Chapter 24: Echoes of Parenthood

203 11 0
                                    

In the quietude of their bedroom, Kartik found a moment to share the weight on his heart with Naira. The flickering bedside lamp cast a gentle glow, creating an intimate space for a conversation that traversed the realms of past and present.

Kartik (softly): "Naira, mujhe tumse kuch baat karani hai. Akshu aur uski poori shaadi kee charche ke baare mein hai."

Naira, attuned to Kartik's emotions, looked at him with a reassuring gaze.

Naira: "Tumse mujhse kisi bhi baare mein baat kar sakate hain, Kartik tumhare dimaag mein kya chal raha hai?"

Kartik (sighing): "Maine kabhi nahin socha tha ki Akshu kee shaadi ke baare mein charcha karane se mujh par itana asar padega. Aisa lagata hai ki main us dard ko phir se mehsoos kar raha hoon jo Naitik Papa ne mehsoos kiya hoga jab tumhari aur meri shaadi ho rahi thi."

Naira, understanding the depth of Kartik's emotions, reached out and held his hand.

Naira: "It's a part of parenthood, Kartik. Yah ahasaas ki hamaare bachche bade honge aur aise faisle lenge jo unhen hamase door le ja sakate hain. Lekin yah vishvaas karane ke baare mein bhi hai ki ek parivaar ke roop mein hamane jo neenv banaee hai vah unko sahi rasta dikhaye."

Kartik (reflecting): "Mujhe pata hai, Naira. Main Akshu ko khone ke dar se chhutkara nahin pa sakata. Yah Past khud ko doharane jaisa hai."

Naira (comforting): "Ham bahut kuchh jhel chuke hain, Kartik. Hamaara pyaar, aur ek parivaar ke roop mein saajha kie gae bandhan hamaara guide karenge. Akshu se baat karen, usake point of view ko samajhen aur usake faisalon ko support karen."

Kartik nodded, grateful for Naira's understanding and wisdom.

Kartik: "Tum sahi kah rahi ho, Naira. hamen us pyaar par bharosa karane kee zaroorat hai jo hamane ek parivaar ke roop mein banaya hai. Ise chhodana mushkil hai."

Naira (smiling): "Mujhe pata hai, Kartik. Lekin jaane dene ka matalab chhodana nahin hai. Isaka matalab hai ki hamaare bachchon ko apane raaste talaashane ke aajadi dena, jabaki yah jaanate hue ki hamaare dil mein unaka ghar hamesha rahega. Aur haa ek baat aur usse love marriage karni hai ya arrange marriage uss chiz aazadi hamein usse deni hogi Kartik. "

Kartik: "Sahi kahan lekin tum asa kyun keh rahi ho jaise ham usse aazadi nhi denge iss chiz ki."

Naira: "Nhi asi baat nhi hai par Kartik aaj jis tarah papa Akshu ke shaadi ke liye aaye huye proposal ki baat kar rahe the asa lag raha tha ki Akshu ko unn hi mein se shaadi karni padegi."

Kartik: "Asa kuch nhi hoga Naira. Kartik Goenka abhi-bhi zinda hai. Aur Jab tak woh zinda hai unki princess ko koi compromise karne ya phir adjust karne ki koi zaroorat nhi padegi. Aur waise bhi jaldbaazi mein ya family ke pressure mein aake apni khushiyon ko compromise karke Kriti ke saath kitna galat hua tha. Yeh sab main apni princess ke saath nhi hone dunga."

Naira: "Sahi kahan tumne Kartik woh love marriage ya arrange marriage kare ham usse support hamesha karenge."

Kartik: "Woh sab toh thik hai lekin kise karegi woh bohot matter karta. Kaise ladka hoga uski puri kundali dekhna padega aur agar meri uski wajah se meri princess ke ankhon mein ek ansu bhi aya naa toh uski halat kharab kar dunga."

Naira: "Tum bhi naa Kartik Akshu leke itne possessive hote rahoge aur aise dhamkiyan dete rahoge naa koi darr ke maare usse shaadi keliye haa hi nhi karega."

Kartik: "Nairaaa ab tum toh asa mat bolo please."

Naira: "Mazak kar rhi hun baba ab apne mendak se majak bhi nhi kar sakti."

Kartik: "Jo chahe karlo jaaneman yeh mendak toh tumhara hi hai."

Naira: "Kartik kuch toh sharam karo bacche bade ho gaye aur tumhe jawani chadhi hui hai."

Kartik: "Jisne ki sharam uske phute karam aur what do you mean by jawani chadhi hui hai ab jawan hun toh jawan hi lagunga na."

Akshara (saying while hugging Kartik) : "Haa mumma mere papa toh abhi-bhi jawan hai."

Naira: "Ek toh yeh tum dono baap beti ek team mein ho jate ho humesha. Aur main akeli rah jaati hun."

Kairav: "Koi baat nhi mumma main toh hamesha aapki hi side rahunga."

Naira: "Haa bas mera beta hi hai jo meri side hai."

As they shared this tender moment, the echoes of their own journey intertwined with the uncertainties of the future. Parenthood, a journey filled with love, joy, and inevitable moments of letting go, became the melody that played softly in the heart of the Goenka household.

Eternal Love: The Goenka Legacy ✅Where stories live. Discover now