Everyone (Grandma) Is Upto Something - 2

631 57 36
                                    

WORD COUNT: 2.8K
______________________________________

The following day Dilnaz was keen to hear the good news.

Manisha could only shrug and look at her apologetically. "Abhi tak nahi aya hain koi call Dadi. Ho sakta hain hum uske type ki nahi hain."

Dilnaz looked incensed. "type ki nahi hain? Kya matlab sundar, sushil, samajhdar, pyaari, gharelu? Yeh sab uske list mein nahi ata? Milne de ab agli bar use uski class main lagati hu ache se.."

"Dadi choriye na! Ab is baat ko aur maat khichiye."

"Mujhe laga tha mere Abbu mein isse zyada akal hogi par woh to nikla apne papa jaisa!" Dilnaz complained as she kneaded her Parantha dough angrily.

Manisha sighed. Maybe the attraction had all been one sided. Maybe he just hadn't wanted to be impolite in front of his obviously very keen and infirmed Grandmother. Manisha covered her face. Argh. It made her cringe to think about it now. Having an old lady beg for a date on her behalf! How must that have looked?

Like you're desperate of course, like you can't get a date on your volition. Wonderful. Definitely a desirable quality in a woman!

Suddenly Manisha felt small fingers prying her hands away from her face. She looked at Dilnaz who stood in front of her smiling.

"Apne dimag pe zyada zor na dal. Agar usne tujhe message ya call nahi kiya to bewakoof hain woh. Tu lakho mein ek hain meri pyaari gudiya rani. Tujhme maine apne apko dekha hain, apne jawani ko paya hain."

Manisha felt tears prick her eyes. "sachi?"

Dilnaz smiled and nodded. "Muchi. Tujhe to mera pata hi hain jo dil mein hota hain wahi zubaan pe bhi. Jhut bohot kam hi bolti hu main"

Manisha laughed. "woh to humein pata hain."

"Ab aja idhar aur mujhe yeh paraanthe belne mein help karde, tera man laga rahega."

Manisha wiped her eyes and nodded. She washed her hands and took over the dough under her care.

"Dadi, Abhishek k to bohot girlfriends rahe honge school college mein?"

Dilnaz chuckled. "Abhi koi to bol raha tha choriye na Dadi is baat ko aur nahi khichiyena. Ab kya huya?"

Manisha bit her lip. "Sorry."

"Koi na Mera bacha... Waise Abbu bachpan se hi apne kam ko leke bohot serious rehta hain aur yahi ek wajah hain jiske liye tu mujhe uske liye fit lagti hain. Tujhe zindagi ki choti choti khushiyo ki kadar karni ati hain. Abbu ko koi chahiye jo usko samajhaye ki kam k bahar bhi ek zindagi hoti hain aur dhang se jiyo to woh bari haseen ban jati hain."

Manisha smiled. "Lekin isse pehle jo ladkiya uske life mein ayi thi, woh Kaisi thi?"

Dilnaz washed her hands and dried them. "Mujhe to kabhi nahi milwaya usne kisi se bhi to woh baas timepass hi rahi hongi. Dimple batati thi zyada tar shehar ki pari likhi ameerzadi hi hoti thi."

Manisha's heart sunk. She was hardly an ameerzadi.

"Phirse soch mein par gayi... Abbu to pagal hain, usko abhi tak pata hi nahi use kaisi ladki chahiye. Wahi ladkiya sahi thi uske liye, chui mui papa ki pariya."

Manisha giggled. "Dadi ap bhi na!"

"Sahi to hain. Usse abhi tak uske nak k aga kuch dikha hi nahi.."

"Sundar hain uska nak," Manisha said dreamily.

Dilnaz smiled. "Tujhe pyaar to nahi hogaya?"

Manisha looked pained. "Kya hi faida Dadi agar woh call hi na kare?"

𝐖𝐢𝐥𝐝𝐞𝐬𝐭 𝐃𝐫𝐞𝐚𝐦𝐬 || 𝐀𝐁𝐇𝐈𝐒𝐇𝐀 ||Where stories live. Discover now