Chapter 8 ( confrontation )

2.5K 158 51
                                    

The scene start from kartik asked everyone to sit . Kairav want to go and hug naira but something stop him maybe guilt . He was ashamed of his previous act they way he behaved with naira he was very guilty . vansh was about to go to meet his maasi but gayu stop him and asked luv kush to take upstairs . Kairav also went upstairs with them .

Gayu ( irritated ) - haa toh bolna shuru karo tum . Hamre paas zayada time nahi hai .

Suhasni ( glared her ) - gayu ...

Naira - mrs Gayatri Goenka I don't owe you anything . The only Goenka family who deserve an answer about my whereabouts . Toh mrs Samarth goenka you just relaxed and haa vada pav zaroor khana aapka favourite hai right?? .

Naira responded and Manish chukled , immediately covering it with fake cough .

Naira - haa toh pucho kya puchna hai kartik ??

Kartik - tum itne saal se kaha thi aur kya hamri beti mere baare main jaanti hai .

Naira - yaha mumbai main papa ke paas .

Naira replied and gave him a duh expression . He glared at her and she sighed .

Naira - Main 7 saal pehele Mumbai aayi thi tumhari aur meri ladaai ke baad . Problem woh baat nahi problem tum the kartik tumhara blame karna tha . Kartik tumne hamesha ki tarah wahi kiya hamesha aapni family ke upar aapni family ko chunna hai aur mujhe akela kar diya hamesha . Kabhi meri bhabhi , mera bhai , mere papa aur ab mera beta . Aur rahi baat akshu ki MERI BETI KI she know about you except your name and again you blame me for everything , gayatri ne papa ko blame kiya toh usme bhi meri galti , I know dur se mujhe aisa laga ki kairav ne vansh ko dhakka diya but later I understood uski koyi galti nahi thi. Tumne naa sirf mujhe blame kiya balki mujhe mere bete se milne se bhi roka .

Tolerance level ki bhi haad hoti hai jo meri tut gayi thi . Maine hamesha sab bhula kar aage badhi hu par ab nahi now I will not loose my identity anymore .

Naira said and everyone listening her keenly .

Kartik - tum itni choti se baat ki wajhse mujhse door gayi aur meri beti ko bhi mujhse dur kiya . Chod kar chali gayi .

Gayu ( taunted ) - iski toh bhagne ki aadat hi hai kartik ( stop in mid and realise something ) jiju . Pehle bachpan main , phir jab pregnant thi tab aur phir saat saal pehele .

Naira - mrs gayatri Samarth Goenka bachpan main galat Femi ki wajhse gayi thi aur rahi baat pehele . Ek baat batao agar Samarth chachu aapke character pe sawal uthate indirectly aapke bacche pe seal uthate toh kya aap waha rukti aur agar Samarth chachu baar baar haar cheez ke liye aapko blame karti will you able to stay with him Gayatri Goenka ji .

Gayu and everyone was speechless hearing this .

Naksh - naira itna tha toh mere paas..

Then he stop in mid and remember something .

Naira - yaad aaya mr naksh Singhania sab kuch . Main aayi thi aapke paas but aapne bhi mujhe galat samjha yaad hai kya huaa tha . Main aayi thi aapke paas aur aapne bhi mujhse yahi kaha tha ki saari galti meri aur gayatri Goenka sahi hai . Bhai aapne hamesha mera saath diya hai phir uss din mera saath kyun nahi diya . Remember bhai 5 saal baad jab main wapas aayi thi toh aapne kaha tha nhi aap mujhse naraz the ki kartik se fight ke baad main aapke paas kyun nahi aap gussa bhi the then I realise how much you love me but jab main 7 saal pehele aapke paas aayi toh kyun aapne mujhe blame kiya . Gayatri aur meri ladaai main woh sahi aur main galat . Kyun bhai ! Kyun ??

Naksh lower down his head and was feeling very guilty .

Suhasni - I know naira gayu ne jo kiya woh galat tha Kittu ne jo kiya woh bhi galat tha paar tum phir se kyu bhaagi hamre paas aati jaise kairav ke time bhi tum bhaag gayi aur iss time akshu ko lekar . Hamre dono bacchon ke bachpan se hamse dur rakha kyun . Kyun bhagi ??

Kaira - One Sorry Can't Change Everything    Where stories live. Discover now