The time ani open door bondu's eyes wild....
Bdsm.....
Yes baby.......
Bondita gulp in this whole time she never thought that she have to do all this things with ani no doubt ani become her good friend but not husband she want he was not her princess charming......
Ani pick her up bondu look at him
He was so happy she didn't want to make him sad but she didn't do this she is not ready. ...
Ani place her on bed and about to kiss her lips but bondu place her plam between them
Ani look at her with shock....she never stop him like this.....
Bondita are you ok....
No... I am not...
Magar kya hua.shona sab thik hai naa are you ok...ya tabiyat kharab hai..
Mari tabiyat thik hai....
To phir kya hua...
Mujha nahi karna ya sab I am not ready....
Thik hai I understanding nayi nayi sadhi huyi hai hamari tum uncomfortable hoo its ok hota hai..thik hai koyi baat nahi phir kabhi kar laga poori life hai abhi to...
Or aagar mai kahoo mujha kabhi nahi karna to...
Ani look at her he didn't understand what exactly she was saying ...
Kya khana chati hoo tum bondita mujha kuch samjh nahi aa raha...
Mai aapka saath aapni sadhi ko aaga nahi badha shakti....
Kyu.....😢
Kyuki maina aapko aapna pati kabhi mana hi nahi are aapna kabhi mujhsa mari marji janana ki koshish ki na mai aapko janti na aap mujha phir bhi mara ghar rista laka aa gaya kya socha mai kush ho jaugi......or koyi ladki ho gi jo aamir ladka ka rishta dekhka pighal jaya .magar mai eassi nahi hoo
Bondita lakin mai tumsa payar karta hoo...
Lakin mai to nahi karti naa aap nahi ho mara prince charming jo maina chha thaa..
Few tear come in ani's eyes .....
Shona kya kha rahi hoo tum aagar ya vho nahi to vho sab kya thaa jo ham picha 2 hafto sa saath mai time bita raha hai......
Majboor daar. .....khoof....
Kya matlab ani ask and hold her shoulder he is angry....
Haa sahi suna aapna kya khati aapsa haa majboor hoo mai sadhi ka liya naa nahi kaha shakti kyuki hamra samaj mai ladkiyo ko itni bhi choot nahi di gayi parivaar valo naa ki ham aapna jeevan ka nirnay la saka or uupar sa aap itna rahish bada insaan aapka rishta mana karna matlab aapsa dushmani lana sadhi pahla din sa laka aaj tak mai dari huyi thi isilita kuch nahi kaha payi lakin aaj bass or nahi ya mujhsa nahi hoo payega mujha maaf kar diya
Bondita's words broking his heart into million peases .......
Bondita maina tumsa kabhi eassa kuch nahi kaha
Lakin aap kar to vahi raha thaa na kya kabhi mujhsa poocha bondita kya tumha chati hoo kya tum comfortable hoo nahi na bass aapna passa ka ghamand dikhta rahta hai aap or kya lagta hai aapko passo sa sab kharida jaa shakta hai...
Ani had tears in his eyes same gose bondu she fall on bed and start crying
After a time ani bent down to her and hold her hand he is on his knees...
Thik kaha tumna bondita maina kabhi tumsa tumhari marzi hi nahi poochi hamesha tumpa aapni marzi thoptaa gaya mujha laga tumha aacha laga vho sab shayad tum sarma rahi hoo magar mujha nahi pata thaa ki tumha vho sab aacha nahi lag raha hai ..... Mai aapna payar mai itna aandha hoo gaya thaa ki bass vahi karta gaya jo mujha maaf kar doo bondita please...
YOU ARE READING
anidita Ss
Romanceso os to aapna bhut sa padha hoga magar kabhi soch aagar os ki story kuch easi hoti krishna nagar ban gaya krishmay aagar krisha nagar vala kudh.ko hi virnada van basi samjh la bonadita aapna aap ko radha magar krish anirudh babu nahi koi aur ho in...