"Hahaha Haha Haha!" Nakul laughed as Nandini told him what she had done. "Tumne kya kiya Rani Eliana ke saath?"
"Aur zor se chillao, pure mewar ko sunnai nahi diya abhi bhi." Nandini replied sarcastically.
"Par....mushkil toh nahi hoga na Nandini? Matlab....ab Maharaj kya karenge?"
"Kya karenge? Adesh denge aur kya?" Nandini cleared her throat and deepened her voice to make it sound like Manik's. "JAO paata lagao ke yeh Rakshika kaun hai? Kiski himmat hui Rani Eliana ke saath aisa karne ki?"
"Humara awaaz itna bhi bhari nahi hai."
Nandini & Nakul jumped in surprised & saw Manik standing at the door with an amused looked.
"Marr gaye....Maharaj ne kitna sunna?" Nakul whispered to Nandini.
"Humme kya paata....humne bhi abhi dekha unko." Nandini muttered back.
"Tum dono ko dekh ke aisa kyun lagta hai jaise tumne koi bhoot dekh liya hai?" Manik asked. "Kya hua? Aur yeh....achanak se humare nakal utarne ki vajah?"
"Matlab aap ne kuch nahi sunna?!" Nandini yelled out in excitement.
"Humne....bas tumhe humari nakal utarte sunna.....par tum kyun itna khush ho rahi ho?" Manik asked.
"Haan....kyun ho rahi ho khush?" Nakul teased his sister earning himself a glare.
"Nahi....bas aisehi." Nandini mumbled.
"Hmm...." Manik nodded.
"Maharaj!" One guard called Manik and he excused himself.
"Acha hua Maharaj ne kuch sunna nahi." Nakul sighed.
"Par humne sab sunn liya."
Nakul & Nandini again turned and saw Tara, Sitara standing.
"Kya...kya sunna tum dono ne?"
"Yehi ki aap hi woh Rakshika hai." Tara replied.
"Aur aap ne hi Rani Eliana ko dand diya." Sitara added.
Nandini looked horrified.
"Woh....hum....hum woh....hum...."
"Chinta mat kijiye Ranisa, Hum dono kisi ko kuch nahi bolenge." Tara assured her.
"Haan...hum aapke mukhya dasi hai. Humara nishta sabse pehle aapki prati hai." Sitara nodded.
"Vaise bhi...humme lagta hai aapne bilkul sahi kiya Rani Eliana ke saath." Tara said. "Aur hum dono ki ek saheli Sitamgarh mein rehti hai....humne toh bohot sunna tha Rakshika ke baare mein...hum dono humesha se unki tarah banna tha...."
Nandini smiled. "Tum dono sach mein kisi ko kuch bologe toh nahi?"
"Bilkul nahi Ranisa." Sitara replied. "Ulta hum toh chahte hai ki aap hum dono ko aapki tarah talwarbazi aur teer chalana sikha de."
"Yeh idea acha hai huh....tum ek naari sena bana sakti ho!" Nakul said.
"3 logon ka sena?" Nandini rolled her eyes.
"Sirf 3 kahan ranisa? Aapke paas 10 aur dasiyan hai jo sirf aur sirf aapki baat sunenge.....iss se ek chota mota naari sena toh bana hi sakti hai na aap?" Sitara suggested. Nakul grinned at Nandini with excitement.
"Hmm....vaise baat toh sahi hai. Yahan humare paas pura din kuch karne ko nahi hota hai...." Nandini nodded as she thought about it. "Thik hai....kal se hum mahel ke purane wale hisse mein training karenge."
"Woh jo band para hai? Jahan koi sainik, dasi....koi nahi jaata?" Nakul asked.
"Bilkul! Koi nahi dekhega humme wahan." Nandini said.
"Par Ranisa....wahan toh...wahan toh Rajkumar Abhay rehta hai." Tara spoke up. She looked at her twin in fear.
"Hein? Woh kaun hai? Maharaj ke ek aur bhai hai aur humme paata bhi nahi?" Nandini glanced at Nakul who just shrugged. "Humme toh kahan gaya tha ki wahan koi nahi jaata."
