Shopping

265 18 0
                                    

Part 14
Next morning.. the ceremonies of their wedding were going to start in 3 days .everything was to be done in a quick way not making more hungama as riya still needs to be taken care of..choree were given all outdoor tasks n ayesha busy with shagn n gifts. Rathod also helped bt he was too be required at office too..

Shree: gm sir.. sir uncle ke saath jakar tents, decorations,n food sab decide kar liya hia..aur food toh chotu ne personally finalise kiya..
Rathod: good bas take care ke shaadi mein sabko khana mile chotu ke liye alag counter bana denge..
Chotu glared at shree,, rathod n shree laughing..
Rathod: ok tu dono paper wrk complete kar lo..thik hia.
Shree: right sir..
Choree settled down doing their work..
Shree : hey chotu aaj shaam ko ri se mil ayenge..
Chotu: haa yaar bohot time hogaya ri ke haath ki coffee nahi pe..
Shree: chotuuu
Shree: ruk msg karta hon.
Hi ri kahan ho?
Riya: gng for shopping wid arjun sir,
Choree send her blushing smileys and riya sent back a angry one..
Choree got back to work..

Arjun reached riya's house in the morning..riya's parents happy to see him.
Riya's mom: aoo beta riya arjun aye hia.ayeye beta..
Arjun came inside seeing the preparations..
Arjun:meri koi madad chahiye ho toh mujhse bhi kahiyega..
Ria's dad: nahi beta sab hone hi aya hia..
Riya also came to meet arjun..
Arjun: aunty uncle mein riya ko apne saath shopping leke ja sakta hoon wooh shaadi ka joda aur jewellary  ke liye kya mein le jaa sakta hoon..?
Riya's dad:  bilkul beta zaror le jayeye aur arjun shaadi ki share taiyaari puri ho chuki hia aur aap log bhi parso se yahin aa jayeye koi problm nahi hogi.
Arjun: nahi uncle yahan bohot bheed hojayegi mein sam ke ghar se yahan aa jaunga phir waqt hi kitna lagta hia..
Riya tum ready hojayeye shopping jana hia...
Riya: jee sir ... apne break fast kiya?
Arjun:nahi wooh subha thoda kaam tha tooh chai pe le hia.
Riya's mom: toh beta nasta karke jayeye bahar ghumna toh bhukhe pait nahi jate..riya nasta le aoo.
riya: jee ma abhi layee

Riya  served breakfast to arjun and he quickly had it and both went to the market for shopping..
Arjun: riya pehle joda le lete hia.
Riya: arjun sir mujhe navvari saree peheni thi..
Arjun: toh wahi lenge joh tumhe pasand hia thik hia chalo..
They entered the store whose address ayesha had given..
Ariya entered the store and asked the salesman to show navvari saree..
Salesman showed her many shades n finally she choose a yellow with purple..

arjun: riya joh tumhe pasand ho wooh lena..
riya: arjun sir mujhe yeh pasand hia aapko?
Arjun took the saree in his hand n nodded in a yes n smiled..
Arjun: yeh pack kar dijiye...
Salesman: yes sir..
Riya: arjun sir aapke kapde..?
Arjun: lene hia riya par tumahre jewelary bhi yahi se mil jayegi pehle wooh le le phir mere kapde bhi le lenge..  tum help karoge na?
Riya:haa  sir apko meri choice achchi lagegi..
Arjun: mein tumhe choose kiya riya toh tumhare choices toh meri ho hi gai..
Riya smiled at him...
Arjun paid for the outfit..
They went to the jewellary store..
manager: yes sir..
Arjun: shaadi ke liye gold jewelary chahiye..
Manager: jee sir..amit  sunil yahan ana..
Amit: yes sir
Manager: sir ma'm ko shaadi ki jewelary dekhayeye..
Amit n sunil: ayeye..
Arjun n riya setlled .and they started showing different neck pieces..
Arjun: hume light chahiye bilkul light weight..
Sunil brought some light neck pieces..
Arjun: riya joh pasand aye wooh try karo..
Riya took one neck piece n started to wear bt it hurted a burn on her neck n now the burn was visible to the salesman too whch was covered by riya's hair..
Riya: aah..
Arjun: riya kya hua  laga tumhe? Tum issee chodo dnt wear it..
Sunil: dekha iss ladki ke gale par jhale hue ka nishan..
Amit: haan pata nahi aur kitna jali hogi toh phir yeh ladka shaadi kyon kar raha hai ese ladki se?
Sunil: simple yaar yeh ladki amir baap ke beti hogi uske paiso ke liey kar raha hoga shaadi warna ese jali hue ladki se

