💗💗 Recreation Ep669-💗💗

912 78 15
                                    

🎉🎉 Happy Makar Sankranti To All🎉🎉

To be continued......

Ks Hm ko call karki hai ki wo rangrez gali pohach gayi hai ..... Pr Hm unhe Bluetooth se connect karne ko kahati hai pr Karishma bahot samjati hai ki aisa nahi karte shaq ho sakata hai pr Ms kuch nahi sunati aur unko order deti hai ......

That's an order Ks ......

Ks- bas yahi yahi karti hai aap aur hampr order thopati rahati hai .....

Hm- hame sunai de Raha hai .....

Ks- to sunane ke liye hi kaha hai ....

Hm- aap bhool jati hai aap apne sinior se baat kar rahi hai ....

Ks- to aap bhi bhuliye mat aap apni SI se baat kar rahi hai .....

Hm- acha .... To aap hamari apni hai....

Ks- kyu nahi hai .....

Hm- hmmm sochkar batate hai .....

Ks- to ham bhi sochkar hi call connect karte hai .....ja rahe hai.....

Hm - are .... Rukiye ..... And smile.....

Itna gussa .... kyu ....hamne kuch kaha bhi to nahi ....

Ks- bacha hai kuch ..... Taane to aise dete hai jaise sidhe dil pe goli lag jaye ....

Hm- ha .... Wo hamne apne dost se sikha hai .....aur ham unke baare me kuch bhi sun nahi sakate to jara tameez se baat kijiye.....

Ks - acha.... To wo dost aapka apna hai .....

Hm- ji aapne aap se bhi jyada.... Itna ki ham bata bhi nahi sakte ..... Ham kitne lucky hai kyunki unka jaisa duniya me kahi nahi milega ..... Aapki bhasha me kahe to Single peace .....

Hm- ab samaj aaya ....bhari bandook ko....

Ks- Ji ....
Both laughs.....

Ks- bahot acha lag raha hai Ms ..... Firse aapse aise jagadate hue ..... Aapka aise hame samjane ke liye ...... Hamne bahot miss Kiya hai ye sab ..... Hame to laga tha hamne hamari Ms ko kho diya hai .....

Hm- Hmne bhi aapko utana hi miss Kiya hai .... Aapke jidd ko, hme choti choti baato ke liye pareshan krne ko .... Hamare cats fight ko , shayad ham hi samaj nahi pa rahe the aapko .....

Please aap hame maaf kr dijiye..... Itna kuch hua aapne ek baar bhi hame kuch nahi kaha ...

Ks- Hmne ......

Ms ..... Ms ......

She feel someone tap her shoulder.....

And Hm dream is just dream .....

She sees Pj stand beside her ....

Hm think about her dream ..... Ham kaise kuch samaj nahi paye ..... Apni uljano me itna kho Gaye k baaki sab jaise bhool hi Gaye ....
Kab itne faasle aa gaye samaj hi nahi paye ....

Pj- Ms .... Kaha kho gayi aap ....

Hm- sorry Pj , aankh lag gai shayad.....

Pj- Lagegi hi na .... Jabse ye chingari gang ka shuru hua hai tabse na aap ko chain ki nind hai na Kj ko .....

Khair Km ka phone aaya hai Santu ko .... Aapko kiya tha pr aapne uthaya nahi to Santu connect hai unse ....

Hm- kya .... Wo apna phone check karti hai jispe Ks ke Miss call the .....

Madam Sir Recreation Episode Where stories live. Discover now