YOU ARE MY EVERYTHING ❤️

490 94 16
                                    

PLACE-CITY HOSPITAL

Karishma OT ke samne chakkar mat Rahi thi... Wo aapne hath ko barbar rub karrahi thi as usse anxiety hone lagi thi... Aur bas haseena ko dekh Rahi thi glass ke through jo ki Kai machine ke wires se Judi Hui thi aur doctors uske treatment karrHe the ... Karishma ke kandhe pe jo goli lagi thi wahi se khoon bhi nikal rahe the per Karishma ko inn sabse jese koi parwa hi nahi tha.. wo chair pe Beth jati hai... Aur aapne aap se badbadane lagti hai...

Sab meri bajah se hua hai..sab kuch .. wo goli mere liye thi...haseena kyun aayi aap bich mein..mar Jane deti mujhe.. nahi dekha sakte mein aapko ese .kuch nahi hone dunge aapko.... Mere bajah se aapko goli lagi... Meri wajah se....

Tabhi ammi aur Sana bhi bhagte hue waha aate hai aur Karishma ko ese dekhke wo pareshan ho jate hai... Ammi turant uske pass Jake bolti hai: karishma yeh sab .haseena kese hai..thik toh hai na wo...

Karishma:Han ammi wo bilkultheek hai abhi bass doctor illaz karrahe hai kuch hi der mein aajayegi wo..

Ammi:karu... Bacha kya hua tujhe.. ese kyun baat karrahe tu

Karishma:kuch nahi hua hai haseena ko ammi abhi aajayegi... Kuch ho sakta hai bhala mere haseena ko... Aap sab bekar keinyaha aaye abhiaajayegi wo...

Sana(in crying tone):jeejs di ki halat bohat najuk hai...

Karishma:kya Sana kuch nahi hua hai unhe... Wo aajayegi phir Aaj hame date le Jana hai.. unhone wada Kiya tha ki Aaj wo mere sath dinner pe chalegi...

Ammi:karu hosh mein aa beta....

Karishma whole smiling:mein hosh mein hi hun ammi...

This is end for ammi aur wo Karishma ko ek thapad marte hai... :goli lage hai haseena ko beta... Uski halat bohat critical hai doctor bole... Tu samajh kyun nahi rahe hai... Tere haseena jindgi aur moat ke bichladh rahe hai... Tu samajh Rahi hai...

Karishma aapne duniya se bahar aati hai aur ammi ko hug karke rone lagti hai...:aapki beti bohat buri hai ammi... Aapko pata hai wo goli mere liye the per unhone..... Aaj unke jagah mujhe hona chahiye tha waha

Ammi:esa nahi bolte beta dekh haseena jaldi hi theek ho jayegi

Sana:Han jeejs please aap ese himmat mat hariye barna ham Saab ka kya hoga...

Tabhi ammi aapne kapde pe dekhti hai khun laga hua hai..aur wo Karishma ko dekhte hai jiske shoulder se khoon nikal raha tha ..

Ammi:karu yeh ....khoon nikal raha hai... Sana jaldi se doctor ko bulao...

Karishma:ammi theek hun mein .. kuch nahi hua hai mujhe....

Tabhi doctor bahar aate hai...aur Karishma unke pass jaldi se jate hai

Karishma: doctor mere haseena kese hai wo theek toh hai na ...

Doctor: ham abhi kuch keh nahi sakte ms singh... Patient ki halat bohat kharab hoti ja rahe hai .agar agle 24 ghante mein hame kuch improvement nahi dekhi toh ham kuch nahi kar payenge...yeh kuch formalities hai aap please jaldi kariye taki ham aage badh sake

Karishma confusing ask:kesi formalities

Doctor:yeh hospital ka rule hai ms singh agar patient ki jaan chali Jaye operation mein toh hospital uske jimma nahi lega

LOVE'S ETERNAL FLAME 💖 जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें