🤍 QATRA - 6 🤍

577 39 18
                                    

Two months later it was mariyam's nikkhah ceremony. She was getting ready for the ceremony. She was delighted happy and what not because she was still feeling that she is living in a dream .

When Meerab entered her room she saw she was lost in her thoughts.

Meerab: kya soch rahi ho ?

Mariyam : yahi ki yeh khaab hai ya hakikat?

Meerab: yeh Jo tumne aur nauraz ne mil ker ek khaab dekha tha na voh aaj  hakikat main tabdeel ho chuka hai ab yakeen kar lo kyuki ab yeh khaab tum Roz jeena wali ho .

Mariyam : yakeen hi nhi ho raha Khushi hi itni ho Rahi hai kya bayan apko .

Meerab: toh yakeen kar lo mariyam madam apke đụlhe raja bahir aa chuka hain . Vese kaisa lag raha hai apna khawab ko sach hota dekh ker ?

Mariyam : bhut acha lag raha hai main kya mehsoos kar Rahi hun main apko bata bhi nhi pa Rahi hun it's ... it's like mujha jannat Naseeb ho gai aaj toh agar aaj qyamat aaye toh bhi koi malal nhi hoga kyuki aaj mujha mera sab mil Gaya meri mohabaat mera ishq mera gurur I am feeling like a queen today.

Meerab :  bhut bhut khush hun main tumhare liya humesha esa hi rehna aur esa kabhi mặt Samajhna ki yeh ghar ab tumhara nhi raha iss ghar ke darwaza tumhare liya humesha khule hain tum is ghar ki beti thi ho aur hamesha rahogi . Tumhara bhai tumhari maa aur main hum sab tumse bhut pyar karta hai mariyam ywhbnat samajhna ki tum parai ho gai ho you will always be the most important girl in this house after your marriage too .

Mariyam : thank you bhabhi I love you you are the best gift we got in this lifetime. Bhai is so lucky to have you in his life .

Meerab: tumhara bhai ka toh pata nhi per main bhut lucky hun jissa heera jaisa shauhar mil Gaya Bina dua ke . Ab bas itni dua hai ki hum humesha sath rahe esa hi razi Khushi .

Mariyam : Ameen .. bhabhi aap bhai ko apna dil ki baat bata kyun nhi deti . Mohabaat hai toh bayaan kar bhi dein . Voh khush ho jayenga voh apki mohabaat ke liya itna tarsee hain toh unki iss tấdap apke aap Jaldi khẩtam kar dein .

Meerab: bhut Jaldi khatam kar dungi Murtasim ka yeh intezaar bhi tum bas apni aur nauraz ki aane wali khush haal zindagi per focus karo .

Mariyam : ji bilkul . Bhabhi mujha jewellery pehnwa dein na Mujhse akele nhi hoga .

Then Meerab made her wear her necklace and bangles in her wrists. After that she puts the long veil on her head which was dangling down from her glowing face .

Soon Murtasim came there and watching mariyam he gót emotional 🥹 tears 😭 cascade down his eyes without his permission.

Meerab saw him and said murtasim tum kyun ro rahe ho tumhe is wakt kamzor nhi padhna hai yeh wakt apni bhen ka sath dena ka hai .

Murtasim kept looking at mariyam his baby sister who is now someone's bride and says to Meerab ... janta hun main kamzor nhi padh sakta lekin isse dulhan ke roop main dekh ker aansu rok nhi paaya.

Mariyam who was also looking at her brother with teary eyes asked him ... bhai kaisi lag Rahi hun main ?

Murtasim: bhut bhut khubsurat lag Rahi ho meri bachi . Itni ki aaj Chand bhi pheeka lagega tumhare aage. And then he takes out a bundle of money and circles them around her head to ward off the evil eyes off her head . Then he looks at Meerab and says isse kala teeka laga do aaj meri Gudiya itni pyari lag Rahi hai kahi meri hi nazar na lag jaaye kyuki meri toh isse nazarein hi nhi hat Rahi .

Mariyam : bhai aapki nazar ksisa lag sakti hai aap mera bade bhai ho baba ke saman ho aur apno ki nazar nhi lega karti .

Murtasim smiles at her comment . Murtasim then asks her tumne bataya nhi main kaisa lag Raha hun ?

。⁠*⁠♡ QATRA 。⁠*⁠♡  MEERASIM SS ✯✯ ( complete)जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें