Roohi was silently crying hugging Neil's photo frame.
Aarohi: roohi beta please Rona nahi.
Roohi: (crying) matashree meri kya galti thi. Main hi kyun. Mujhe hi kyun papa ka pyaar nahi mila. Kyunki God ne mujhse mere papa ko cheen liya. Main toh good girl thi na phir bhi kyun.
Aapko yaad hai matashree school mein sab mujhe chidate the ki mere papa nahi hai,
Lekin Maine kabhi iss cheez ko leke templaine nahi ki. Phir humesha main hi kyunAarohi: rote hue bhi words jumble karna nahi bhulogi na beta. Complaint hota hai woh.
Roohi: (chuckle ) wahi wahi matashree
Aarohi: accha ab rona band Karo. Beta jab main choti thi na tab mujhe bhi lagta tha ki mere pass mumma papa kyun nahi Hain. Lekin kuch cheeze humare haath mein nahi hoti ye bohot baad mein samajh aaya.
Hum kismat se kabhi nahi lad sakte. Shayad mere bure karmon ki wajah se tumhe itni problems face karni pad Rahi Hain. Maine bohot galtiyan ki hai life main lekin meri sabse badi galti thi aapke papa se jhoot bolna. Agar Maine nahi bola hota toh shayad Aaj halat kuch alag hote.Roohi: matashree aap pehle kaisi thi isse mujhe koi lena dena nahi hai. Mere liye aap meri best matashree ho. Aur ye baat koi change nahi kar sakta.
Aarohi: ru baccha aap aapke poppy se naraj kyun ho? Itne saal ho Gaye hai jab aap ne unhe poppy keh ke pukara ho. Kya ho gaya hai beta
Roohi: (avoiding aarohi's eyes) mujhe rest karna hai matashree. Hum please baad mein baat kar sakte hai.
Aarohi: kab Tak iss baat ko talogi roohi. Kabhi na kabhi toh baat karni padegi na.
Roohi: main fresh hoke aati huin matashree.
( Aarohi just looked on at her with a worried look)
Birla house garden:
Abhir is beating tire with a stick angrily.
Abhimanyu: junior kya kar rahe ho ye lag jaayega. Please shant ho jaiye junior.
Abhir: toh lag jaane do dadda. Kam se Kam Mera ghussa logon pe toh nahi utrega.
Abhimanyu: abhira enough enough chodo usse.
( And throws the stick down)Abhir: mere jindagi ka majaak bana ke rakh Diya hai aap logon ne. Meri khud ki mumma jisse main apna sab kuch maanta tha unhone hi mujhse jhoot bola. Mujhse jyada pyaar apni beti se karne lag gayi. Mera pura bachpan cheen liya mujhse. Aur aap keh reh ho ki main shant rahu. Arre shant hi toh huin itne saloon se . Shaant hu isiliye ye jo adjustments hai na dono gharon ke beech ki woh thodi bohot theek chaal Rahi hai. Agar Mera ghussa phoota na toh sab barbaad ho jaayega. Sirf aapke kehne pe main aur roohi chuttiyon mein wapas aaye hai. Lekin aate hi mujhe mere decision pe afsoos ho raha hai.
( He took the bike keys and went outside)
Main thodi der main AA jaunga.Abhimanyu: (whispering) I am sorry junior . Na main tab kuch kar paaya aur na ab. Ismein sab se badi galti maine ki thi aapki mumma ko Neil ke.... Khair lekin main koshish jarur karunga ki aage sab kuch theek ho.
In abheera's room
Akshara: abheera shaant ho ja please. Chup itna nahi rote.
Abheera: ( crying) mumma meri kya galti hai. Sab mujhe hate kyun karte hai. Dida, roohi di abhir bhaiya sab mujhse hate karte hai. Main chief ki beti nahi huin ismein kya galti hai. Apne kyun Kiya Aisa mumma. I know aap papa se pyaar karte the. Toh aap chief ke paas wapas kyun aaye. Mumma mujhe bhi toh family ka pyaar chahiye. Lekin koi mujhse pyaar kyun nahi karta mumma.
Akshara: ( in mind) I am sorry abheera. Mere decisions ki wajah se mere bacchon ko uski keemat chukani pad Rahi hai.
