chapter 1

4.4K 145 10
                                    

After 22 years

: Aarohi, Aarohi kahan ho tum?

Aarohi: aa gayi maa. Bass bazaar se ye sara samaan lene gayi thi. Saari unn do bandaron ki favourite cheeze leke aa gayi huin main.

Manjiri: haan ye accha kiya. Mujhe toh ab intezaar hi nahi ho Raha hai ki kab mere abhir aur ruhi aayenge. 5 saalon se dono ke dekha nahi hai.
Pata nahi yahan udaipur main Aisa kon sa course nahi tha Jo wahan Mumbai main hai.

Aarohi: maa jaane dijiye na. Unn dono ko Mumbai ka hi college pasand aaya aur toh aur aapke ladle bete ne unhe jaane ki permission kya de di, ki woh chuttiyon mein bhi wapas nahi aaye.

Manjiri: pata nahi Aisa kya hua hai ki unn dono ko itna manane ke baad bhi woh kabhi chuttiyon mein udaipur unke apne Ghar laute nahi.
Jab aayenge na toh unki acche se class lagaungi main. Aur tum aur abhi mujhe nahi rokoge. Waise abhimanyu airport pohoncha ki nahi. Unki flight toh kabhi bhi aati hogi.

Aarohi: haan maa nahi rokenge. Aur abhimanyu waqt par airport pohonch Chuka hai. Afterall uska junior aur uski princess aa rahi hai. I think woh raat ko hi chala Gaya hoga airport Bina soye.

Manjiri: bass bass mere bete ka majak mat udao tum.
Jaldi se decoration complete kar lete hai chalo.

Aarohi: ( hesitating) umm maa woh abhir aur roohi ko lene ke liye abhimanyu ke saath akshara aur abheera bhi gaaye hai.

Manjiri: main ye decoration bahar leke jaati huin tum aa jao jaldi.

( Manjiri went out ignoring Aarohi's last sentence)

Aarohi: itne saal ho Gaye hai maa, pata nahi kab aap akshara aur abheera ko apnaoge. Jo bhi hua usmein abhira ki kya galti hai. Pata nahi ab kya hoga jab sab ek chaat ke neeche aayenge.

On the airport:

: 1 black coffee and 1 cold coffee

Waiter: okay. Here's your order.

: thank you!  Ye le Teri black coffee. Mujhe abhi nahi samajh raha ki tu itni kadvi coffee kaise pi sakta hai.
Arre javaab toh de yaar atleast. Tu kab Tak yahan aise Hulk karke baithe rehne waala hai Billa boy.

Abhir: Hulk nahi sulk roohi choohi.

Roohi: haan haan wahi wahin. Ab tu bata kyun muh utra hua hai tera. Mujhse toh na happiness handle hi nahi ho Raha hai. Finally hum sabse milenge. I am sure abhi na tauji aate honge hume lene ke liye.

Abhir: ghar jaane ki excitement tujhe hai mujhe nahi. Lekin haan dadda se Milne ki Khushi hai mujhe.  Anyways bahar chalte hai I'm sure dadda aa gaye honge.

( And he went outside the airport)

Roohi: arre abhir sun toh. Abhir. Arre yaar mujhe yahan bhool ke mat jaa. Ruk main bhi aa Rahi huin
( She ran behind him)

Abhir: (checking his watch ) dadda ab Tak aaye kaise nahi?

: aa gaya junior.

Abhir: daddaa ( hugged him tightly) I missed you.

Abhimanyu: I missed you too junior. Kaise hai aap. Look at you all handsome young man.

Abhir: handsome toh lagunga na dadda aap ka beta Jo huin.

: accha bacchu sirf dadaa ka beta, mumma ka betu nahi?

Abhimanyu: arre akshara, tumhe toh sabse jyada miss Kiya hoga junior ne. Kyun junior?

Akshara: haan toh Mera beta hai mujhe toh miss karega hi na. Betu tujhe pata hai aaj badi mumma ne kitna kuch banaya hai tere liye.
Hum na jaldi se Ghar chalte hai.

Abhir: ( curtly) haan chalte hai. Rooh tu bhi pehle goenka house chalegi na?

Akshara: arre nahi betu pehle toh usse birla house jaana hai. Aaru wahan wait kar Rahi hai na roohi ka.
( Abhir was pissed on this)
( She goes and hugs roohi)
Aapko pata hai aaru ne kitna miss Kiya hai aapko.

Roohi: I know maasi. Abhi ke liye chalte hai.

Akshara: haan haan chalo jaldi.
( She held abhir's hand and took him towards the car)

Abhimanyu: rooh princess aap apne poppy se nahi miloge. Jabse aaye ho aapne toh mujhse baat bhi nahi ki hai.

Roohi: aisa nahi hai tauji. Bass.

Abhimanyu: ( cupping her face ) rooh maine kitni baar kahan hai aapse ki mujhe aapke muh se poppy sun na hi jyada pasand hai. Ye kya tauji bulati ho aap mujhe haan.

Roohi: (removing his hands) ghar chalte hai, matashree wait kar Rahi hongi.

( Abhimanyu sighed at her behaviour. She was behaving this way since the last 22 years. From the past 22 years she never called him her poppy anymore)

Abhimanyu: kya hogaya hai aapko princess. Kab aap mujhe pehle ke jaise gaale lag kar mujhse apni matashree ki shikayat karoge. Aur pehle jaise poppy ye poppy woh karke mere peeche bhagoge?






Xxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxx

What is the reason for abhir and roohi behaving little cold towards abhimanyu and akshara?

Stay tuned for more. Hope you guys liked the chapter.

Lots of love,
Author🤍

YRKKH4Where stories live. Discover now