Recreation Episode 173(2)(Mission Jeet)

714 82 17
                                    

To be continued.....

Ks Terrace ke wall pr apna hath rakhkar kuch soch Rahi thi .....

Bahot kuch chal raha tha unke dil aur dimag me ......

After some time.....

As- kya baat hai bhana kis vichar me hai aap .....

Yaha tak ki aapko hamare aane ka aabhas bhi nahi.....

Ks break her trance....

Ks- kuch nahi bhaiya .... Bs .....aisehi .... Aap batayiye aapne hame bulaya aur aap hi der se aa rahe hai ....

As - ham shama chaate hai .... Pr Ks aap ek police officer hai aur PO ko har wakt choukana rahana padata hai .... Aise khoye hue nahi ....

Ks- manate hai bhaiya pr ham bhi insaan hai aur hamari personal life hoti hai ....
Pr iss baat ko aap nahi samjenge ....

As- kahane ka kya arth hai aapka .....

Ks- bhaiya ham insaan hai .....po ke sath aur

Bhale hi logo ko lagata hai k ham patthar dil hai pr hamame bhi Dard hota hai .... Darr lagata hai ....

Kisi apne ko khone ka Darr ....

Shayad aap ne mahsoos nahi Kiya ho par hamne kiya hai .... Aur is baat ko hamne jiya hai .... Aur bhaiya rahi baat choukana rahne ki to ham kitana bhi choukana rahe pr kabhi kabhi koi dushman nahi hamara apna hi hame bahot gahara ghav deta hai .....
Jiska bojj hame jindagibhar uthana padata hai .....

As- ye aap kya kah rahi hai .... Aapka bartav kuch alag hai kuch samay pahle bhi hamne dekha ....

Ks- chodiye na bhaiya aap der se kyu aaye aur hame kyu bulaya tha aapne wo bhi aise akele me ....

As- wo ham Hj se milane Gaye the .... Matlab unko dekhane gaye the. ... Usi vishay me charcha karni hai aapse ....

Ks- aap Ms .... Ko dekhane gaye the .... Kyu....

As- kyu ka kya tatpary hai Ks ..... Ham unhe dekhane nahi ja sakte ..... Wo hamari officer hai .... Ham unke senior to unki tabiyat ke baare me janana hamara haqq hai ....

Ks- bas yahi haqq yaad rakhiye Aaj se DSP Sir .....
Aur yahi ek rishta yaad rakhiye ki aap unke senior hai aur kuch bhi nahi ....

As- kaisi baat kr rahi hai aap .... Ye achanak kya hua hai aur aap hamse aise kaise baat kar rahi hai ....

Ks- sahi kah rahe hai ham .... Ab mission khatam ho Gaya hai aur ab aapko ye naatak karne ka jarurat nahi hai ki aapko Ms ki parvah hai....

Aaj ye baat chachaji ko nahi pata pr kal Ms unko ye sab bata dengi .... Jo baat ham sabko pata hai to us baat ko lekar aapka ye acting karne ka jarurat nahi hai ....

As- Aur ye baat aap itne yakin se kaise kah sakati hai ki Hj .... Ms ji ko sab bata dengi ....

Ks chuckled.....

Ks- jhoot kahate hai aap DSP sir ki aap ko logo ko dekhakar pata chal jata hai ki wo kaisa insaan hai .... Kya soch hai ....

Pr aap ne Ms ke jajbaat to jaan gaye pr unka Dil nahi .....

Ms .... Kabhibhi jhoot pr apne rishte banati nahi hai .... Aur jhooth unhe pasand nahi ....

Aur nahi unhone apke sath pyar jaisa jhooth jiya hai jaisa aapne jhoot kahkar unhe jhoota pyar ka natak kiya hai ....

Madam Sir Recreation Episode Where stories live. Discover now