Abhir was driving the bike very fast to clear of his mind that too without helmet. All the words he said right now we're playing in the background with flashes of the past when he got to know about his real papa. How his mumma lied to him.
Suddenly his phone rang taking him out of his thoughts. He parked his bike near the lake. And took out the phone.
Abhir: hello.
Someone: 200
Abhir: 200? Kya 200?
Someone: challan. Jo katega tumhara itni speed se koi bike chalata hai kya. Do you even realise ki kitna dangerous hai itni rash driving karna. Kab sudhroge tum veer. Kitna baar kaha hai ki itni speed se mat chalaya kro bike lekin nahi tum ho ki baat hi nahi maante.
Abhir: (chuckles) kaise pata chala ki main bike fast chala raha huin.
Someone: mere paas mind tracker hai balak. Mujhe signals aate hai ki kab jahpana ka mood kharab hai. Tab Mera phone aa jata hai.
Abhir: ( sighed mumbling) imissyou.
Someone: kya kya jara jor se bolna shayad theek se sunai nahi Diya mujhe.
Abhir: ( sighed) I miss you okay. Bas khush sun liya.
Someone: duniya ke no 1 unromantic insaan ka award tumhe milna chahiye. Good knows ki maine tumhe haan bola hi kyun.
Abhir: ab toh tu phas gayi. Ek baar haa boldiya ab aap peeche nahi hat sakti.
Someone: (giggling) hatna bhi kaun chahta hai. Accha jokes apart tum theek ho? Kuch huya wahan par.
Abhir: bohot kuch. Sab phone pe nahi bata paunga. Please jaldi aa sakti ho. I really need you right now. Warna ghusse se dimaag phat jaayega Mera.
Someone: mujhe wahan physically aane ki kya jarurat hai. Main tumhare Dil main toh hu hi na.
Abhir: aaira please. Ye philosophy mat jhado mujhpe.
Aaira: veer relax. Tum jaante ho na ki main sach mein abhi nahi aa sakti. But don't worry jaise hi Mera kaam khatam hota hai main turant aa jaungi. And you listen carefully jab tak main nahi aati please try ki apne ghusse pe control rakhoge.
( Softly) Tumhari family especially tumhare das tumhe bohot Miss karte hai veer. Please unke liye atleast try toh Karo.Abhir: ( taking a deep breath) okay if you say so. Lekin please aairu I want you here yaar. Roohi ko main akele kaise sambhalunga. Especially parso ke din.
Aaira: uhhh fine tum na mere saare surprises kharab kar dete ho. Main kal aa Rahi huin tumhe surprise Dena tha lekin as usual Mera plan tumne flop kar Diya.
Abhir: (happily) what really tum kal aa Rahi ho na. Great toh mujhe flight ke details mail kro. Aur tum akele aa rahi ho sab pack kar liya na, theek se aana. Kisi bhi cheez ki problem ho toh turant mujhe call karna okay. Aur main kal tumhe airport par lene bhi aaunga. Aur
Aaira: oye rajdhaani express thoda toh break lagao yaar. Tum aise treat kar rahe ho jaise main koi 2 saal ki bacchi huin. Accha anyways mujhe meeting ke liye late ho Raha hai. I'll take to you later.
Abhir: bye. All the best. I love you aairu.
Aaira: (smiles) I love you most. Byee.
At Birla house:
Mahima: kahan hai tumhare laad Saab manjiri. Abhi taak darshan nahi huye. Ki aaj bhi bass ghar ke bahar hi rehna hai.
Manjiri: nahi didi woh bas aata hi hoga.
Mahima: better ki woh jaldi aaye. Kyunki lunch karke Hume hospital ke liye nikalna hai. Bohot important meeting hai. So please jaldi.
Xxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxxx
Target: votes - 15
Comments - 10
Hope you guys liked the chapter.
I know have not updated since long. But now gonna update regularly.Hopefully the next chapter will be uploaded till tonight.
Thank you for those who stuck with this story till now.
Lota of love,
Author 🤍
YOU ARE READING
YRKKH4
Fanfictionthis story would start from the generation leap. but with little changes. Abhimanyu and Aarohi are alive in this story. Akshara would have a daughter from abhinav named abheera But I have kept the leads as Roohi and Abhir. the story would mainly foc...