The next few hours where like hell to Karan. He couldn't think about anyone except for Monami.
S - Karan , beta , Monami ko hosh aa gya.
K (happily) - kya , maa !? Sach me , aap mere saath mazaak toh nhi kr rhi ?
S (cupping his face) - nhi beta , usse abhi hosh aana hai , aa jaa main bhi usse milne hi jaa rhi ho.
K - maa , aap chaliye , main aata ho.
S - par beta
K - mom , please. Aap jaayiye , hum me se koi toh Monami ke paas iss waqt hona chahiye.
S - thik hai , tu jaldi aana phir.
Karan nodded.
In the general ward ,
S - kaisi hai meri bachi ab ? Tumne toh hume daraa hi diya tha , jaan nikal gyi thi humari , aisa koi krta hai kya ?
She said while caressing her head.
M(in a breaking voice ) - aunty.
S- shh , beta baat mat kr. Tu thik hai mere liye toh bas vahi kaafi hai , ab tu dher saara aaram kar , aur jaldi se thik ho jaa.
M - aunty , Karan ?
S - beta , bahar hi hai voh , keh rha tha thodi der me aake milega tujhse. Bahut ghabra gya tha voh bechara.
M - aap usse bolao na please.
S - beta , par.
M - please aunty.
S - thik hai , bhejti ho main andar.
Monami blinked her eyes , while suhana left.
S - Karan , beta Monami bula rhi hai tumhe.
Jaao jaakar mil lo usse.K- nhi mom , main nhi jaaungi uske paas.
S - beta , aise nhi krte , itni mushkil se voh bach kar vapis aayi hai , ab tu usse aisa feel krvaayega. Life is too short for such things , beta. Enjoy every moment that you're blessed with. Aapna time inn sab ladai jhagde me waste mat kr.
Karan nodded.
K - par daant toh usse pdegi , aur aap mujhe nhi ruk skte.
S (chuckled) - acha baba , nhi rukongi , jaa ab mil le uss bechari bacchi se.
K - ji , abhi jaata ho.
Karan then went inside the ward to find Monami staring at the ceiling.
K - tumhe bahut mazaa aata mujhe pareshan krne me.
Monami was sobbing , but listening to what Karan said made her chuckle.
K - hass kya rhi ho tum ? main bahut serious baat kr rha ho , aur tumhe hassi aa rhi hai.
K - tumhe kuch idea bhi hai yeh pichle 5-6 ghante kaise nikaale hai maine ? Jaan nikal gyi thi meri , tumhe meri bahon me behosh dekh kar , par tumhe kya , tumhe toh koi farak hi nhi padta na ?
K - tum bahut selfish ho Monami , kuch nhi socha tha , bas zeher khaa liya , ek baar bhi , ek baar bhi apne iss sadu ke baare me nhi socha tumne. Mom ke baare me bhi kuch nhi socha , bas apni , apni jaan lene ki koshish ki.
How could you ? How could you do that !?
He said and fell on his knees while crying.
M - Karan ! Karan , I am sorry.
She said , she was breaking from inside seeing Karan this heartbroken.
She then tries to get up ,
M - ahh !
YOU ARE READING
Redefined Lovers : Moran
RomanceThis story is about Moran. So basically , Karan and Monami are childhood best friends. Monami is an orphan and Karan's mom took care of her since the beginning. For Monami and Karan , they can be anything and everything except for lovers. So , what...