Poor them they did not know arjun has sharp ears to hear even murmers..he litterally caught hold of them..riya too got scared..
Riya: sir chod dijiye
Arjun: tumhare himmat kaise hue riya ke bariem mein ese baat kehne ke..
He hit on their faces hard..
Amit: sir aap batameze kar rahe hia ek jali hue ladki ko pari thodi na kahenge..
Arjun: agar ek aur shabh bhi meri riya ke barein mein bola tha toh mein apni sarein tameez bhul jaunga
Sunil: mein police ko bulata hoon.
Arjun: I m the police.. acp arjun suryakant rawte etf ka second in commnad  hoon mien aur yeh  bhi etf officer hai..
Sunil n amit was shocked as if seen death..
Hearing the fights manager came there to rescue..
Manager: sir kya kar rahe hia aap?
Arjun: agar kisine bhi riya ke barein kuch bhi galat kaha toh mein uski jaan le lunga.. samjha dijiye apne salesman ko ki logo ki izaat karna shikhe..
manager: sir we are extremely sorry sir please maaf kar dijiye.. mein personally apko jewelary dekhata hoon..
arjun: agar yeh dukan duniya ki akhri dukan bhi hue na toh bhi yahanse apni riya ke kuch bhi nahi lunga..
arjun heard riya sobs.. whose wounds were again freshened by some1's words..
arjun: chalo riya...
he held her hand n took her outside..
manager:tum logo ko akal hia ya nahi yeh acp hia pata nahi kya karega..?
riya is still crying.. arjun took her to the corner..
arjun: riya tumne rone ke zarorat nahi hia usnke ghatiya batien sunki dnt feel bad wooh log kuch bhi bolte hia they dnt knw u..
riya: wooh ghatiya batein sach hai arjun sir. Meri body pe burn marks mein.. mein ek jhali hue ladki hoon..
arjun jst hugged her.. hiding her in his arms...as if protecting from the world..riya started crying more..
riya: mujhse shadi mat kijiye sir
arjun parted from her hearing this..
arjun: riya kya keh rahe hoon tum?
Riya: sir meri wajahse apko itna kuch sunna pada..na jane log apke barein mein kya kahenge ..
Arjun: tumhe lagta hia mein duniya ke parvah karunga riya.. mujhe sirf tumhare fikar hai riya tum kya sochti ho mehssos karti hoo yeh zarorri hia mere liye //
Riya: sir sab apko galat samaj rahe hia jab ki aapne toh mujhe nai zindagi di hai..
Arjun: agar yeh manti hoo toh iss zindagi par haaqq bhi dedo vada tum kabhi yeh nahi sochogi ki yeh shaadi ek samjhota hia ?
Kabhi nahi hogi ke mein yeh shaadi na karu?bolo riya karoge vada?
Riya was still hesisitant..
Arjun: riay mein tumhe wahi purani daring ladki banana chahta hoon joh sarein odss paas karke etf mein aye field work ke liye..yeh meri riya nahi hai jisse mein janta tha wooh har baar khudke liye ladna janti hia.. tum kamzorr nahi ho riya aur khudko kamzorr mat banao iss tarah..please...
Riya: mein koshish karti hoon sir par roz haar jati hoon..
Arjun: toh hum roz koshis karenge ek din toh hum zaror jeet jayenge riya jst trust me..
Riya again hugged arjun..
Riya: sir mein thik hojaungi na mere marks chale jayenge na..? hamare shaadi mein toh problem nahi hogi na..?
Arjun: bilkul chale jayenge  sab pehle jaisa ho jayega aur hamare shaadi mein bhi koi prblem nahi hogi..aur haan hum shaadi ke baad doc ke paas bhi jayenge tumhare treatments bhi continue karni hiana..
Riya had calmed down finally..so she parted the hug arjun rubbed her tears..made her smile..
Riya: chaliye apki shopping ke liye chalte hia..
Arjun:nahi riya mujhe kuch imp yaad aa gaya hia so let me finish that shopping ho jayegi..
