Chapter 20 ( Kartik 's Confession )

1K 79 16
                                    

Hii guys here is the chapter . Please do vote and inline comments.
______________________________________

NEXT DAY

The scene start from kartik who was seen in his room get up in shock from his place .

Kartik ( shocked ) - what papa ne divorce paper banwa liye ??

Tina and prem nodded . Gayu was sitting in a corner while samarth and luv kush sigh in defeat seeing kartik 's antics .

Kartik ( again asked ) - papa ne Naira aur akshu ke Visa ke liye bhi apply kar diya hai .

Tina - haa jiju . Ab aapko Jo bhi karna hai bahaut jaldi karna hoga .

Kartik - main toh Karu par tumhari jo yeh didi hai naa woh bahaut ziddi hai .

Tina - haa woh toh hai par aap kuch nahi karoge aap .

Kartik - haa aur isliye main abhi jaa raha hu .

Tina ( shocked ) - ab abhi jaa rahe ho jiju ??

Kartik ( roll his eyes ) - yeh kaisa sawal hai tina ofcourse main abhi jaa raha hu . I have to stop naira ki woh iss divorce ke liye mana kar de . Mujhe naira ko manana hi hoga .

Tina sigh in defeat and sat beside him .

Tina - jaana jaroor jiju par usse pehele di ko samjhane ki koshish karna ki di ke maan main chal kya raha hai .

Kartik look at her cluelessly .

Tina - jiju agar aap di ko wapas pana chahate ho toh aapko unhe yeh yakeen dilana padega that she is also your choice . Aapko dikhana padega ki aap ab woh galtiyan dubara nahi karoge . Aap change ho rahe ho paar aapka pyar abhi bhi wiasa hi hai balki usse bhi zayada . Aapko unhe yakeen dilana padega ki iss baar agar woh aap pe trust karegi toh woh trust kabhi nahi tutega . Kitni baar woh aapko chance de chuki hai aur shayad iss baar woh dar rahi hai hurt hone se . Please unhe phir se maat chodna jiju . Woh aap se aaj bhi utna hi pyar karti hai jitna saat saal pehele karti thi baas keh nahi paa Rahi hai .

As tina finished he didn't waste any time and he swiftly ran toward the left side to naira .

Tina ( shout from balcony ) - jiju hamra ghar right side par hai .

As tina shouted he immediately halted at his steps and take a u - turn .

*********

Naira was sitting in her room reading a novel . Just then she heard a a knock on the window and jumped in surprise, running the window , she unlock it and was shocked to see kartik on a ladder as he climbed inside her balcony .

Naira - kartik ?? Tum pagal ho kya ?? Tum idhar kya kar Rahe ho ?? Agar mumma ya papa ko pata chal Gaya toh ??

She whispered screamed , pulling him inside before he could be spotted .

Kartik - don't worry jaan mere Angels mere saath hai ( pecking her lips )

Naira ( questioned ) - konse angel ??

She peeking out the balcony , looking down and saw Prem waving at her as he and tina took the ladder away .

Naira - tum bilkul pagal ho mendak .

Kartik - sirf tumhare liye meri sherni . Accha waise biwi ji kya kar rahi thi aap ?? Mere khayalon main khoyi huyi thi naa ??

Kaira - One Sorry Can't Change Everything    Where stories live. Discover now