Next day sabhi Burj Khalifa ghoomne jate hai.Abhishek ko achhi tarah pta hota hai ki Mansiha ko height se darr lagta hai phir jab sabhi Burj Khalifa pahuch jate hai toh guide unhe building ke ander le jata hai aur life me enter karte hi Abhishek Manisha ka hath pakar leta hai aur use side se hug kar leta hai.
Mansiha lift ke transparent glass se niche dekhe ki kosish karti hai lekin uski himmat nhi hoti phir woh Abhishek ki taraf dekhti hai aur Abhishek use kehta hai "tu try toh kar mai yhi hu".
Mansiha me toda confidence aata hai aur woh apne Darr ko control karte huye niche dekhti hai aur woh khud hi Abhishek ka hath jor se pakar leti hai.
Phir sabhi top floor par pahuch jate hai aur wha hamesha ki tarah fame group khoob enjoy karte hai at the end jab party khtm ho jati hai toh Fame group ko chor kar baaki sabhi hotel chale jate hai.
Fame group ke charo member aapas me baith kar baat kar rhe hote hai ki unke life me kya kya changes aaye hai phir Manisha unhe excuse karke washroom ki taraf jati hai uske piche piche Abhishek bhi jata hai.
Jaise hi Manisha washroom se bahar nikalti hai Abhishek uska hath pakar kar apne sath lift ki taraf le jata hai.Manisha
Hath chudane ki koshish karti hai lekin Abhishek uska hand leave nhi karta hai.Phir Abhishek Mansiha ko lekar top floor me jata hai aur uske aakho me blind fold bandh leta hai.phir woh use terrace par lekar jata hai aur use sahara dekar chair me baitha hai. Phir jab uska blindfolded hatata hai toh Mansiha wha ka view dekh surprise ho jati hai.
Wha par ek bahut hi pyara date ka det up tha aur table me bahut saare tasty dishes rakhe huye the.decoration aur view bahut hi beautiful tha.
Phir woh khadi jati hai aur ek ek karke sabhi dishes taste karti hai.use Abhishek piche se back hug kar leta hai aur phir Manisha use apne hatho se khana khilati hai.
Khana khane ke baad Abhishek Mansiha ko dance ke liye puchta hai aur phir background me janiye song play hota hai aur phir Manisha aur Abhishek dance karte hai.
Song ke khtm hote hote Abhishek aur Manisha ek dusre ke kaafi najdik aa jate hai.Manisha Abhishek ke heartbeat ko feel karti hai.
Phir Abhishek Manisha ke chehre ko apne hatho upar utatha hai aur uske forehead me kiss karta hai.phir woh uske lips ek taraf dekhta hai jaise Mansiha se permission mang rha ho.Manisha use permission de deti hai aur apni aankhe band kar leti hai.
Abhishek usse iss tarah dekh kar smile karta hai aur uske lips ke corner me kiss karta hai phir Mansiha ke ear me dheere se kehta hai ki right time aane par.
Phir Mansiha bhi ye sukar smile karti hai aur Abhishek use aakhe band karke hi rehne bolta hai phir achanak se Abhishek Manisha ke piche jakar uske hairs ko shoulder se hatata hai aur use ke beautiful sa pendent pehnata hai aur uske nape par kiss karta hai aur Mansiha apni aakhe band kar leti hai.
Phir Abhishek aur Manisha puri raat terrace par reh kar Pani date enjoy krte hai aur memories banate hai.
Lekin unn dono ki zindagi me toofan toh
Aana baaki hi tha