Scene started in Virat's car..Sairat & Savi sits in the car.. he is on driving seat, Sai is on pasanger seat & Savi is on backseat..
He drives car silently just then Savi asked
Savi- baba, hum Kahan Jaa rahe hen?
Sai- iska kuch nahii ho sakta.. ab pure raste yahi sawal kar kar ke dimag kha jayegi. Yeh ladki..
Virat- looking at Sai... & Then Said to Savi.. kaha na beta surprise hai...
Savi- kya yal baba aap kab se to yahi keh lahe ho.. sulprise hai. Lekin sulprise kya hai.. wo to bata nahi lahe ho.. ( she said in Little anger)
Virat see her face in mirror..
Sai- ho gayi iski notanki chalu...
Virat- oh Majhi aai thoda sabar rakho abhi pata chal jayega na... ki kya surprise hai.. bas thodi der okk ..
Savi- Lough 🤣🤭
Virat- kya hua has kiyon rahii ho?
Savi- baba aapne abhi kya kaha mujhse?
Virat- maine kya kaha?
Savi- abhi aapne, mujhse kaha Majhi aai..
Virat- han kaha to?
Savi- aapko pata hai baba.. aai bhi na mujhe yahi keh me bulati hai... (She said & Lough 🤣)
Sai smile to see her daughter like this...
Virat- achha ! 😊 Wo isliye.. kiyonki aap ho na.. Majhi aai 😂
Like this they are reachd in CN..
1st Virat is come out of the car then Sai & then Savi...
They are standing on door.. & Savi see the house..
Savi- baba yeh kiska Ghar hai?
Virat- yeh ghar aapka hi to hai.. 😊
Savi- mera? 🤔
Virat- han bada ! Ab dekho , yeh ghar mera hai.. or aap meri princess..
To jo mera hai, wo meri princess ka bhi to hai.. hai na?Savi- 😊.. han baba.. yeh ghar mera hai.. I love you baba.. ( hugs him)
Virat hugs her back & smile.... 😊
Sai- 🥺 she had tears in her eyes but before Virat can see her tears.. she wipes..
They are comes near door & Virat rings doorbell...
Karishma opens door & see Sairat with a little girl standing on door...
Karishma- Virat dada 😊.. kaku Virat dada aa gaye she shouted...
All family members comes near door & See cute little Savi..
YOU ARE READING
I meet my real soulemat ❤️
FanfictionThis is my new story..... opposite from serial.. 07 august 2023 No 1.. on #Sairat ❤️