Part 3

Opening their eyes they saw each other lovingly. He kissed on her forehead. Akshara felt full filled with his touch. She remembered something. "Abhinav, aap yahi rukiye me abhi aati hu 2 minutes me." Without listening anything she ran inside the house. Abhinav smiled looking at her direction. He sat on the chair and recollected their moments. "Hey kanhaji, kitna khubsurat hai aaj ka din. Maine socha bhi nahi tha ki mujh jaise anaath ko Akshara jaisi patni aur Abhir jaisa beta milega. Thank you so much kanhaji, Aksharako meri zindagime laane ke liye. Me to pagal hu, jab zindagi mujhe gale lagana chahti thi tab me peeche reh rahs tha, lekin ab nahi. Meri zindagise Akshara aur Abhirko me kabhi kahi jaane nahi dunga." He said firmly. "Surprise". He listened her voice and turned to her. she came with hearth shape cake. She kept cake on the table. "Ye cake kyu laaya ji?" he asked innocently. She said,"Kyunki mere patiko cake bahot pasand hai aur unhone hi mujhe bataya tha ki khushi aise choti choti cheesonme hi rehti hai par hum dekh nahi pate". They remembered that day. They smiled. "Chaliye ab cake cut karte hai". She took knife in her hand. "Rukiye ji, Nikkeji kaha hai? Usse bhi cake pasand hai na". she looked at her bholuram. "Abhinav, Abhir ko hum baad me khila denge". He said,"Nahi ji, usse to cake cut karna kitna achha lagta hai. Yaad hai na aapko humari anniversary pe cake cut karneke liye wo kitna excited rehta hai". She said,"Haa yaad hai. Par aaj nahi. Itne sal hum anniversary sirf uskeliye hi manate aaye hai, par aaj alag baat hai". He said,"Lekin Akshara..." she got fed up, "Are yaar, me yaha aapke saath akeleme celebrate karna chahti hu aur aap ho Nikkeji, Nikkeji kar rahe ho". He asked, "Akshara aap jal rahi hai apne betese?" she said,"Itni der tak to nahi par haa abhi mujhe ho rahi hai jalan. Ek to ye sab plan maine aur Muskaanne banaya, ye cake ka idea mera hi tha, me yaha apne pati ke sath kuch samay bitana chahti hu par aap ho Abhir ka jaap kar rahe ho to hogi hi na mujhe jalan!" he hold his ears, "Oh sorry ji, ab nahi karunga. Aayiye cake cut karte hai". Both cut the cake. She was about to take one piece to feed him but stopped by him. "Rukiye". He cut one more piece, "Ye Nikkeji ke liye aur haa ye cherry bhi uske liye, usko pasand hai na cherry. Ab lijiye." She smiled for his love for their son. She took one piece and fed him, he also fed her. "thank you Akshara. Aapne itna sab mere liye kiya aur sorry aapko itni mehnat karni padi." She said,"Sirf aapke liye nahi, humare liye kiya. Aap to meri baat sun hi nahi rahe the, mujhse bat tak nahi kar rahe the, to Muskaan aur maine ye sab plan kiya". He apologized, "Sorry ji, meri galti hai. Uss wakt kadam peeche hata liye jab zindagi mujhe gale lagana chahti thi, aapki koshishonko aapki majboori samaj raha tha, dilse sorry ji". He hold his ears. "Yaha aaneke bad sab badla hua sa lag raha tha, sab alag, sab kuch naya, par pata nahi tha ye naya puranewalese achha hai". She smiled. "Haa Abhinav! Jab humne Udaipur jane ka teh kiya tha tab dar lag raha tha, par ab lagta hai achha hua hum Udaipur gaye, waha jaane ke bad me aapki ehmiyat samaj payi. Jab aapne Birla house me mere liye stand liya tab meri aapke liye respect aur badh gayi. Yaha aaneke bad aap mujhse baat nahi kar rahe the tab me bahot dar gayi thi, sochne lagi ki kahi me aapko kho na du. Maine tabhi decide kiya ki me aapse baat karungi. Aisa nahi hai ki mujhe pyar ka abhi abhi ehsaas hua, wo to kabka ho gaya tha par sahi time ka wait kar rahi thi batane ke liye. Lekin ye me bhul gayi ki aapke sath to har wakt, har pal sahi hota hai." He smiled. "Bass ab no emotional baate. Ab me bass iss palko jeena chahti hu, aapke sath aage ka har ek pal khushi khushi bitana chahti hu. Jo maine 6 saal waste kiye hai me puri tarahse usse jeena chahti hu sirf aur sirf aapke saath!" she hugged him tightly.

Suddenly they felt some water droplets on them. They parted away and looked around. It was started raining. Abhinav quickly took the cake and ran into the house. He kept cake on the table and looked back for Akshara but she was not there. He went back yard. Now it started raining heavily. His eyes fell on Akshara. She was playing with the rain water and was sprinkling them on her face. He gave a wide smile. Akshara was busy with herself when suddenly she saw Abhinav was kneeling down on the floor. She asked him to get up, instead of replying he gave away his hand proposing her for a dance. Her heart too deeply desired to enjoy that rain with him. She slowly came forward and put her hand on his hand. He stood up and pulled her towards himself. He put his one hand around her waist. They slowly started dancing. Abhinav slowly put his head on her shoulder and kissed there. She closed her eyes and put her arms around his neck. He turned her against himself and removed the strands of hairs stucked on her face and shoulder and put them behind her ears. He kissed on her cheek and licked the water droplets that was shinning in her earlobe. She slowly turned towards him. She was looking tremendously beautiful with that wet appearance that it was gradually becoming impossible for him to control himself. He cupped her face and kissed on her forehead, followed by her eyes. There was a deep desire in their eyes to taste each other but he wants to take slow steps. He moved away a bit but this time Akshara grabbed his shoulder tightly permitting him to follow his heart. He looked at her. she closed her eyes. He asked her to open her eyes and climb on his feet. She slowly did so. He put her hands around his shoulder and said, "Meri taraf dekhiye Akshara". She looked towards him. He cupped her face and slowly kissed on her lips. When their lips touched each other they felt a kind of relaxation. For the first time Akshara felt the depth of his love. The warmth of his lips conveying the warmth of his love. She tightened the grip of her arms around his shoulder. His hands too moved around her back. Abhinav slowly deepened the kiss. Akshara smiled while giving the kiss. Abhinav pulled her more close with their first ever passionate kiss.