Riya: bt sir sirf 3 din hia hamare paas..
Arjun: riya hojayega jst relax chalo pehle lunch karte hia n then mein tumhe ghar chod deta hoon..
Thy took the elevator bt a kid on playing on them n riya got pushed by him n was abt to fall bt arjun held her tightly n pulled her to him..
Arjun: riya tum thik toh ho?
Riya: jee wooh dhaka..
Arjun was very angry bt lloking at the scared kid..he forgot his anger.
Arjun: beta yahan masti nahi karte abhi di di gir jati na..
Kids parents..: we are sorry,
Riya: its ok khayal rakhiye..
Arjun choose a resturant of riya's choice..bt while ordering avoided the things doc has asked riya not to eat..sam calls arjun
Arjun : haa sam
Sam: sab hogaya shopping n all..
Arjun: mein wapas ake baat karta hoon abhi mein aur riya lunch pe hai.
Sam: ok milte hia phir etf aa jaa.
Arjun: hoo..
Arjun: riya tumhe pasand hia na yeh sab toh khati kyon nhai?
Riya: arjun sir mujhe dar lagta hia ki mere marks ke wajahse hamare life pe bhi asar hoga..
Arjun: riya mujhe koi fark nahi padta hia aur waise dekha jaye toh mera bhi toh past hia roshni..par riya yeh sab hamare ateet ke hisse hia.. mein roshni ko kabhi bhula nahi paunga par mein usse saath lekar puri zinadgi bhi nahi chal sakta wooh mere dil mein rahegi par ek meethe yaad bankar..aur mein promise karta hoon ke mere attet ke wajahse hamare zindagi par koi asar nahi hoga..
Bharosa karo mujh pe riya mein sab thik kar dunga..
Riya: sirf aap par hi toh yakin hai mujhe arjun sir..mein pehle jaise riya banne ki puri koshish karungi..
Arjun: mein tumhare har koshish mein tumahre sath rahunga riya I promise..
Arjun paid the bill n dropped riya home.
Arjun: aunty yeh shaddi ki saree aur  jewellary mein kal ayesha kee saath bhijva dunga..
Riya's mom; beta aap haldi wale din layeyega abhi apne paas rakhiye..
Arjun: jee mein chalta hoon..
Arjun went to etf to meet sam..
Sam: arjun tu thik toh hia itna tensed kyon hia?
Ayesha comes in with coffes n tea
Ayesha: arjun sir shopping hogai ?
Arjun: nahi sirf saree kharidi aur kuch nahi..?
Ayesha: par gehne kyon nahi liy aur apke kapde?
Sam: ek minute ayesha.. rawte kya baat hai? Pareshan lag rahe hoon..
Arjun: haa sam aaj wooh shopping mein jab hum jewelary lene gai toh..
Arjun narates the incident in the jewelary shop n riya's broken words..
Arjun: mujhe kuch samaj nahi aa raha mein bohot mushkil se riya ko agee badhne ke liye manata hoon aur kuch esa ho jata hia ke phir wooh usse dukh mein kho jati hai..aaj toh usne shadi ke liye bhi mana kar diya..par phir usse samjhaya toh man gai
Ayesha ria jewellary nahi pehen sakti kyonki usse chubhegi toh meine socha mein simple sa kuch pehen lunga ab bas jewelary ke barein mein soch raha hoon parso shagun lekar bhi toh jana hai..

Ayesha: hooonn I think I have an idea abt jewelary mein sab kar dungi dnt worry... aur apke liye kuch light simple otufits bhi le aungi..
Arjun: sam mein soch raha the ke ek baar mein riya ke doc se baat karu ek baar usne pooch loo ke kaise hum riya ka confidence boost up kar sakte hia aur mujhe shaadi ke baad kya khayal rakhna hoga..

Ayesha: aap thik keh rahe hia sir mujhe lagta hia ek baar apko doc se baat karni chahiye aur mein bhi riya se baat karti hoon..
Precap:
Arjun -doc convo
Ayesha advice to riya.

Ariya ss : Agni sa pavitra Where stories live. Discover now