Jab Abhishek raat ke 10 bje Ghar aata hai toh use ghr me koi nhi milta lekin dinning table par ek note jaroor milta hai jisme likha hota hai "sorry Abhishek lekin mujhe,tumhare papa aur nischay ko urgent kaam se ambala Jana pada.i hope tum apna khyal rakh loge.hum 2 din ke ander wapas laut aayenge. Love you abbu ❤️🐼 take care 😘
Ye note padh kar Abhishek ka haal bura ho jata hai.kyu ki shoot se laut kar aane ke baad use jor se bhook lagi thi aur woh raste se hi soch kar aaya tha ki apni mom ke hath ki bane tasty food khayega lekin ab maa toh thi hi nhi toh Aaj use bhr se hi khana order karna padega.
Iss point par use bb ott 2 ki yaad AA gyi.jha Manisha aadhi raat ko bhi sabke so jane ke baad usse bhook lagne par khana bna kar khilati thi jabki Aaj woh akela tha aur Manisha bhi uske sath nhi thi.
Tabhi uska phone vibrate karta hai.jab woh apna phone check karta hai toh use uski mom ka message milta hai ki "maine khana friz me rakh diya hai tu garam karke kha lena."
Abhishek phir friz khol kar check karta hai toh use khana toh nhi milta lekin empty plate me ek aur note milta hai ye dekh kar usse samjh me hi nhi aata ki uske sath kya ho rha hai.
Uss note me likha hota hai ki tum Nischay ke room me jao wha tumhare liye tumhara food parcel rakha hua hai ye padh kar use irritation toh hoti hai
Aur sochta hai ki uske family members uske sath kya game khel rhe hai.Lekin ab woh kuch kar bhi nhi sakta hai phir jab woh Nischay ke room ek taraf jata hai aur gate unlock karke ander jata hai aur idhar udhar check karne ke baad use food parcel mil Jata hai aur jaise hi woh wapas Jane ke liye mudta hai woh shocked ho jata hai.use samjh nhi aata woh kya react kare.phir woh toda normal hota hai aur najdik jakar check karta hai ki woh sapna toh nhi dekh rha phir woh use jor se hug kar leta hai.
Aaj itne dino ke baad use sach me feel hua ki woh zinda hai nhi tha last kuch months se woh bas ek puppet ki life ji rha tha.
Aaj finally uske arms me uski haggu uski mukhiya thi.woh iss moment ko jee bahr kar feel karna chahta.Lekin achanak se use apne shirt me kuch wet feel hua usne sir niche karke dekha ki Manisha ro rhi thi.toh usne apni mukhiya ke chote se chehre ko upar uthaya aur eye contact karte huye uske aasho ko pucho.
Abhishek ne Phir Kaha" mujhe maaf kar de meri mukhiya Mai selfish ho gaya tha.maine tujh se promise Kiya tha ki hamesha tumhara sath dunga lekin maine tumhe bich raste me hi chor Diya tha.mujhe lga ki mai apni problem se khud ladh lunga lekin Mai har gya Manisha mai tere bina akela hu adhura hu.
Mujhe life bhar ke liye Tera sath chahiye.degi mera sath."Manisha ye sunkar shocked ho gyi aur kehti hai" tujhe toh mai Aaj Jaan se maar hi deti teri himmat kaise huyi mujhe bhoolne ki.tune mera dil toh bahut dukhaya hai lekin mai tujhse naraz nhi hu kyu ki mai chahti hu ki tu meri narazagi puri zindagi uthye isiliye haa mai zindagi bhar tumhara sath dene ke liye taiyar hu."
Abhishek ye sun kar use Khushi se apne kandhe par utha leta hai aur kehta hai sach me mai bahut hi kismat wala hu.
Idhar Manisha chilla rhi "are pantole mujhe niche utar warna shaadi cancel."Ye sunkar toh Abhishek aur khush ho jata hai aur Manisha ko jor se ghoomane lagta hai lekin jab Manisha uske baalon ko nochne lagti hai toh woh use niche utar deta hai.
Niche utarne ke baad Manisha Abhishek ko hit kanre hi wali hoti hai ki Abhishek uske haatho ko lock kar leta hai aur use kehta hai ki "mukhiya tu toh badi fast nikali shaadi Tak ka soch daala."
Ye sukar Manisha kehti hai
"Jyada khush mt ho cancel bhi kar sakte hai."Abhishek ye sukar kehta hai"Aisa karne ka haq toh tujhe bhi nhi "
Phir woh apni haggu ko jor se hug kar leta hai aur achanak use kuch yaad aata hai aur woh Manisha se puchta hai ki "tu Aaj subh se ghr me hi thi na mtlb woh sab waham nhi tha tu sach me thi"Ye sunkar Manisha use chehre ko apne haatho me lekar kehti hai "ki kya prank karne ka haq bas tujhe hi hai.mai bhi youtuber hu aur bb ki tumhari di huyi training kab Kam aati.
Ye bole kar woh Abhishek ko nose toh nose touch karti hai.Abhishek bhi uske forehead par kiss karke use dobara apne arms me engulf kar leta hai.
Uske sath subh se jo bhi incidents ho rhe the uski piche ki story use pta chal gayi thi lekin woh bas bhagwan ka shukraguzar tha kyu ki ise jayada ab use aur kuch nhi chaiye tha.