyun?
Dayan:Shaadi ke itne din ho gaya Lekin na tu qarib gaya Aur nahi mohabbat lutai is liye.
Murtasim:Kya keh raha hai yaar?
Dayan:Sach keh raha hu jaa apni biwi ke pas Aur apna sara fasla mita de.Sahi mahino mein miah biwi ban jao.
Murtasim:Chappalo se maregi mujhe.
Dayan:Maregi kyun.Apna haq lee raha hai.Ek baat bata kya meerab ne kabhi Tujhe apne qarib aane se ruka hai yaa yeh kaha hai tu pas maat jaa.
Murtasim:Nahi.
Dayan:To kyun maregi.Ho sakta hai woh tere hi intezar mein beithi hai.
Murtasim:Aisa Kuch nahi hai.
Dayan:Tujhe kaise pata.
Murtasim:Woh sirf Mujhe dost samajti hai.
Dayan:Par tu shohar hai uski.Jaa mere sher apni mardangi dikha de.
Murtasim:Nahi yaar.Mein aisa kuch nahi karna chahta jis ke wajah se Meerab ki Yakeen tute.Murtasim go from there and Dayan thinks how to decrease distance between them.
Meerab notice Murtasim doesn't look at her.She is dressed up for him but he didn't care about her.Meerab feels angry.She didn't look at him.
Ujala comes to her and said;
Ujala:Gusse mein laal kyun hai?
Meerab:To kya khushi se nacho.
Ujala:Hua kya hai?
Meerab:Murtasim ko dekh rahi hai aise ignore kar raha hai jaise Mujhe janta hi nahi.Mein aaj sirf uske liye tayar hui thi Lekin dekh tarif to dur ek baar dekha bhi nahi.
Ujala:Ho sakta hai aaj Tujhe Itni khubsurat laag rahi ke uske pas alfaz kam pad gaye hai tere tarif karne ke liye.Is liye yeh sab kar raha hai.
Meerab:Aisa Kuch nahi hai.Use Shayed koi aur mil gaya hai jo mujhse bhi jyada khubsurat hogi.Usko dekhne se hi Shayed use fursat nahi milta.
Ujala:To jaa na qarib Aur bol Tujhe usse mohabbat hai.
Meerab:Socha tha aaj bol dungi.Lekin decision change.Mein use kabhi bhi Kuch nahi bolungi.Woh Mujhe ignore kar raha hai na to mein bhi aab karungi.Begairat gedar kahi ka.Dayan brings cold drinks for Murtasim and said;
Dayan:Bohot accha hai pile.
Murtasim drank it and said;
Murtasim:Iska taste aisa kyun hai?Bohot different lagi Mujhe.
Dayan:Kaha different.Thik hi to hai.Accha sun kaal to tu jaa raha hai to jane se Pehle apna rishtan thik karke jaa.
Murtasim:Uske sath rishtan thik karu jo kisi aur ko chahti hai.
Dayan:Ji karta hai ek chata mar du Tujhe.Biwi hai woh teri.
Murtasim:Lekin woh nahi manti.
Dayan:Kaha hai Tujhe?
Murtasim:Nahi.
Dayan:To.ek baat to bata physically tu fit to hai na?
Murtasim:Ek dam fit hu.Asli mard hu andar se.
Dayan:To jaa Aur mard ban jake.
Murtasim:Biwi ke hath juta nahi khani Mujhe.
Dayan:Ho sakta hai mohabbat de de Tujhe.
Murtasim:Mein kuch galat karunga to chod kar chali jayegi mujhe.
Dayan:Agar tune kuch nahi kiya to Jarur chod ke chali jayegi.Jaa mere sher.
Murtasim:Agar kuch karo Aur woh bhag jaye to.
Dayan:To tu pakad lena.Kahin nahi bhagegi.
Murtasim:Agar sharmai to.
Dayan:Aurat ka gehna hai sharmana Aur mard ka kam hai woh sharam ko todna.
Murtasim:Pakka jau?
Dayan:Jaa mere sher.Murtasim feels dizziness and goes to finds Meerab.He didn't find in the venue.He goes towards his room.
YOU ARE READING
𝙌𝙞𝙨𝙨𝙖 𝙚 𝘿𝙞𝙡
FanfictionLast night I take the firm decision that I'm not longer able to write on Meerasim.But suddenly one plot hits my head and it's just fit on Meerasim And I can't resist to myself to write. Cover photo belongs to Pinterest