Abhimanyu and aarohi went inside roohi's room to see her sleeping.
They both sat on either side of herAarohi: Abhimanyu roohi Bina lunch kiye hi soo gayi hai. Usse uthake hum khila dete hai.
Abhimanyu: nahi aarohi rooh ko thoda rest karne dete hai. Waise bhi jabse aayi do pal ka sukoon naseeb nahi hua hoga usse. Galti bhi meri hi hai. Mujhe akshara aur abheera ko apne saath lekar hi nahi jaana chahiye tha airport par.
Aarohi: jaane do. Khudko blame karne se agar cheeze solve ho pati toh baat hi kuch aur thi.
Waise kal maa ne Neil ke janmadin ke liye choti si party rakhi hai. Uski tayaari bhi karni hai aaj.
Tum roohi ke saath baitho main aati huin.Saying this she goes leaving Abhimanyu and roohi alone.
Abhimanyu: (sighs) rooh mujhe pata hai aap nahi soo rahe. Toh please uth jaaye mujhe aapse baat karni hai.
Roohi: baat karne ke liye kuch nahi hai tauji. Jo bhi kehna sunana tha woh neeche ho chuka hai. Ek nahi do do baar. Toh yahan aise baat karne ka koi matlab nahi hai. Aap jaiye yahan se waise bhi abhi matashree ne Kahan na ki kal papa ke birthday ki party hai aap bhi tayaari kijiye.
Abhimanyu: roohi please aap mujhse pehle ki tarah baat kyun nahi karti beta. Kya hogaya aapko achanak se pehle toh humesha aap poppy ye poppy woh kehte kehte thakti nahi thi aur aab itne saal hogaye hai lekin apne mujhe poppy nahi kaha. Kyun princess poppy se aisi kya galti ho gayi hai ki AAP unse itne dur ho Gaye.
Roohi: mein purani baaton ko yaad nahi karti. Aur waise bhi tab main bacchi thi ab badi ho gayi huin. Toh aise bacchon ki tarah aapke aage peeche toh nahi ghum sakti na. Jab AAP waqt se pehle kuch cheezon ko samjh jao toh AAP badal jate ho. Aur main woh bachpan wali roohi Rahi nahi ab. Toh behtar hoga ki ab AAP bhi apne ateet main rehna chhod dijiye. Aap ke liye wahi behtar hoga.
Abhimanyu couldn't believe that his little star was talking like a stranger too him. He just left from there lost in his thoughts not knowing where he was going.
Roohi cried thinking about the things she told her dear poppy. But she had no other choice. She couldn't let him get attached to her again. Not knowing that she was his sole reason for living for 6 years same was his soul.
Here Abhimanyu was walking lost on the road. Just then a car from the wrong side came and hit him from back which resulted in him falling down and got hurt a little.
All the people came running and saw him. Thats when someone recognised him and took him to hospital.
Doctor: ye toh Dr abhimanyu birla hai kya hua inhe.
: actually ek car ne aake inhe peeche se dhakka mara. I don't think ki jyada kuch problem hai but I think concussion ki wajah se behosh ho Gaye hai.
Doctor: main check karta huin lekin aapko kaise pata itna sab kuch. Aap doctor hai kya?
: myself Dr Samaira Raghuvanshi. Cardiologist.
Doctor: okay main check karta hun tab Tak aap please form fill kar dijiye.
Samaira: thank u doctor.
In birla house:
Manjiri: he bhagwan ye abhi Kahan Gaya hai. Shaam hone aayi hai aur inka abhi Tak kuch pata nahi hai.
Mahima: aa jayega manjiri kitni chinta karti ho tum. Bacha nahi hai woh Jo kahi ghum jayega.
Anand: haan manjiri relax aa jayega woh kisi kaam se gaya hoga.
Manjiri: Mera Dil baitha ja raha hai Bhai sahab.
Roohi: (in mind) poppy dupeher se Ghar nahi aaye hai kahin maine Jo Kahan USS wajah se toh nahi nahi aise nahi ho sakta. Please poppy jaldi aajao.
YOU ARE READING
YRKKH4
Fanfictionthis story would start from the generation leap. but with little changes. Abhimanyu and Aarohi are alive in this story. Akshara would have a daughter from abhinav named abheera But I have kept the leads as Roohi and Abhir. the story would mainly foc...