Recreation Episode 173(Mission Jeet)

1.1K 87 44
                                    


One of the best scenes of this episode.....

Jab Ks Hm ko jaga ke rakhane ki koshish kr rahi thi .....

After all her efforts Hm still awake and finally antidote inject to Hm .....

And this recreation part start after that .....

Hm unconscious....

Ks Hm ke side hi baithi hue thi .... Hm ko abhitak hosh nahi aaya tha ....

Ks looking Hm in tense .....

Ks in mind .....

Kya jarurat tha Ms aapko ye karne ka mana hamne Desh ki raksha karna farz hai pr apni Jaan ki bhi to parvah krani chahiye....

Aapki jindigise kahi sari jindagi Judi hue hai ....

Aapne socha hai .... Kya hota sabka ..... Aapke ammi ka , hamare thane ka ..... Aur  Hamara kya hota ..... Socha hai aapne ....

Sabka sochiye .... Sivay hamare .....

Socha bhi hai aapne ki agar aap ko kuch ho jata to ham to khudako kabhi nahi maaf kar pate aur ye boj lekar ham to aise hi mar jate .....

Jindagi me pahli baar Ks ko Darr laga hai .....

Wo bhi aapko khone darr.....

Socha nahi tha ham aapse is tarah judd jayenge ....

Pr kuch to baat hai aapme Ms ....
Jisne is bhare bharud ko aapse jod hi liya.....

Ks think break She sees Hm movement.....
And Hm hosh aa jata hai ....

Ss- Ms .... Mai Santu ..... 

Hm smile on her masumiyat.....

Ks- Ms ab thik hai aap .... Thik lag raha hai aapko ....

Hm smile and nodded in Yes ....

Pj- bholenath ka shukar hai aap thik hai .... Bholenath ka aashirwad hai aap par ....
Aap thik hai ....

Cc- aisa karke aapne Dara hi diya tha hame ...

Ms .... Ham sabko aapki jarurat hai.... Aur bahot hi jyada jarurat hai .....

Ks- Ms .... Kaisa lag raha hai aapko .....

Thik lag raha hai ....

Hm smile holding Ks hand in her hand and nodded in yes ....

Ks looking there hand with smile
say ....
Ks- dekha hamne kaha tha aapse ham aapko kuch hone nahi denge .... Dekha aapko kuch nahi hone diya....aapko kuch nahi hua .....

Bas aap ab Thane wapas AA jayiye .....wo kya haina bahot dino se ladde nahi na to hamara pet ka hajma kharab hua hai .....

Dekhiyena dialogue baaji ka bhi mouka nahi mil raha hame .....

Aap wapas aa jayiye to sabko lagega sab thik hai sabko lagega sab normal hai ......

Hm adore Ks .....

Hm in mind - Hamare wapas aane ki Khushi aapki baato me aur aapki aankhome saaf dikh Rahi hai .....

Hamara faisala galat  tha aapko is mission PR na laneka....

Pr ek aap hi thi jisne hame hosh me rakha nahi to ham aaj sabke samne nahi hote ....
Sahi kaha tha Anubhav sir ne ki ek aap hi thi jo hame jagakar rakh sakti thi .

Madam Sir Recreation Episode Where stories live. Discover now