Delhi Airport
Mani- Are jiju ap kyun aaye hume lene? Hum khud aajate naah..
HJ- Dekho agar main nahi aata toh Ghar pe jo teen deviyan hai na woh mujhe pagal kar dete.. specially meri biwi ji
Abbu- Are mujhe bhi attention do.! Mujhse koi pyar hi nahi karta
HJ- Meri choti drama queen..sach sach baata yeh sab tu sikh kaha se rahi hai?
Abbu- Apki wali se 😉 (and she ran to the car)
The Malhan's House
Doorbell rang and Nischay opened the door..
Nish- Are jiju kab se apka inte..tu .? tu yeha..kab..kaise..jiju ke sath..yeh sab..
Jiju- Nonu andar Chalke baat karte hai..tum log andar jao main luggage leke ata hoon
Nish gave space to enter the house and all of a sudden he saw a lil girl sleeping in the car..
DA- Meri bacchi kaisi hai tu..(started crying and hugged mani)
Mani- Main thik hoon ap kaise ho aur pa.. I mean uncle kaise hain? Aur..
Prerna di- Aree ruk ja..sab kuch thik hai..meri princess kaha hai?
Nish- Yeha hai..toh apko sab pata tha.!
PD- Tu galat maat samaj nonu..main batati hoon sab kuch baas..
Nish- Koi zarurat nahi hai..jiju ne sab bata diya hain..hum is bare mein baad main baat karenge.. pehle lil one ko kamre mein sula ata hoon
DA- Nonu abburi ko abb..Mera matlab..
Piche se Ruchi ati hain aur sari baate sunti hai..
Ruchi- Meri Ishu apne baddi mamma ke room main rahegi abhi..tillu bhi hai..hum bhi chalte hai..ap log baat karlo (she took abbu for nishchay and went from there)
Nish- Mummy papa ko bulalo fir baat karte hain.!
After 10 mins
VU- Toh tum sabko sari chize pehle se pata thi..aur ek baar bhi mujhe batana tumne sahi nahi samjha..harsh prerna yeh umeed nahi thi mujhe..aur ap dimple ji ek baar bharosa nahi kiya..
Mani- Pa.. uncle maine mana kiya tha..is main in sabki koi galti nahi hai..
VU- Main apne gharwalo se baat kar raha hoon..bahar walo ki safai nahi mangi maine.
DA- AP yeh kaise baat kar rahe hai..apni bacchi hai..
VU- Apni bacchi.? Agar apni hoti toh itna badda sach itne saalo tak nahi chupati..aur apne suna nahi ab yeh mujhe 'uncle' bol rahi hai..main kaha ab iska 'papa' hoon(and with that his eyes become teary)
Mani- Nahi papa(she hugged him) maine apko bohot miss kiya.. mujhe laga tha ki ap bhi mere papa ki tarah mujhse sare rishte tod denge..maine jo bhi kiya..uske baad(now she's crying)
VU- Main yeh toh nahi kahunga ke tu sahi thi ya galat..yeh tum dono ke bich ki baate hai..par mujhe bhi apni poti se milna tha..uska bachpan dekhna tha..usse ghumne le jana tha..yeh baat chupake tune bilkul sahi nahi kiya
Prerna di- Papa situation nahi thi tab..ab apki poti aagayi hai na..ab jitna marzi pyar kar lena..
Harsh jiju- Ha ha..nischay tu bhi kuch bol..aise kyun chup hai?
Nish- Abhisha ke baare main abbu ko..
Mani- Nahi pata hai..aur mujhe abhi batana nahi hai bhaiya.. please yeh request hai meri
Nish- Main toh nahi bataunga..but yeh yaad rakhna sach zada din nahi chupta..maine humesha apni choti behen mana hai main saath hoon tere.
DA- Cholo fir meri bacchi thak gayi hai..tu ab fresh hoja..fir sab ek sath dinner karenge..aur meri choti abburi bhi jag jayegi tab tak..aur usse apne uncle aur dadu se bhi toh milna hai
Mani- Mumma main kaha..
DA- Woh room tera bhi hai..tu apne room mein rahegi..samjhi
Mani smiled and left for the room which have billions of memories.. their memories..HIS MEMORIES
YOU ARE READING
Destiny's Game 🥀
RomanceDisclaimer: All the characters written below are imaginary and a work ofpure fiction. There is no resemblance to any incident or situation and is written as work of fiction.