All came towards the car and saw abheera had slept tilting her head towards the window in the front seat!
Roohi: ( in mind) humesha toh pop tauji ke saath main aage baith ti thi ya phir abhir lekin aaj tauji ne isse kaise permission de di aage baithne ki? Aur ab unhe kaise samjhaungi main ki main car mein nahi baith sakti!
Abhir: ( in mind looking towards roohi) I know tu kya soch Rahi hai rooh lekin iss baat se fark padna mujhe bohot pehle hi band ho chuka hai. Lekin main tujhe pareshan hone nahi de sakta! I know tu car main nahi baithna chahti!
Dadda aap apni bike bhi laaye ho na?
Abhimanyu: haan junior laaya huin. Tum sab gaadi mein baitho samaan ke saath main bike par aa jata huin. Akshara princess ko birla house drop kar dengi.
Akshara: haan chalo chalte hai. Abheera bohot excited thi tum dono se milne ke liye ki raat bhar soyi nahi. Aur dekho ab so gayi. Chalo gaadi main baitho roohi betu.
Abhir: umm mumma dadda main aur roohi aapki bike se jaa sakte hai? I mean umm bohot time baad aaye hai na toh socha thoda bike pe ghum lenge. Main roohi choohi ko baad main Ghar chod dunga.
Roohi: haan woh abhi flight se aaye hai na toh thodi khuli hawa jyada acchi rahegi.
Akshara: arre lekin aise kaise. Humein waqt par Ghar pohochna hai na sab intezaar kar rahe honge.
Abhimanyu: akshara jaane do na unn dono ko. Princess ka kehna bhi theek hai. Aur aa jaayenge waqt par. Chalo filhal hum chalte hai.
Junior ye lo chaabi.Abhir: thank you dadda. Roohi chal.
( Abhir threw a grateful look towards abhimanyu which he reciprocated with a nod and both of them went in the bike)
Akshara: abhimanyu tumne kyun jaane Diya unhe akele. Itne dinon baad Mera beta mujhse Mila tha aur humare saath chalne ke bajay tumne unhe permission de di.
Abhimanyu: akshara tum bhool gayi hogi lekin baaki sab ko yaad hai ki roohi ko cars mein suffocation hoti hai.
Anyways chalo chalte hai. Mujhe ghar drop kardo aur abheera ko uthao.Akshara: haan baitho.
On bike:
Roohi: Billa boy tujhe kaise pata chala ki mujhe bike se jaana tha.
Abhir: roohi tu na sach mein choohi hai. Sab ko yaad hai ki tujhe cars se problem hoti hai.
Roohi: (sadly) haan lekin akshu Maasi ko toh yaad nahi hai.
Abhir: unke baare mein hum abhi baat na kare toh hi behtar hai. Ek toh tum bhi goenka house nahi aa rahi ho. Main akele kaise jhelunga sab ko. Especially p nanu ko. At least birla house mein maasi hai dadda hai Shivu bhaiya hai. Lekin goenka house mein toh koi bhi nahi hai.
Roohi: toh kya hua abhir. Hum humesha toh harr jagah saath mein nahi na jaa sakte. Aur waise bhi thodi der ke liye chale jaa goenka house phir wahan se birla house aa jaana.
Abhir: waise I'm sure dadda ko doubt hua hai humare behaviour par.
Roohi: haan ye maine bhi notice Kiya tha. Lekin don't worry tauji ko kuch pata nahi chalega.
Abhir: u know mujhe aaj bhi tere muh poppy na sunne ki adat nahi padi hai.
( Roohi said nothing but just looked away)
Abhir: anyways birla house aa gaya.
( They both got down from the bike and looked around. Nothing much had changed in all these years )
( Same time abhimanyu, akshara and abheera also came there)
Abheera: (shouts) abhir bhaiyaaaa
( Abheer and roohi turn around and saw 3 of them standing there)
YOU ARE READING
YRKKH4
Fanfictionthis story would start from the generation leap. but with little changes. Abhimanyu and Aarohi are alive in this story. Akshara would have a daughter from abhinav named abheera But I have kept the leads as Roohi and Abhir. the story would mainly foc...