Abhishek Manisha ko aaram karne bolta hai. Khud hi phir Sara saman arrange karta hai aur pure area ko clean karne ke baad Manisha ke paas jaker baith jata hai.
Abhishek Manisha se kehta hai ki pehle meri baat sun uske baad apni baat kariyo."
Phir Abhishek bolta hai Aaj bhi tu mujhse uss baat ke liye gussa hai jo 5 years pehle huyi thi.uss time hum dono college ke last year me the.first year second year toh tune mujhse baat nhi ki tujhe toh mai uss time flirt lagta tha.
Teri Bestfriend Shreya meri bestie thi aur tu uski aur meri common friend thi.
Lekin hum dono toh ek dusre ko bachpan se jante the na kyu ki tu meri family friend thi.tune aur maine apni schooling ek sath complete ki.uss time bhi tu shant hi rehti thi mai tujhse kitna bhi koshish Karu toh mujhse kabhi baat nhi karti thi sayed mere bolna ka tarika hi tujhe kharab lgta tha.
Tu holidays me apne parents ke sath mere ghr aati thi lekin bas tu nischay aur prena se baat karti thi tune pta nhi mujhse kabhi baat kyu nhi ki aur bas Mujhe lagta tha ki tu egoistic hai isiliye maine 10 std me janboojh kar jab tumhare maths practice test me Kam marks aaye the toh tumhara mazak udaya tha.
taki tu mujhse baat kare lekin use time tu rote huye ghr chali gyi thi Teri favourite teacher ne mom dad ko sab kuch bta Diya tha aur ghr aane ke baad mujhe khoob joote pade the.
Mom dad ne mere behalf me uncle se sorry bhi kaha tha lekin uncle mere mom dad ko apni family mante the toh unhe smjhaya ki bacho ki ladhai me humhe padhne ki jaroorat nhi hai.
Uss din ke baad se tu meri mom dad ki aur ladli ban gyi thi lekin studies ka excuse dekar tu kabhi bhi mere ghr nhi aayi.
Mai guilty tha tujhse sorry kehna chahta tha lekin tune kabhi mauka hi nhi Diya class me bhi tu itna ignore karti thi.
Maine bhi umid chor di thi.phri 10 ke boards me hum dono busy ho gye.tu first topper thi mai second tha.
Uske baad tune school change kar liya aur phir se hum dono busy ho gye tune phir jab Bcom me same college me addmission liya toh mai khush tha ki ab hum classmate ban gaye hai.tu uske baad family function me bhi aati lekin mujhse baat nhi karti.
lekin jab Maine YouTube start Kiya tha tab tu hi mujhe apni notes deti thi.phir jab first year ke end me mera miss popular ke sath scene start hua tab bhi tu mera support karti thi.
Hamara group bhi ban gaya tha jisme Teri bestie Shreya se meri vibes match karti thi.usne hamesha tere aur mere bridge ka kaam Kiya lekin jab miss popular ko tujhse aur Shreya se insecurity hone lgi toh Maine use smjhaya bhi.
mere Ghar walo ne toh use already bycott kar hi Diya tha aur meri har family function me teri aur Shreya ki presence usse gussa dilati thi.
Tune aur Shreya ne mujhse distance toh maintain Kar liya tha aur bas shreya se meri text par hi baat hoti thi
Jab second year me fresher party ke time tune miss popular ko apne ex bf ke sath make out karte huye dekha toh tune shreya ko bataya.shreya ne mujhe usi time aakar bataya lekin mai ye nhi mann sakta tha aur jab Maine apni so called gf ko confront Kiya toh usne mujhe hi apne influence me le liya.
Aur phir Maine sabse badi galti ki tujhe use party me sabke samne bura bhala kaha tune pehli baar mujhe kaha bhi ki tu glt nhi bole rhi lekin maine teri baat nhi mani aur pure college me meri wjh se teri itni badnami bhi huyi.
Phir bhi tune kuch bhi nhi kaha.tu bas apni life me busy ho gyi.Shreya ne mujhe uss din kaafi roka smjhaya bhi tha lekin maine uski bhi nhi suni thi.baad me shreya ne bhi mujhse baat nhi ki.
Lekin 1 month baad hi maine jb miss popular ka ph check Kiya toh uski cheating pakri gyi aur uske ex bf cheating ki baat college website me leak kar di.dono rustigate toh ho gye the.
Lekin mujhe apni galti ka realisation ho chuka tha mai khush tha ki miss popular ke trap se mai bach bhi gya bura bhi lga ki kyu Maine sach me usse pyar Kiya tha lekin uske baad maine shreya se baat Kiya usne mujhe maaf toh kar diya.
Lekin mere ander tujhse maafi mangne ki himmat hi nhi bachi thi Maine tujhe bahut damage kar Diya tha.mai har din tujhe college me dekhta lekin bas himmat nhi hoti.shreya mujhe motivate toh karti thi lekin mai hi coward tha.
Phir college bhi khtm ho gya tu bhi apne career me busy ho gyi aur uske baad maine tujhe har SNS site bhi follow bhi kiya lekin tu as person mujhse kabhi milti hi nhi thi family function me bas mujhe dekh kar ignore karti aur tu mujhe avoid karne ke liye khud ko busy kar leti.
5 years se tera wait kar rha hu ki ab toh mujhe apni baat kehne ka mauka degi aur kismat ka khel dekh tu mujhe mili bhi toh bb ke ghr me jha tujhe 24 hr mera muh dekhna hi hoga aur last 15 days se mai tujhse baat karna chah rha tha .
Mujhe ab ye apne bich ki dushmani bardasht nhi hoti maine kabhi tumhe apna dushman nhi mana hai tu meri family member hai Manisha.
Maine Tera Dil bahut dukhaya hai mujhe maaf kar de aur apne bond ki ek new start karte hai mai tere bina nhi reh sakta tujhe bachpan se mai janta tu.tu kabhi mujhse nafrat nhi kar sakti.
Mai janta hu tune hamesha indirectly meri care hi ki hai kabhi mera bura nhi socha mujhe shreya ne sab kuch bta Diya hai woh abroad me hai toh tu use marr bhi nhi sakti.
Agr shreya tu ye sab dekh rhi hai toh tu sachi dost hai yaar love you.
Thank you mujhe himmat dene ke liye
Dobara Mansiha se milwane ke liye.Bole Manisha tu mujhe ek chance degi tu zero se hamari new friendship ki.start karegi.tu iss nadan Abhishek ki saari galtiyo ko maaf karegi?