TERE VASTE!!

559 114 17
                                    

Karishma Ghar aati hai aur sidha Jake aapne bed pe tutpadti hai... Aur akhen band karke Aaj haseena ke sath bitaya hua pal yaad karrahi thi....

Karishma:haseena haseena haseena... Aapke iss naam ko na jitni baar dohraun utni aur baar dohrane ka man hota hai... I really love you miss beautiful.....(she open her eyes in ajerk and sit on bed)... I'm in love... Yeh mohabbat hai sirf liking nahi.... Han haseena i love u..i love u a lot... Itna ki mein kuch bhi karsakti hun aapke liye.....i love you haseena i love you.....

Aur wo pillow ko pakadkr dance karne lagti hai....

-------
*Haseena's side*

Haseena Ghar aati hai aur dekhti hai ammi aur Sana so chuke the ...wo change karke Sana ke bagal mein soti hai.... Aur akhon band karti hai..per uske samne Karishma ke face aajati hai....aur wo jhat se akhon kholti hai...

Haseena(in mind):yeh hame kya ho raha hai..Karishma ji ka chehra bar bar kyun aarahi hai mere samne.... Wese kehte hai har Amir aulad bigdi hoti hai...per aapko dekhke esa nahi lagta hai ki aap ese hai....aap toh sabke madad karte hai...kuch baat hai aap mein Karishma ji....

Aur ese hi dono ek dusre ke bare mein soch soch ke so jate hai....

Aab ek hafte ho chuke the.... Karishma aur haseena ki dosti gehri ho gayi thi... Haseena ke Dil mein kahi na kahi Karishma ke liye ek soft corner ban chuki thi...Sana bhi dono ke liye bohat khush thi....Sana ne yeh baat ammi ko bhi batadiya tha...ammi khush toh thi per unhe ek baat kahi na kahi kha Rahi thi...(wo janne ke liye story padhte rakhiye)....

Ek din...

Karishma Ghar mein bethke kuch files check karke designs bana Rahi hoti hai tabhi ek ladki aake Karishma ke ghar mein ghusne wali thi ki guards usse rokte hai....

Guard: ma'm aap andar nahi ja sakti..

Ladki:hey mein kon hun tumhe pata hai mein iss gaon ki sarpanch ki beti hun mein...mujhe Jane do andar..mujhe unse kuch bate karni hai

Guard:boss se Milne ke liye permission chahiye aur abhi bo busy hai....

Ladki:dekho tum....

Tabhi waha pe haseena aati hai aur guards usse dekhke:arre madam aap..

Haseena:Han Sankar bhaiya wo...arre Priya tum...

Priya:Han mein..aur tum yahan kya karrahe ho haseena...

Haseena:wo sab chodo tum kab aaye..mujhe bataya nahi... Kitne dino baad mil rahe hai ham

Priya: whatever....(ignore her)..aur tum jao bulao tu hare boss ko...

Guards ignore her and say haseena:ma'm aap yahan..

Haseena:Han wo mene gazar ka halwa banaya hai socha aap sabke liye le aau...yeh lijiye Sankar bhaiya.. aur baki sab ko bhi dijiye...

Guard:ji ma'am....

Haseena:Karishma ji hai kya..ya construction pe gayi hai

Guard:nahi wo andar hai aap jaiye...
Haseena smile and give him a tiffin and aur ek andar leke jati hai...

Priya yeh dekhke gussa hoke bolti hai:hey you...mujhe kyun nahi Jane Diya...usse Jane Diya... Tum jante ho wo sirf ek mamuli ladki hai iss gaon ke... Mein sarpanch ki beti hun

Guard:dekhiye ma'am boss ka order hai ki ham haseena madam ko na roke... Han unke hi order follow karte hai....abhi aap jaiye yahan se ... Boss ko phone karke ya phir construction side aasakte hai unse Milne kiye
Aur Priya waha se gusse se chali jati hai....

Haseena andar jati hai...aur dekhti hai Karishma goggles pehenke MacBook mein kuch designs bana Rahi thi... Aur wo bohat hi cute lag rahi thi....wo wahi khade hoke unknowingly Karishma ko niharne lagti hai...

LOVE'S ETERNAL FLAME 💖 जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें