Part 16
Arjun calls riya's doc..
Arjun: hello doc sharma mein arjun rawte
Doc: arjun rawte.. riya's fiance..?
Arjun: jee doc riya ka fiance..
Doc: boliye arjun..
Arjun: doc mujhe apse milna hia actually kuch important baat apse kya mein apke hospital aa sakta hoon ?
Doc: sure arjun aap 10 baje aa jayeye..riya ko bhi le ayeye..
Arjun: nahi doc riya nahi mujhe apse akele mein baat karni hia..
Doc: no problem see u at 10..
Sam called arjun..
Sam: ha rawte sun tu nasta karne ghar aa ja.
Arjun: nahi sam mein thodi dair mein riya ke doc se milne ja raha hoon toh mein raste mein kuch kha lunga..
Sam: thik hia aur haan teri shopping ayesha kar legi..dnt worry..
Arjun: sam ek aur kaam kar ayesha ko bolna kuch gold bhi le le riya ko shaadi ke waqt dena hoga jab wooh thik hojayegi toh pehengi na isliye..
Sam: ruk ayesha se baat karle..
Sam: ashu arjun ka phone..
Ayesha: ayyyeee.
Ayesha: ha arjun sir boliye..
Arjun: riya ko shaadi ke waqt dena hoga jab wooh thik hojayegi toh pehengi na isliye..aur haan joh bhi cheesen shagun ki hongi wooh bhi le lena..
Ayesha: dnt worry sir meine shagun ke cheesen already le li hia aur jewelary mein buy kar lungi..par sir mangalsutra kya karenge?
Arjun: ayesha mein ek kaam karta hoon ke aunty se baat karta wooh behtar bata sakti hai..
Ayesha: jee sir mein aaj hi unse bhi mil leti aur riya se baat kar lungi..aap doc se mil ayeye.ek minnutes sameer ko kuch kaam hia..
Sam: aree ek ches aur yaad aye tere ghar mein basic furniture wagera toh order karna padegana uske barein mein kuch socha hia?
Arjun: basic facilities toh hia aur meine thoda furniture order bhi kar diya hia meine kal wooh broker sab rakhva dega..
Sam: achcha chal fir thik hia.. bt shaadi ke baad riya ki choice ka sab basa lena ..
Arjun: ek kaam karta hoon doc ke pas jane ke baad riya ko furniture shop le jata hoon aur joh bhi usse pasand hia le leta hoon..
Sam: waise idea achcha hai par aunty-uncle riya ko shaadi ke 2 din pehle iss tarah bahar nikalne denge..?
Arjun:mein permission le lunga .
Sam: thik hai tu jaa late hojayega warna..
Arjun: haa bye..aur sam ayesha ko mere account se paise de dena..
Sam: arjun mere paas paise hia.. rakh phone ab..Arjun disconnected the call , got freshened up n started moving towards hospital..
His cell rang whn he stopped at the tea stall..
Arjun: hello..haan riya bolo..
Riya: gm sir.. wooh mujhe apse baat karni the ke.
Arjun: bolo riya kya hua? Tum thik toh ho koi dard toh.?
Riya:nahi dard nahi bas janna tha ki apne nasta kiya kuch khaya apne..?
Arjun: ha ria mein chai pe raha hoon aur kuch kha bhi lunga.. achcha riya mujhe kuch kaam se bahar jana hia uske baad agar uncle-aunty ko aitraaz na ho toh kya tum hamare ghar ke liye chese choose karne chaloge..?
Riya: sir ma-papa ko problm nahi hogi bt apne already sab mangva liya hia na toh aur kya lena hia sir waise hi bohot expenses hia apke sar pe aur kyon dal rahe hai.. badme agar lage ki kuch chahiye toh hum buy kar lenge..
Arjun felt proud that riya would be a part of his life who always care for him..he is getting a partner who understands every phaze of life so very n deep..
He was very happy riya was handling things..he was lost in her words..
Bt riya got scared and thought arjun willl be angry..
Riya: I m sorry please aap gussa mat kijiye.. wooh meine ese hi
Arjun: aree riya mein gussa nahi hoon I m feeling proud ke mein tumse shaadi karne ja raha hoon .. I m feeling so proud ke tum meri jeevan sathi banoge..
Riya: lucky toh mein hoon ke apke jaise insan mein mujhe apnane ka faisla kiya hia warna.
Arjun: riyaaa
Riya: ok ok mein phone rakhti ma ko help karni hai aap lunch ke ghar ayenge ma-baba ko baat bhi karni hia.?
Arjun: aa jaunga..tumne medicines li?
Riya: jee..
Arjun: bye..
Arjun went to the doc..
Doc: gm arjun aaoo..
Arjun: thanks doc apne mujhse milne ke liye time de diya..
Doc: its my duty arjun bolo kya baat hia..?
Arjun: woooh tho thodi personal hia aap riya ko mat batayeyega.
Doc:ok tell me ..
Arjun: doc hum dono 2 din baad shaadi karne wale hia.aur riya bhi iss risthe ko accept kar rahe hia dhere dhere. Bt doc abhi tak wooh iss galatfemi mein hia ki uske marks ke wajahse wooh achchi nahi dekhti hai n bohot hi depressed rehti hia..mein koshish karta hoon uska confidence boost karne ka bt bohot mushkil hoti hia.
Doc: arjun riya ki skin bohot zyada patli thi isliye bohot jhal bhi gia hia aur uske marks bhi behad gehre hia..agar normal marks 6 mahine jayenge toh shayd riya ke marks 1 saal ke bhi zyada..apko bohot zyada mehnat karni hogi uske confidence ko boost up karne ke liye u know..aur I dnt ke mujhe yeh kehna chahiye ya nahi.. par arjun ab ap uske boss ya dost nahi husband banne wale hoonn.aap samaj rahe hia mein kya keh rahe hoon.?
Arjun: doc apse humara rishta chupa hua nahi hia u knw everything..isliye mein apke paas aya hoon yeh janne ke liye ke mein akhir kya karun riya ke liye joh uske liye thik ho hamare married life ke liye thik ho.
Doc: arjun I know ke yeh normal rishte jaise nahi hia bt tum dono ko iss rishte ko kamyab banana hoga..mein sirf ek advice dungi arjun dnt attempt anything.. kuch bhi alag karne ke koshish mat karna..bas woooh karte jana joh tumhare dil kahe phir kuch nahi hoga..
Arjun: jee doc..mein samaj raha hoon..mein riya se waise hi behave karunga jaise normal husband n wife hote hia.par wooh iss halat mein nahi hai ki physically..
Doc: arjun physical hona zarori nahi hia par agar esa hota hia toh jst stop it..kyunki iss halat mein iske dil mein yahi darr hai ki har koi usse dur hojayega jab wooh uski looks ko dekhega.agar aap uske dur rahe toh usko lagega ki aap isliye usse dur hia kyonki wooh ek normal ladki ki tarah beautiful nahi hia..mein yeh keh rahe ke forcefully uske paas jake usse yakin dilao ke u love her bt usse jan buj duri mat banana bas..
Arjun: jee doc mein samaj gaya thank u so much shayad aap mujhse yeh sab nahi kehti toh mein kuch galat kar deta aur riya ki man ka dard bhadh jata .
Doc: arjun jahan mein apko jaan paye hoon app riya ke khushi ke liye kuch bhi kar sakte hia..
Arjun: thanks doc for ur time n advice mein chalta hooon..
Doc: haan arjun shaadi ke baad riya ko ek baar checkup ke liye layeyega..
Arjun: jeee...
YOU ARE READING
Ariya ss : Agni sa pavitra
RomanceHar rishte hia rang alag Har risthe hai sang alag Kahe unkahe iss anokhe rishte ke hai kuch baat hi alag.. Kehte hia kuch risthe alag hi hote.. Un ristho mein baton se zyada ehsaas hote hia.. Un risthe ka koi naam bhale ho na ho Par dil ke ehsaas...