Continued from last part...
Virat- Sai .. mein janta hun ki tum woh gift ke bare mei soch rahi ho... I know bua ko woh gift nahi dena chahiye tha.. but...
Lekin tum chinta mat karo.. agar tum Nahi jana chahati.. to it's okk.. mein bua ko keh dunga..ki mujhe PS mei ek important kaam hai.. isliye hum nahi jaa sakte.. don't worry.. woh samjh jayengi..
Sai- Virat woh.
Virat- lekin kya Sai? Bolo..
Sai- Virat , Shivani bua ne humein itne pyaar se aur itne mann se woh gift diya hai.. agar hum ese mana kar denge.. to unko bura lagega na..
Virat- hmm... To tum kehna kya chahti ho Sai..(he slowly steps farward to her) tumhe mere sath honeymoon par Jana chahti ho.. (he teased her)
Sai- maine esa kab kaha?
Virat- are abhi to kaha tumne...
Sai- jii nahii.. maine yeh kaha ki agar aapane bua ko mana kar diya to unko bura lagega. Aayi baat samjh mei..
Virat- han to uska matlab to wahi hua na.. ki tumhe mere sath honeymoon par Jana hai.. bolo... 🤨
Sai- thik hai... Aapko jo samjhna hai aap samjho.. lekin mera esa koi matlab nahi hai Samjhe aap... Gabbar apne aapko pata nahi kya samjhte hen...han nayi to..
As Sai said this.. he starts laughing 🤣🤣
Sai- ab aap has kiyon rahe ho?
Virat- kya yrr Sai tum bhi na.. mein to bas mazak kar raha tha.. tum to serious hi ho gayi...🤣🤣
Sai- kya mazak kar rahe They.. itni der se aap mera mazak uda rahe they 😡 (he nodded) rukiye ab to aap gaye.. chhodungi nahi mein aapko.
Virat- achha ! pahle pakad kar to dikhao.. Dr Sai.... uske baad chhodne ke bare mei sochna..
He start running.. & she trying to catch him.. they are running in whole room.. Sai is almost catches Virat.. she catches him & held his wrist.. but her leg is sliped & Both fall on bed...
Sai is under & Virat is top on her..Same as laddu scene..
slowly slowly Virat is come close to her..
Sai's heartbeat is incurise..
He is going to kiss her..
He come close to her... Close..... More close....... More close...
YOU ARE READING
I meet my real soulemat ❤️
FanfictionThis is my new story..... opposite from serial.. 07 august 2023 No 1.. on #Sairat ❤️