Next Update --
Sid , Sana, Asim, Rashmi, Vishal, shefali, paras, mahira, aarti sab baccho ke sath enjoy karte karte raat ho gye...
At Night....
Bedroom area me ladies apne bed ready karte hue...
Aarti - Sana tum ye bed rehne do..mein ready kar dungi..Waise bhi aaj toh yaha Sid, mein aur Avni so rahe... Tum Nihaal ke sath dusre bed pe jao...
Sana thoda sad hoke - thik he....
Sana apne aur Nihaal ke pillow/ blanket lekar dusre bed par jaate he...
Living area...
Avni - Papa.. Ninni...
Sid - Avni ko ninni lagi.. Kafi late bhi ho gya...... Apki ma ne bed ready kar diya hoga... Challo Nihaal...
Avni aur Nihaal living area se dourkar Sana ke pass bedroom area me jate he... Sid bhi unke pisse aata he...
Asim - kids let's go.. Hum bhi sote he...
Sab bedroom area me jaate hue....
Sana Nihaal aur Avni ko dekhkar...
Sana - tum log aa gye.. Nihaal aa jao bed ready he... Aur Avni aap uss bed par (( Sidnaaz ke bed ko dikhakar)) Papa aur Aarti mumma ke sath so jana.. Ok baccha.. (( Avni ke forehead par kiss 😘 karke))
Avni thoda loudly - Noooo... Woh meri mumma nehi .... Aap unko meri mumma na bolo..
Sana apni ear pakar ke - ok ok.. Meri galti.. Sorry Avni... Apni ma ko maaf kardo..
Avni cutely - ok maaf kiya.. Aap apna ear mat pakdo..mujhe accha nehi lage...
Sana Avni ko hug karke - mera puttu.. 😘... Accha ab so jao bhtt late ho gya..
Aarti unke pass akar - aao Avni.. Hum sote he...
Avni Sana ko jor se hug karke - nehi mujhe apke sath nehi jana...Mujhe meri ma ke sath ninni karni he...
Sana - Puttu aisa nehi bolte .... Dekho aunty aapko kitne pyaar se bulane aayi.. Agar aap unke sath nehi jaoge toh unhe buda lagega na...
Avni rote hue - Please ma.. inke pass mat bhejo.. Mujhe aapke sath rehna he.. Please 🥺
Avni ko rota dekh Sana worried hokar - Areee baccha..
Sana kuch bole usse pehle Aarti akar Sana ki goad se Avni ko khinch kar uske pass lata he...
Sidnaaz sillakar 😠 - Aarti...
Aarti - kya Aarti.. Tab se nautanki kar rahe .. Aur tum (( Avni ko dekhkar)).. Ekdam chup... Subah se bhtt manmani kar li.. Aur nehi.. Chup chap jakar bed par let jao.. Sid tum bhi challo...
Sid - Aur tum hote koun ho mujhe ya meri beti ko order dene wale ha... Ma / behen / girlfriend ya wife ho.. Ho koun tum.. Avni wahi soyegi jaha uska man hoga... Samjhe.... Tum koyi nehi hoti ho hum par hukum chalane..
Sid Aarti ke pass se Avni ko goad me lekar uski aashu saaf karke - Princess apko Sana ma ke sath sona he na...
Avni pyar se ha me Sarr hilati he...
YOU ARE READING
Sidnaaz -- Short Stories ❤
Short Story# Sidnaaz # Short stories Please guys love and support....