❤️❤️Recreation Episode Combo of 3 ❤️❤️

810 84 50
                                    


Hi ..... Everyone.....

Jaise meine kaha tha ki 3 episode ka combination karke recreation krne ka socha hai

Aur jo sabse mere hisab se worst tha voting track episode....

Pr usase bhi pahle ke episode tha episode 609...

When Hm use harshed word to Ks after kareena track .....

Usike baad hi voting track aaya tha ....

So kuch idea hai dimag me ki in do track ke sath ek aur episode ka combination kare

Matlab ki tin episode ko ek sath jodake kuch likhe as my way.....

Jab Hm kahati hai  -609;ep....

Agr aapko hamare sath Kam krana hai to khudako badalana hoga ....

Raham hai aapka .....hame aapki jarurat kabhi nahi padengi ....

Ks- is rang Manch ka padada aapne uthaya hai use girayenge ham ....

In voting track

Is track ko jaisa end chahiye tha wo maker's ne kuch acha nhi Diya of course wo chingari track ko lane ke liye tha.....

But Aisa kuch nhi dikhaya ki both ideology is must .... Har kisike liye bhaukal jaruri nahi aur har kisiko jazbaat samaj aate nhi ....

And Hm realise Ks ki unhe jarurat hai...

Of course voting track Me Hm show her feelings but not maker give us proper way ....ladai kuch jyada hi dikhai aur misunderstanding bhi .....

Bas socha hai ki dono ko samaje ki sikke ke dono pahlu jaruri hai ....aur dono ek dusare ke bina adhure hai ....
Waise dono ideology jaruri hai situation ke hisab se ....aur dono bhi ekdusre ko jaruri hai .....

Dono track ke alag alag dimand thi to kuch combination krke socha hai ....

3 episode combination..... 2 bataye hai mene ek reference ke lene ka socha hai ..... and that was perfect for this track .... as my thoughts ...... That episode 488.....

It's just my imagination...... And my  thoughts....so create as recreation.....

-----------------------------------------------------------------

In Thana ....

Pj- Santu tum aise kyu baithi ho .....

Ss- Pj Me soch Rahi hu .....

Pj- kyu soch rahe ho ......

Ss- kya Pj.....give sad looked....me soch nahi sakati .....

Pj- wo ham kah rahe the kya soch Rahi ho .... Ham aise aa rahe the .....

Pj sit on chair....
And apna sar pakad leti hai ....

Ss- Pj. ....aap aise Sar pakad kar kyu baithi hai .....

Pj- Santu tumne dekha nhi .... Ms ne Amruta ka case ke baare me kya kaha .... Unhone Kj ko case diya hai aur khud is case me jara bhi involved nahi hona chahati .....

Voting ke do din bacche hai aur agar Ms is case me shamil nahi hue to wo piche pad jayengi .... Ye shayad aakhari case honga is voting se pahale ye janate hue bhi wo isase piche kyu hatt rahi hai ye samaj nahi aa raha..... Aise to wo haar jayengi .....

Ss- Pj ..... Har to wo waise bhi jayengi ....

Sach kahu to mujhe vaise bhi ye voting ka idea Dsp sir ka acha nahi laga ....

Madam Sir Recreation Episode Where stories live. Discover now