Plzzz ignore grammatical & spelling mistakes 🙏🏻...
************************************
Scene started in Sai's cabin
Sai is heartbroken after hearing Satya's false accusations....
& Virat is shocked ..to hear that Sai & Satya are divorced...& Somewhere happy... but he don't know why..
Virat- Sai mujhe Tumse baat karnii hai..
Sai- plzzz ! Tum jao Yahan se mujhe abhi Kisi se koi baat nahii karnii...
Virat- lekin Sai me Keh raha tha ki..
Sai- plzz Virat.. or han mene abhi Satya se Jo kuchh bhi kaha uske liyen I am sorry.. plzz mujhe maaf kardo.. I know mujhe wo sab nahii kehna chahiye tha... (she said in crying)
Virat- it's okk Sai ! Tumhe sorry bolne ki koi zarurat nahii hai... (He said casually & left)
In Satya's house-
Satya come home & he is Soo angry & his family is shocked to see him like this..
In CN
Virat's room
Virat to himself- Sai or Satya alag ho Chuke hen.. ye baat jankar mujhe itni khushi kiyon ho rahii hai🤔 ..
but Jo bhi ho Sai ki life me koi nahii hai . mtlb Mera chance hai.🤦🏻♂️ ye tu Kya soch raha hai Virat.. Pagal ho gaya hai Kya? Chhod ye sab or Soo ja subha jaldii Utahna hai...
Next day in afternoon
CN'S doorbell ring
Karishma- Kon Aya hoga ? Mujhe hi jaake dekhna hoga...
she opens the door & happy to see the person....
Karishma- are Sunny bhaiya Aap (she said Exitedly)
Sunny- hii Karishma.. kesii ho ?
Karishma- me thik hun Sunny bhaiya Aap kese ho ?
Sunny- 1dam 1st class..
Karishma- 😊 aai, kaku, Ashwini kaku, Shivani bua, sab jaldii aao... Dekho kon Aya hai..(shouted)
Sunny- achha ab mujhe andar bhi aane dogi ? ya yahin darwaze par hi khada rakhogii..
YOU ARE READING
I meet my real soulemat ❤️
FanficThis is my new story..... opposite from serial.. 07 august 2023 No 1.. on #Sairat ❤️