karva Chauth..

381 53 7
                                    


Scene started in Satya's room...



Satya comes from CN & he is very angry..



Yeh Sai aur Virat apne aapko samjhate kya hen inki.. specially woh Virat😠 uski himmat kaise hui mujhe dhamki dene ki 😡😡 lekin mera naam Bhi Satya hai.. ab dekhna mein kya karta hun.. yeh dhamki tumhe bohot mehngi padegi Virat Chavan..
Dekhna tum.. (he said in anger)






Next day__


Sairat are peacefully sleeping each other arms..


1st Sai wakes up & she goes to Washroom.. after some time Virat is also wakes up..


Sai is getting ready infront of mirror just then Virat come from washroom..



He also getting ready & he is looking soo happy today...




Sai- kya baat hai aaj aap itne khush kiyon lag rahe ho?

Virat- are Sai baat hi Khushi ki hai.. aaj Savi wapis aa rahi hai na apni school trip se bas isliye.. (he said in exaitment)  kitne din ho gaye mujhe Savi ko dekhe hue usse baat kiye hue..



Sai- hey bhagwan.. Virat ! Savi sirf do dino ke liyen apni school trip par gayi thi.. sirf do din.. aur aap to ese baat kar rahe ho jaise woh Naa jane kitne mahino baad wapas aa rhi ho..



Virat- han to Savi ke bager mujhe na ek- ek din  saal ke barabar hi lagta hai.





Sai- aapka na kuch nahi ho sakta Virat...



Virat- han thik hai.. ab tum na mujhe disturb mat karo.. mujhe jaldi se ready hokar Savi ko pickup karne Jana hai.. uske school mei...




Sai- han to jaiye naa maine kahan aapko roka hai. Chaliye niche..



Virat- han chalo...




They're come downstairs.. wished good morning to all eats their breakfast..




Virat- Sai mera ho gaya. Jaldi Chalo hume lait ho raha hai.




Sai- han Virat chal rahi hun..




Ashwini- kya hai Godu.. thik se nashta to karne de usko.. aur tujhe kis baat ki itni jaldi hai?





Shivi- are wahini aaj Savi wapis aa rahi hai na. Isliye Veeru itna utwala ho raha hai..







Kaku- han mastt han mastt 👌🏻
Virat bohatt pyaar karta hai Savi se...


Sai- 😊




Virat- han woh to hai...  Ab chalen.. (he said to Sai)




Sai- han chaliye.. They are left from there..



1st Virat drops Sai to her hospital & he goes to Savi's school..





In Savi's school..




Virat comes & he is waiting for Savi..


Just Savi come Virat is soo much happy to see his daughter..

Savi is also happy to see her baba...



Babaaa (Said Savi  she comes near him & hugs him tightly)


Virat- kesa hai mera bachha?



Savi- mein bilkul thik hun baba.. aap kaise ho?



 I meet my real soulemat ❤️Where stories live. Discover now