Episode 3

40 6 0
                                    

Hi guys let's continue the story:

Sonakshi: dekha pihu aapki mumma toh bhaut Gandhi hai ek waiter ke Liye aapko thapad Mara . Aise kon karta hai .

Pihu : 🥲😭😭haan Sonakshi aunty mumma ne mujhe mara woh mujhse pyar ni karti .

Sonakshi : woh aapki mumma hoti toh na woh toh aapki real mumma bhi ni hai pihu . Aapki mumma main hu beta preeta ne tumhe mujhse dur kar diya .

Pihu : haan aap meri mumma ho mujhe ni chahiye preeta mumma woh Gandhi hai aap mere aur papa ke saath rahogi na 😢.

Sonakshi: plan sucessed .

Luthras : Sonakshi pihu ke khana khaya ya nahi 🙄🙄 .

Sonakshi: haan Maine khila diya .

Luthras : 😃😃chalo achaa hai kha liya .

Preeran from stairs: 😊😊bhi khush Hoge pihu ne khana kha liya ye sunke 😃.

Preeta : lekin Karan hum pihu ko kaise manayenge .

Pihu still ignoring preeta 🙃🙃 preeta has tensed so much .

Pihu said I hate you mumma aap meri real mumma ni ho isiliye aap mujhse pyar ni karte 😡😡 main aapke saath nahi rahungi .

Papa ke saath Sonakshi mumma rahegi main unn dono ke saath rahungi .

Preeta : going from Pihu room . ( Cried badly outside from the luthra house ) in night .

Luthras and Karan unaware about preeta and pihu talks .

Preeta : 😭😭😢😢😭ab mujhe pta chal gaya kya karna hai .

Luthras : ye preeta Kahan gayi itni raat ko achanak se 😢😢😡😡Bina btaye ye preeta Arora bhi na (Kareena luthra )

Karan : preeta ka phone ni lag raha mom 😥😥Kahan gayi itni raat ko .

Preeta entering in luthra house : 🥲🥲🥲

Luthras : Kahan gayi thi itni raat ko .

Preeta : not react and response due to absence of mind .

Karan : preeta 🥺🥺😭😭🫂🫂🫂🫂Kahan thi yaar tum na phone utha Rahi thi but preeta .

But preeta don't say anything.

Kritika : bhabhi kya hua hai aapko Kahan khoyi ho 🙄🙄.

Preeta in senses : kuch kaam tha isiliye Jana pada 🥲🥲.

Preeta : Karan agar aaj main tumse kuch mangu toh mana toh nahi karoge 🥲🥲.

Karan : 😊😊😊babydoll Jo mangogi woh dunga tum bolo toh sahi jaan bhi mangogi jaan bhi de dunga .

Preeta : jaan nahi Karan jindagi chahiye 🥲🥲🥲 tumko meri Kasam hai please Karan 🫂🫂 . Tum Sonakshi se shaadi kar lo Karan please pihu ki real maa Sonakshi hai pihu ko Sonakshi ke saath khushi milegi please Karan mere liye .

Karan : 🤬🤬🤬😡😡dimaag kharab ho gaya hai tumhara main kisi ke baare mein soch bhi ni sakta samjhi tum .

Luthras: 😱😱😱😳😳kya bol Rahi ho preeta aisi behki baatein kyu kar Rahi ho .

Karan : going in the room with anger emotion 😡😡🤬 .

Preeta : also follow Karan .

Karan in room : breaking things in room with anger and have tears in eyes 😢🥺🥺😭😭😭 .

Preeta : also come : Karan please try to understand tumhe meri Sunni hogi please ek baat sun lo meri .

Karan : preeta chali jao yahan se please mujhe abhi koi baat ni karni with turning face opposite from preeta jao jao yahan se . You know I love you soooooooooooooo much preeta main kisi ke baare mein soch bhi sakta aur tum ye maang Rahi ho mujhse .


Preeta : Karan main apne liye nahi maang Rahi pihu mujhse bhaut dur chali gayi hai aur Sonakshi ke saath rehna chahti hai tum please uski khushi ke liye haan kar do .
Dekho mere Liye bhi choti baat ni hai ye  because you also know I also love you soooooooooooooo much 😭😭😭😭😭😭💔 please tumne meri Kasam khayi thi Karan tum ab peeche ni hat sakte .



Karan : kyu de Rahi ho mujhe itni badi saja preeta . Manta hu mujhse bhaut badi galti huyi lekin itni badi saja mat do yaar I can't survive without you 😭😭😭 . Tum chaho toh mujhe mujhe maar do but don't separate me from you preeran se Karan ko alag mat karo . Please babydoll .

Preeta : Karan main tumhe koi saja ni de Rahi hu I know you are innocent tumhari Jaan nahi nikal sakti bajarbattu because woh jaan tum mein nahi mujh mein hai 🥺🥺🫂🫂 but tumhe ye shaadi karni hogi pihu ki khushi ke liye .


Karan : theek hai tumne agar mujhe maut Dena hi manjur Kiya hai toh yahi sahi babydoll tumhare liye jaan bhi de dunga . But ye pyar tum bhi alag ni kar sakti mere Dil se tumhare liye Jo mere Dil mein bhara hua hai .

Preeran tightly hug with emotions and tears 😭😭🫂🫂🫂.

(Dekho guys sonakshi Karan marriage sirf story ki choti si need hai so don't be react with reading complete story . )

Aur main koi bhi rituals ni dungi inke na hi koi divorce wala drama hoga 😃.

In next morning 🌅🌅

Preeran coming from stairs: with sadness and silence 💔💔🙃🙃.

All luthras coming together in dinning hall :

Preeran : Karan ne shaadi ke liye haan kar di hai rakhi maa 🥲🥲. Rakhi 🧐🧐 ye kya bol Rahi ho preeta .

Rakhi : Karan kya ye sach hai Karan with sadness 💔😢haan mom shaadi hogi meri aur Sonakshi ki .

Sonakshi like a : 🤤🤤😏😏Mera plan work kar gaya .

Preeta : kritika pihu ko laao .

Kritika : ji bhabhi .

Pihu enter in dining room : 🙂🙂with ignoring preeta .

Preeta : pihu dekho aapko apni mumma ke saath rehna tha na ab aap apne mumma papa ke saath rahoge 🙂🙂. Ab toh aap mujhe maaf karoge na beta .

Pihu : sach bol rahe ho aap 😊😊😃 haan agar mujhe meri mumma doge aap toh main aapse gussa ni houngi .

Preeta : haan sach aap apne mumma papa ke saath rahoge . Pihu hug preeta 🥺🥺🫂 .

Preeran : hurt broke with strongly pain .

In next one week Sonakshi and Karan marriage will be done 🥲

Luthras and Karan not happy with this 😖😖 :but fakely doing their preparation for marriage .

But now Karan ignoring preeta 😢😢.

Preeran have conflicts today because of this

Karan : ye sab tumhari wajah se hua preeta Maine bola tha Sonakshi ko Ghar mat laao per tumne ni suni meri baat .

Preeta : 😰😰ye tum kya bol rahe ho maine thodi jaan bhukh kar Sonakshi ko laayi thi Mera irada nek tha Karan .

They arise conflict today 😞

In next morning :

Preeta : going from luthra house before Karan wale up with the intention of leaving the luthra house 😔.

Karan : wale up and ask family about preeta but anyone don't know






Preeran Ishq Sufiyana जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें