Story starts from the kidnapping incident where Anubhav enters the show. Here Anuseena aren't married nor Kareena are friends. At the kidnapping site only Kareenatosh are present with other police officers. Pushpa ji is at MPT. Cheeta isn't in Lucknow that time, he went to Kanpur regarding a case and will return the next day.
Let's get into the story.
Karishma is hiding on the tree aiming at the kidnapper. The media was recording it hence the kidnapper came to know as he was keeping a check on the tv.
Kidnapper: Ae humne bola tha na koi chalaki nahi warna hum bacchon ki lashe bichadenge. Humhe goli maarne ki yojna banayi jarahi hai.
Haseena: Yeh kya keh rahe ho tum, humne koi saazish nahi rahchayi.
Kidnapper: Toh aapki officer waha pedh pe bethke humhe bandook kahe tang rahi hai.
Haseena looks up and sees Karishma.
Haseena: Karishma Singh aap yeh kya kar rahe hai? Neeche aaye abhi that's an order. ( Ab aisa hosakta hai bhala ki maddamsir koi order dede aur humri SI sahiba usse na maane.)
Karishma immediately jumps down from the tree.
After sometime
Haseena: Humhe department se message mili hai ki IB ke ek high official yaha aarahe hai kidnapper se baat karne.
That time Anubhav arrives there. Kareena are shocked to see him.
Kareena: Aap yaha?
Santosh: Maddamsir Karishma maddam aap dono inhe jaante hai?
Haseena: Ha inhone hi humhe yaha pahunchaya tha jab humari gaadi kharab hui thi.
Karishma: Humse behtar aur kon jaanta hai inhe.
Anushma smile at each other brightly and have a eyelock. They start having mind talks.
In mind
Karishma: Anu bhaiya humne kitna miss kiya aapko.
Anubhav: Humne bhi bohot miss kiya tujhe Kashi.
Karishma: Hum gussa hai aapse.
Anubhav: Kahe? Humne ka kiya?
Karishma: Aap Lucknow aarahe hai yeh baat aapne humhe ya Cheete ko bataya kahe nahi? Kitni yaad aarahi thi hum dono ko aapki aur aapke laad pyaar ki.
Anubhav: Humhe maaf kardijiye behna, humse bhul hogayi.
Karishma: Jayiye jayiye maaf karte hai hum aapko, aap bhi ka yaad rakhenge ki kitne bade dilwale hai hum.
Hasitosh see Anushma staring at each other lost in their own world while smiling. She gets jealous seeing Anubhav paying attention to another lady.
Haseena(in mind): Yeh humhe kya horaha hai? Humhe jalan kyun horahi Karishma Singh aur iss aadmi ko aise dekhe. Ya Allah humhe kuch samajh nahi aaraha.
Meanwhile Santu tries calling Karishma but she doesn't hear it as she is busy having mind talks with Anubhav.
Santu(loudly): KARISHMA MADDAM.
Anushma jerk and come back to reality hearing Santu's voice.
Karishma: Ama o topa ho ka, humre kaan mein itne zor se kahe cheeki? Dheere se nahi bula sakti jadbhuddhi kahinki.
Santu: Maddam hum kabse aapko bula rahe te par aap jawaab hi nahi derahi, bas iss aadmi ko hi taad rahe hai jabse yeh aaya hai.
Haseena: Ji aap yaha kya kar rahe hai?
Anubhav: Hum yaha iss kidnapper se baat karne aaye hai.
Haseena: Matlab?
Anubhav: IB agent Anubhav Singh, negotiation specialist.
Santosh: Oh toh aap hai woh high official jinhe department ne bheja hai.
Anubhav: Ji ab hum andar jaate hai.
Haseena: Arey aap aise kaise andar jaarahe hai sir. Aise bina kisi hathiyar ke andar jana safe nahi hai, aap apne saath yeh gun rakhiye.
Anubhav was about to say something but before that only Karishma speaks.
Karishma: Uski koi zarurat nahi hai maddam sir inhe kisi gun ki zarurat nahi hai apni safety ke liye. Inke paas toh sabse bada hathiyar hai aur woh hai inki zubaan.
Anubhav: Yeh sahi keh rahe hai, humhe kisi gun ki zarurat nahi hai.
Anubhav goes inside to deal with the kidnapper.
Santu: Woh manage kar lenge na.
Haseena: I hope aisa ho.
Karishma(confidently): Fikar mat kijiye yeh aagaye hai na ab sab theek hojayega. Dekhna abhi das minute ke andar kidnapper khud bahar aayega apne aapko surrender karke.
Santu: Maddam aap itne confidently kaise keh sakte hai yeh?
Karishma: Acche se jaante hai hum unhe, unke rag rag se wakif hai hum. Apni chakri jaise gol gol baaton mein logo ko fasana inke bhaay haath ka khel hai.
Santu: Waise maddam aap unhe aise kyun dekh rahi thi jaise aap unhe pasand karte ho.
Karishma: Pasand nahi hum toh unse pyaar karte hai, iss duniya mein sabse zyada pyaar hum unse hi toh karte hai.
Haseena: Bas gossips band kardo dono.
Just as Karishma has said exactly after 10 minutes the kidnapper comes outside handcuffed and surrenders himself to the police. Anubhav too comes out and goes to the place where the 3 female officers are standing.
Haseena: Thank you sir aaj aapki wajah se iin saare bacchon ki jaan bach gayi.
Anubhav nods. He goes to Karishma and whispers in her ear.
Anubhav: Kashi aaj tu leave lelo taaki hum bahar jasake. Hum abhi ghar jarahe hai 12.00 baje ghar aajana phir hum bahar jaayenge woh bhi teri favourite jagah pe.
Haseena burns in jealousy seeing them so close. Karishma nods and Anubhav starts going from there, while going he winks at her while she smiles. Haseetosh get shocked seeing this, they see Karishma's smile and misinterpreted it for a blush.
Haseena: Yeh kya hua hai Karishma Singh ko, ek aadmi unhe aankh maarta hai aur woh hai ki gussa hone ke bajaye sharma rahi thi. Itna blush karte hue maine unhe kabhi nahi dekha.
Santu: Pushpa ji ke lalla ke toh sachmein bhaag fut gaye. Karishma maddam aur sir ke beech kuch toh chal raha hai, kaise sharmayi maddam jab sir ne unhe aankh maari thi.
Haseena: Chup rahiye Santosh Sharma, aise koi bhi bakwaas mat kijiye.
Chapter completed.
Hope you'll like it.
Do vote and comment.
YOU ARE READING
Maddam Sir OS Book
FanfictionThis book will contain one shots based on the episodes of maddam sir. Any suggestions for this book are most welcome.