Hi guys 😌😌😍😍😍
Chalo shuru karte hai 😶😶
Preeta delivery time it's a normal delivery preeran baby girl is introduced by me 🤭.
All luthras and Karan also here usko trophy 🏆 abhi ni mili hai kyunki preeta ko hospital le aaya tha toh next day usko milega party mein abhi coach le liya hai 🏆
This is the preeran daughter 😌😌naam jiya luthra 😍😍.
Karan : mom aap sab log Ghar jaao main preeta ke paas hu 🥺🥺.
Rakhi : per beta preeta ke paas kisi aur ko bhi hona padega 😢.
Karan : main hu na mom 😍😍.
All luthras left 🤭🤭
Preeta : thanks Karan 🥺🥺you are special for me .
Karan : you both are special for me thanks my love 😭😭😭aaj sab kuch mil gaya hai mujhe .
After sometime enjoying the emotional cute moments 😌😌
Preeran slept on the bed same by hugging and in mid our jiya 🤭🤭😍🤭.
Lekin ruko ek suspense hai 😮😮ab yahan se inki life barbaadi hogi
Old koi old dushman aane wala hai wapas guess karo 😁😁
Yes it's Sonakshi surname ni pata
Woh jail se bhaagi hai per not akele 😍😍.
Next morning 🌅🌄🌅
Preeran enter back in lh with new member they welcomed very beautifully.In preeran room
Karan and preeta 😍😍playing with baby suddenly rakhi enter .
Rakhi : Karan preeta aaj hamari bachi ka naamkaran hai toh jaldi se aa jao dono ready hoke aur iss shaitan ko bhi le aana 😲😲.
After one hour
Name ceremony
Priest : kya naam doge aap iss bachi ko 😢😢.
Preeta and Karan together jiya 😳😳🤭🤭 dono ke jigar ka tukda Jo hai aur do alag huye tukdo ko bhi jodegi ye .
Priest said : ok aaj se iss bachi ka naam jia .
( Guys preeta Karan ne individually hi ye naam socha tha dono ko ni pata tha name same hoga dono ki pasand se bhi 😲😍😲😀)
Rishabh : Karan tere coach ka call aaya hai tune trophy ni li thi kal 😳😳🏆🏆 toh aaj coach tujhe Dena chahte hai.
Karan : haan woh preeta ko leke hospital aa gaya tha aur ab main apne jaan ke dono tukdo ke saath hi lunga 🥺🥺.
All members said: toh aaj raat party rakh lete hai jiske media bhi hogi aur Karan ko yahi trophy bhi mil jaayegi all were agreed 👍.
At evening 5 pm 😲
Karan look
Preeta look
The function get started but suddenly preeta going in room her phone rings
Preeta : kya kab kaise abhi aati hu main don't worry 😳😳.
Karan also reach at room
Karan : kya hua babydoll 😲😲Kahan Jana hai .Preeta : I am sorry Karan 🥺🥺mujhe kaam se Jana padega meri ek patient hai nasik ki aur usko emergency mein mujhe Jana padega none handle her .
Karan sad listening this .
Preeta : Karan please na bajarbattu maan jao na dekho main tumhare trophy ceremony Milne se phle aa jaaungi pakka 🥺🥺abhi 6 baje hai aur 8 baje hai toh pakka aa jaaungi ABB jaau .
Karan : theek hai jao per please aa jana hai time se phle warna main baat ni karunga 🥺🥺🥺.
They both got emotional some fear is arise in the both heart that some big storm coming towards them aur finish everything.
Preeta starts going but turn towards Karan they both hug each other very very very very very very very very tightly some tears also coming unknowingly.
Preeta starts going Karan not feeling good suddenly jia also starts crying very hardly non stop crying preeta ran hug also her daughter like something big coming towards them 😭😬😬😭.
Preeta baby ko Karan ko deti hai aur jaa rahi thi baby preeta ka pallu pakad liya bhaut tightly like that baby also don't want to her mother going far from them .
More trial preeta able to free from jia and she gone from home with Karan car 😳😳🥺🥺😲😲.
Ab chalo jara btao aage kya hoga aisa bhaut bada 😬😬
आप पढ़ रहे हैं
Preeran Ishq Sufiyana
Actionthe started from Sonakshi track where Sonakshi claim that Karan and Sonakshi have their physical relation from 5 years they have a 5 years old daughter pihu which is Karan daughter preeta bring Sonakshi in luthra house