Sidnaaz WKV ( Last Part 2 )

458 53 8
                                    

        

         Sorry Sorry 😒..... Ye bhi Last Update nehi hein... Mujhe toh laga tha 2/3 me hi end hoga.. Lekin ye toh khatam hone ko hi ready nehi hein 🤭.... Mein bhi kya hi karu...☺
Koyi na tab tak Aap log story enjoy karo.. 😀..

      Chaloo Ab Story shuru karte hein... 🥰


Next Update -

Sana 🥺😠   -  Sidharth... 💔



Sid Sana ki taraf dekhte hue - kya hua aise gusse se kyu chilla rahi hein...




Sana -  Sidharth mujhe ghuma firake baat nehi karni hein.. Sidha bolti hu agar tujhe mere ghar se bheje hue kapde nehi pehanna hein toh mat pehen.. Mujhe ya meri family ko bura nehi lagega.. Lekin aise dusron ke samne insult mat kar.. Mujhe pata hein ye kapde tere standard ki nehi hein na hi designer hein.. Isliye agar tu comfortable nehi hein to tere standard ko low karke mat pehen.. Tujhe Aarti ki dye hue kapde pehen na he pehen le.. Uske liye tujhe finale tak rukhne ki jarurat nehi hein... Tu jaake change kar le lekin please aise apne dosto ke samne beijjati mat kar.. 😭😭😡


Sid ab tak Sana ki batton ko confused hoke sun raha tha.. Usse kuch samajh hi nehi aa raha tha ki Sana kis bare mein baat kar rahi hein.woh bas shock hoke Sana ki batein sun raha tha...




Sid 😳 confused 😕 hoke bolta he - 

        Kya..beijjati.. Insult.. Kya bol rahi hein.. Pagal ho gyi hein kya..Kiski insult ki.. Kuch bhi ulta sidha bol rahi hein.. Dimag hein ya use  kahi chod ke aayi hein....jo aise gadhi ke jaise anab sanab bol rahi hein...



Sana 😠🥺 -

        ha mein gadhi hi hu....Sabse intelligent toh tu aur tere friends hi hein.. Isliye toh sabki insult karte firte hein.. Lekin dont you dare to insult my family... ...mere bare me jo bhi gand bolna he bol le..lekin Meri family ke khilaf ek sabd nehi sunugi..Tu bhi samaj le aur apni pyare friends ko bhi bol dena...



Sana Sid ki baat sune bageir   dourke bathroom me  lock karke roti hein...



Sid sana ki baat sunkar waha statue ki tarah khara rehta hein.. Tabhi chugli gang aate hein...



Par - Sid calm down.. Tujhe toh pata hi hein woh ladki aise hi hein.. Usse bas tera attention chahiye.. Aur kuch nehi.. Chal aaja beth te hein...




Shef - Sid  dekha tune Sana ki family ki ijjat karke dye hue kapde pehne lekin fir bhi woh tere sath kitne battamiji se bat kar rahi hein... Mujhe toh lagti hein tumhe  dress change kar lena chahiye...

Mahi - ha Sid shefu bilkul thik bol rahi hein... Tum jaake change kar lo.. Ye Shehnaaz bas jalti hein.. 🙄


Sid chugli gang ki baaton ko ignore karke andar aake sab jagah Sana ko dhundne ke baad washroom area me jaate hein....

Asim/ Vis / Ras  bahar se bathroom ke door ko knock karte hue ..

Ras - Sana bahar aaja.. Kitna royegi.. Please baby bahar aaja...

As -  sanu bahar aa... Aise teri tabiyat kharab ho jayegi.... Please aa ja...


Sid  Asim, vi, ras se puchta he -  kya hua tumlog aise knock karke chilla kyu rahe ho....acha ye batao Sana kaha hein...


Vis - bhai usiko hi bahar bula rahe hein.. Andar beth ke ro rahi hein..



Sid - kyaaa... Sana andar hein.. Waha mujh par itna sillake yaha andar beth kar ro rahi hein.. Kamal hein... Umm tumlog thoda piche hato mein dexta hu...



Sidnaaz -- Short Stories ❤Where stories live. Discover now