Sidnaaz WKV ( Last Part - 3 )

532 54 6
                                    

Last Part -------


Sid 😡 -  Whattttt... Kya bakwas he.. Meine aisa kuch nehi kaha...  itni ghatiya baat bolne ke ware me soch hi nehi sakta... Sana ki family matlab mera bhi family.. Aur mein apni family ko kaise insult kar sakta hu...


      Yaar tumlog mujh par bishwas karo meine nehi bola...



Asim - Sid,  hum jante he tune kuch nehi kiya.. Ye sab teri friends ki ghatiya planning he... Isliye bol raha hu Sana se baat kar le...


Sid sadly - tum logo ko bishwas hein.. Lekin Sana ko nehi....



Ras - tu  bhi toh Sana par bharosha nehi karta.. un log jo bolte hein tu bhi wahi sunta hein..



Vis - aur uss sakkar me tum dono apni baaton se ek dusre ko hurt karte ho...

As - bilkul.. Aur tere friends bhi us cheej ka pura faida uthate hein.....


Sid - 😞😞



Ras - Sid, itna mat soch... Jaake Sana se baat kar le.. Woh bhi dukhi he aur tu bhi.. baat karke sab clear kar le...


Sid - baat toh karunga.. Lekin aise nehi..

As/ra/v - matlab..

Sid  😊 - aaj diwali hein..  fatakhe forne toh banta he 😉..



As 😄 - kya plan he..




Sid - Chugli gang ki band bajana... Aur kisiko apni dil ❤ ki baat batana hein 🥰 🙈..





As/ ra / vi - Woooo... Wooo.... Wooo kya baat hein... 🥳🥳.... Aaj   Sidnaaz humesha ke liye ek honge..finally teri dimag ki batti jalli..😂..Hum bhtt khush hein..




3 no Sid ko hug 🤗 karte hein...



Sid 🥰  -  Thanku guy's.... Lekin mujhe tum sabki help chahiye...



As - bilkul bhai..tu bas bol..Hum sab tere sath he..




Sid - 😊😊



Bb - aap log garden area me aakar beth jaye.. Thodi der me Diwali Party ke liye Sk ki entry hone wale he....




Sid - asli party toh ab churu hoga... 😂


.
Vi - yaar, I am soo excited... 🕺😂




As / ra - 😂


Sab garden area me  aakar 🪑par bethte he....


1st row - Shefali, Mahira, Aarti,


2nd row -  Asim , Paras , sidharth


3 rd row  - Sana , Rashmi, Vishal


   Sk ki bb ke ghar me dhamakedar entry hote he... Sab uthkar Sk ko hug 🤗 karke Diwali wish karte he...



Sk - Happy Diwali guys... 😊.. Bb ke bolne se pehle Sab apne apne sit par jaake beth jao.. Mein bhi apna sthan grahan kar leta hu... 😂


All - Thanku Sir... 😂

Bb - Salman bb ke ghar  me aapka chahe dil se swagat he... Aur sath me
Dipawali ki hardik shubhkamnaayein... 😊.. 


Sk - Thanku bb... Happy Diwali🕯... 😊
          Toh challo hum Party start karte he...



Sab couple dance karte he..



Sidnaaz -- Short Stories ❤Where stories live. Discover now