Chapter 7: Bhaiji 😭

Tara was stunned. No movement. Only tears came down her eyes.

Tara: Bhaiji..

Everyone else started panicking, but Tara's tears didn't stop. Soon things started looking blur and soon Tara passed out. Maharani and Maharaj quickly acted and got Tara on the bed and called Raj vaidya. Soon Tara regained her consciousness. Till that time, both Maharaj and Maharani had controlled themselves and their feelings. She sat up quickly and held her father's hand with tears in her eyes but stopping it from falling. She spoke with a wavering voice.

Tara: Pitashree..hummare..hummare bhaiji..bata dijiye na..bol dijiye na ki jo uss sipahi ne bataya tha woh mitya hai..hummare bhaiji theek hai na pitashree! Boliye na! Kuch toh boliye!

Maharaj: Taru..humme shama kijiye, parantu yeh hi satya hai..

Tara: Maa..Maa..hummare bhaiji..hummare bhaiji ko kuch nahi hua na! Boliye na!

Maharani: Taru, sambhaliye apne aap ko..hummare Mahaveer ab hummare sath nahi hai..yeh hi iss jeevan ka kadwa sach hai meri bacchi..

Tara: Nahi!! 😭😭 bhaiji!! 😭😭 Maa! Pitashree! Hummare bhaiji 😭😭

Maharani came to her and hugged her.

Maharani: Taru..nahi..bas kijiye..ab aur nahi..dekhiye, humm Raj Parivar ke sadasya hai..humme apne praja ke saamne theek rehna hoga Taru..

Tara stopped crying, she wiped her tears. She understood whatever her parents tried to make her understand. She went and saw Anusuya standing near the window. She kept a hand on her shoulder.

Tara: Anusuya..

Anusuya: Taru..Taru ab..ab tum kaisi ho? Tum..tum theek ho na?

Tara: Hum toh theek hai Anusuya..jitna theek ho sakte hai utna theek hai hum..parantu tum..tum theek ho? Hum jaante hai ki hummare bhaiji tumhare liye kya maine rakhte the..hum swayam bhi chahte the ki..

Anusuya: Taru..ab nahi..ab inn baato ko karne se kya hoga..ab hummare Mahaveer ji hummare sath nahi..ab iss satya ke sath humme apna jeevan jeena hoga..

Tara: Anusuya..

Anusuya: Taru..humme ab apne ghar jaana hoga..humme shama kijiyega parantu ab hummara yaha rehne ka koi karan nahi..humm chalte hai..

Tara could see the tears in her eyes. She knew she could do nothing for her best friend. She was feeling very helpless, the void in her heart that was there because of the news of her Bhaiji was irreplaceable. But she knew she had to do atleast something.

Soon Tara was walking down the corridor, she saw Samrath Singh. She entered the room and picked his sword from the side and kicked Samrath Singh which made him fall on the ground and she kept her foot on his chest and kept the sword on her neck.

Tara: Samrath Singh! Jo aapne kiya hai usske liye aapko pachtana hoga! Hummare bhaiji ko haani pohounchaya hai aapne! Aapne hummare bhaiji ke praan le liye hai!! Hum aapko nahi chodenge!

Samrath Singh got super scared when Tara picked the sword and charged it towards Samrath Singh. But the sword landed right next to his face.

Tara: Yeh dar jo abhi aapke chehre pe aaya hai Samrath Singh, yeh toh bas ek shuruwat hai..aapko hum mrityu ko itne aasani se prapt hone nahi denge! Aapko itna tadpayenge ki aap swayam maut ko taras jayenge parantu mrityu aapko nahi milegi! Ab aapko pata chalega ki aapne jo kiya hai woh kitni badi galti hai! Bhaiji ki mrityu karna bohot bhari padega ab tumpar Samrath Singh!

Tara left from there. Samrath Singh stood up and brushed his chest with his hand. Tara was in her prachand roop! She looked as if she could actually kill anyone. She reached her room and started throwing everything here and there. She sat down on the ground in tears, she was broken.

Tara: Bhaiji 😭😭 bhaiji 😭😭

Her mother came after some daasis came and informed her about Tara destroying everything in her room.

Maharani: Taru..bas..bas Taru..

She came and hugged her. Tara's tears started falling down as if it was a waterfall.

Tara: Maa..Maa hummare Bhaiji sirf hummare bhaiji nahi the! Woh hummare pita tulya the..unhone humme dono, Pita ka aur Mata ka, dono ka prem diya tha 😭😭 woh humme apne jeevan me prerit karte the 😭😭 woh hummare prerna shrot the 😭😭 woh humme sabse adhik jaante the 😭😭 hummare bhaiji 😭😭

Maharani ji realised how big impact Mahaveer's death has actually been made on Tara's life. For Tara, her bhaiji, Mahaveer, was everything. What Tara was going through, no one could understand.

~♡~

Dhruv on the other side, walked near that painting. It was her, it was Tara. It was Tara with a child. With her, two more people were there bit their faces were not yet visible. Dhruv assumed the female to be Maharani..now the male..he could be..no no..but what else could he think of..

Dhruv:(in his mind) Tara ke sath ek baccha..yeh peeche jo hai woh Maharani ji ho sakti hai..kyunki pehle ke photos se lagta hai ki Bhaiji aur Maharaj ab nahi the Tara aur Maharani ji ke sath toh..iska matlab woh ladka..yeh male..yeh kahi..nahi nahi..Tara kisi aur se shaadi kyu karengi bhala..nahi..par agar mere wapis jaane ka raasta band ho gaya hai toh..toh yeh..yeh kya sach me Tara ka..Tara ne phir shaadi kar li..aur kyu nahi karegi..agar mai wapis kabhi na jaa paya toh Tara zaroor kisi aur se shaadi kar legi..bas..woh koi aur Samrath Singh na ho..

Jiten: Dhruv ji..kya hua? Sab theek hai?

Dhruv: iss picture me kaun kaun hai?

Jiten: Pata nahi Dhruv ji..itna pata hai ki royal family se toh yeh hai..par baaki dono ke faces theek se nikal ke aa nahi rahe hai..safai me thoda aur time lagega..par I just hope ki sab theek theek ho jaye..

Dhruv: Ji theek hai..

Jiten got a phone call from one of its workers. He sounded happy. Meanwhile, Dhruv was busy trying ti figure out whi the male was. He hung up the phone.

Jiten: Dhruv ji, aapke liye ek news hai!

Dhruv: News? Kaisi news?

Jiten: Yaha se bohot saara soona mila hai! Bohot saare jewelries!

Dhruv: Oh wow! Ek baar dekh sakta hu?

Jiten: Sure! Chalo!

Dhruv wasn't this much happy and excited since he knew it would be there! He came there and saw many of Tara's jewelries. And then he spotted the watch which was given to Tara by her bhaiji.

Jiten: Arre yaar! Yeh apna watch kaun gira baitha hai yaha!

Dhruv knew he had to act quickly and acted to look at at carefully.

Dhruv: Arre Jiten ji! Yeh toh mera watch hai! Jab mai last time aaya tha tab se kho gaya tha! Mujhe laga tha ki hospital me bhool gaya par yeh toh yaha hai!

He bent down and picked the watch. He wiped the dust from it and held it in his hands. Jiten was super confused.

Jiten: Are you sure aapko abhi bhi chahiye? Woh toh bohot buri halat me dikh raha hai..

Dhruv: Ji yeh mere liye bohot important watch hai..mai ise apne paas hi le leta hu..