"Ji Ranisa....wahan koi nahi jaata kyunki wahan Rajkumar Abhay hai." Sitara replied. "Woh Maharaj ke bhai nahi...unke poorjav hai. Rajkumar Abhay yahan ke chote rajkumar they....jinhone apni jaan wahan mahal ke uss taraf ek kamre mein de diya. Tabse unka bhoot wahan ghumti rehti hai aur koi wahan nahi jaata."
"Bhoot?" Nakul laughed & Nandini also joined him.
"Sitara....yeh Bhoot vhoot kuch nahi hota." Nandini laughed.
"Ranisa....agar Rajkumar ka bhoot nahi hai yahan toh unn saare mauth ka kya jo itne saalon mein hue hai wahan?" Tara asked.
"Mauth?"
"Haan.....50 saal pehle Rajkumar Abhay Singh Rathore ki mauth hua tha aur tabse leke aaj tak wahan jo bhi jaata hai.....kabhi zinda lauth ke nahi aata." Sitara replied.
"Bas 2 saal pehle ki baat hai, ek dasi wahan safai karne gayi aur...." Tara shuddered as she remembered the incident.
"Aur? Kya hua tha?" Nandini asked.
"Aur agli shubha....uski shareer ke 27 tukre mahal ke bahar mila."
"Kya?" Nakul gripped onto Nandini in fear while Nandini was in shock. "27? Par kyun? Kisne kiya?"
"Rakumar ne kiya hai....woh 27 saal ki thi jab usne apni jaan diya. Iss liye woh humesha insaan ki 27 tukre karke mahal ke bahar rakh deta hai."
"Nandini...yeh toh bohot khatarnak bhoot hai!" Nakul whimpered.
"Nakul tum bhi na....bhoot jaisa kuch nahi hota hai. Yeh zaroor kisi insaan ka kaam hai." Nandini said.
"Nahi ho sakta Ranisa....mahal mein itne saare sainik hai par kabhi kisi ne nahi dekha ki kaun aake woh tukre rakhta hai. Ek pal wahan kuch nahi hai toh agle pal....aur wahan mahal ke uss taraf se koi bahar bhi nahi aata....." Tara told them.
"Ranisa....wahan jaane ke liye koi bhi raazi nahi hoga." Sitara added. "Aap koi aur jagah sochiye."
After Tara & Sitara left, Nakul was panicking about the ghost and Nandini smacked his head.
"Chup! Ekdum chup! Tumhe kya iss sab pe vishwas hai?" Nandini scolded him.
"Nahi...par....agar bhoot nahi hai toh kaun aisa kar raha hai? Aur woh bhi...50 saal se?" Nakul asked.
"Paata nahi...par hum pata lagayenge." Nandini replied. "Aaj raat hum dono wahan jayenge."
"Thik- KYA? Humara dimaag kharab nahi hai jo hum uss bhoot se milne jayenge!" Nakul refused.
"Nakul....bhaisa yahan hote toh kitna naraaz hota." Nandini pretended to get sad. "Bhai hoke tum humme...apni ek lauti behen ko bhoot ke paas akele jaane de rahe ho?"
"Arre toh kisne kahan wahan jao? Mat jao...hum bhi nahi jayenge aur tum bhi nahi jaogi!" Nakul replied.
"Hum toh jayenge!" Nandini glared at Nakul. "Tumko darbok banke yahan chupna hai toh chupo par Rakshika kisi bhoot vhoot se nahi darti."
"Marr gaye....yeh ladki toh hum dono ka 27 tukre karwake hi dum legi..." Nakul mumbled.
------------------------------------------------------------------------
Thoughts?
How many of you believe in ghosts?
What do you think will happen next?
Pls leave lots of comments below.
YOU ARE READING
Royally Paired
FanfictionBook 1 of Royal Series Rajkumari Nandini, by day she was the over protected princess of a small kingdom named Sitamgarh and by night she was Rakshika: the Protector of her kingdom. No enemy had ever survived her so of course nobody really knew tha...