Wese yeh story itna khash nahi lagta kya.... Itna review nahi aata hai iss story pe so puch Li..galat mat samjhna..
Acha lage toh vote karna....A
aj Santosh aur cheetah ki shadi thi aur singh mansion mein bade hi joro shoro se taiyaraiyan chal rahi thi....
Pushpaji:kishu cheeteh ko jaldi niche le kar AA beta barat nikalneka time ho raha hai....
Karishma:aarahe hun maa...cheete aab chale niche...
Cheetah:Bhai Bhai..mein thik toh lag raha hun na.. matlab
Karishma:mera pyara Bhai tu bohat hi handsome lag raha hai lekin mujhse Kam...aab jaldi chal nahi toh santu kisi aur se shadi na karle
Cheetah uske baton se muh phula leta hai aur Karishma usko dekhke hasti hai...aur uske sar pe lightly marti hai aur
Karishma:aja gale toh lag ja...
Aur cheetah Karishma ke gale lagta hai... Phir dono niche aate hai...jahan pe pushpaji already aarti ki thal lekar ready the..wo cheetah ke aarati utarte hai.... Tabhi karishma ke nazar haseena pe padti hai jo ghodewale ko kuch keh rahi thi...wo uske pass jati hai toh sunti hai
Haseena:dekhiye ji...mere hone wale dever ji ko ache se leke jaiyega aap.... Matlab acha ghoda hai na yeh agar gira Diya toh...
Man:nahi ma'm acha hai...khud chote sahab ne hi dekha hai...aab aap hi bataiye...
Haseena:kon sahab ji..aur kisko bol rahe hai aap...
Aur jese hi piche mudti hai toh dekhti hai Karishma khada hua hota hai... Wo usko ek smile pass karti hai.. aur Karishma ke toh muh se kuch awaj nikal hi nahi pati hai....wo bass haseena mein khosi jati hai... Haseena aapne upar Karishma ke yeh nigahe dekhke sharmajati hai...
Man:chote sahab...aap hi bataiye na madamji ko ki ghode mein kono dosh nahi hai...hamara matha khaye ja rahi hai tab se
Haseena:ohh bhaiya ji... Dekhiye aap hamse ese baat nahi karsakte . Karishma ji boliye na kuch inse...
Karishma:Han han...ap inse ese kese baat karrahe hai kaka...
Man:per inhone hi shuru ki thi
Karishma:Han inki baat Hui toh sahi hai haseena..aapne hi shuru ki thi
Haseena:aap mere side hai ya inke...
Karishma: ofcourse aapki...
Man:per...
Karishma:koi galat nahi hai okay.. aur haseena sweetheart ghoda na bilkul tandrust hai... Mene khud dekha hai aab khush
HASEENA:ji..arre cheetah aagaya...
Aur phir cheetah ghode pe bethta hai.. aur barat Santosh ke yaniki Sharma villa ke taraf nikal jati hai... With lots of dance Masti.....
Kuch der baad sab waha pahunchte hai aur cheetah ka welcome waha bade hi ache se Kiya jata hai... Aur shadi ki bidhiyan shuru hoti hai...
Shadi chal hi Rahi hoti hai ki.. Karishma haseena pallu ko pakad leti hai...Haseena:kya karrahe hai aap Karishma ji.
Karishma:kuch nahi..bass aapko yeh batana tha ki kuch din aur phir hamari bhi shadi hogi na...
Haseena:Karishma ji uske liye na bohat time hai abhi..aur mujhe shadi pe focus karne dijiye na dekhiye kitne pyare lag rahe hai dono sath mein....
Karishma:aur mein...
Haseena:aap thik thak lag rahe hai per mere deverji kitne ache lag rahe hai kisike nazar na lage thi thu
Karishma frowned and say:mein bass thik thak lag raha hun...
Haseena sew her and smile and pull her cheeks and say:arre aap toh bacho ke jese muh phulake Beth Gaye.... Mere nazro mein aapse jyada handsome koi sakta hai bhala.....
Karishma:hayee aapne keh Diya toh koi nahi hoga...
Haseena:per cheetah acha lag raha hai na nahi...
Karishma:phirse cheetah...aap dono bhabi dever na mile hue ho sab samajh rahe hun mein...
Haseena laugh at karishma's reaction and Karishma keep her plan under her cheek and keep staring at the laughing beauty infront of her.. with a soothing smile on her face....
Yeh sab prabhakar dekh Raha tha aur ek evil smirk karke manishji ke pass jata hai....
Prabhakar:bade bhaiya..dekho mein na sahi keh Raha tha yeh chori ko dekho Karishma beta ko kese phasa Rahi hai...
Manishji:prabhakar tum kuch jyada soch rahe ho esa kuch nahi hai..ache dost hai yeh dono aur mere bete ki shadi chal rahe hai aur mein kuch tamasha nahi chahta....
Prabhakar:jese aapke marzi per dekhna mere baat sach niklegi jab yeh chori Karishma ko phasa ke kahi dur le jayegi....
Aur Manish ji ko again sochta hua chodke chala jata hai waha se...
Tabhi karishma haseena ka hath pakadke side mein jata hai jahan koi nahi tha....
Haseena:Karishmaji kya hai mujhe shadi dekhni hai na jane dijiye...
Karishma:jane dunge...per mujhe aapse ek jaroori baat batani hai..
Haseena seriousness ko samajhke bolti hai:kya hua Karishmaji aao itne serious kyun hai kuch hua hai kya
Karishma haseena ka hath pakadti hai aur uspe kiss karti hai aur bolti hai:haseena mein kal papa ko hamare rishte ke bare mein batana chahta hun agar aap sahi samjhe toh..kyunki mein nahi chahta ki papa ko kahi aur se yeh baat pata chale....
Haseena keep her palm on her cheek and say:Karishma ji aap papaji ko batana chahte hai yeh toh mere liye khusi ki baat hai .. aapko Yun mujhse permission leke ki koi jaroorat nahi hai..... Wese bhi kal shaam Ham yahan se Jane Wale hai...
Karishma:aur Jane se pehle aapse rishta jodkar rahungi taki agli baar aapke Ghar aaun na toh band Baja ke sath aaun...aapke dulah banke
Haseena thoda blush karti hai aur Karishma ke cheeks pe kiss karke waha se bhag jati hai...
Karishma:arre Sharma gayi...
Tabhi waha side mein Lage hue parde mein kuch halchal hoti hai aur Karishma woh dekhke bolti hai...
Karishma:kon hai waha...
Aur jese hi Karishma waha dekhti hai toh koi nahi tha..aur wo aapne man ka wehem samajhke chale jate hai... Aur uske Jane ke baad prabhakar waha aata hai aur aapne phone ko dekhke evil smile karta hai...
Prabhakar:aab mein dekhta hun bade bhaiya... Ki kese aap inn photos dekh muh pher sakte ho... Aapke Ghar mein khusiyan kya ek diya tak jalne nahi dunga mein... Ghar se nikala tha na aapke papa ne mujhe...aab aap dekhiye kese aapke Ghar ki har ek khusiyan ko bigarta hun mein....
Aur evily smile karta hai....------
PART END
agar jald se jald 90+ votes ho jate hai toh agla part 9baje mil sakta hai.. 😁
Jo ki bawal hone wala hai....THANKS for reading friends ☺️
Follow me 💜
आप पढ़ रहे हैं
LOVE'S ETERNAL FLAME 💖
FanfictionA love story of Karishma and Haseena To know more peep into the story 😉