Hello guys 😃🥰
Karan : chalo ander chalo 🥰🥰.
Preeta : haan chalo bhukh lagi hai na tumko .
Karan held preeta hand enter in house seeing Kareena against apni soo called cheap mind talking sabko suna Rahi hai preeta ke regarding 😡😡.
Karan : bua bas aap kya lagta hai main kuch bolta nahi iska matlab ye nahi hai aur aap konsa rich hai khud apne bhai ke ghar mein padi hai 24 saal se 🤣🤣 auro ke ghar mein rehke bhi meri wife ko middle class bolti ho jab ki meri wife pure Ghar ki nahi sab property ki Malkin hai 😤.
Kareena: you preeta Arora socha nahi tha itna gir jaaogi bachee ki aad mein sab kuch hadpna hai tumko tumse ghatiya aurat nahi dekhi Jo Ameer hone ke liye shaadi ki phle Ameer ladke se ab uske bacho ko use karke sab le Rahi ho 😡😡😡.
Karan : buaaaa. .........😡😡😡🤬🤬😩apni limits rahiye aap aur chinta mat karo aapki property ka kuch nahi kar raha hu main apne pyar ke naam woh sab kar raha hu jo maine apni mehnat se kamaya hai samjhi aap 😡😡 aapki ye luthras ka kuch nahi kar raha hu ( now Karan is highly anger stage all were like the sacred )
Rakhi : beta tu kya bol Raha hai tu tera Mera ye sab kab se hamare family mein aaya Rishabh aur tu dono hamare bache hai sab tum dono ka hai 🥲.
Karan : sorry mom lekin ye sab aapki ye pyari Kareena di ne Kiya hai bhaut sunta aa raha hu jab se meri babydoll ko hurt karti rehti hai ye middle class karte karte but ab nahi 🤬😤.
Preeta : Karan please shant ho jao main sach sad ni tum shant ho jao aur sab kya bole jaa rahe ho property Paisa sab tum jante ho mujhe nahi chahiye 😩😩 main apni reality se khush hu .
Karan : chup bilkul aur konsi reality you know Karan preeta is now preeran being one toh Jo Karan hai woh preeta ha hi hai bas ab main USS chiz ko inke muh pe legally marunga 🤣🤣.
Jitna Mera cricket match se kamaya hua Paisa hai ek meri company hai secret Jo kisi ko nahi pta yahan aur aur alishan Ghar hai Jo ki alag si jagah pe hai aur mere sab accounts sab kuch infact khud Karan luthra bhi preeta luthra ka hai 🥺🥺😔😔😐.
Karan to lawyer: haan me singhania aa jaayie jaldi ghar woh papers Leke 😌.
After 2 hours :
Lawyer : ye lijiye Mr luthra aapke papers 😃.
Karan aap sign kijiye aur jiske naam aapne apna personal property ki hai unke bhi sign honge phir sab property transfer ho jaayenge 🤩.
Karan sign the papers .Karan to preeta : babydoll sign the paper 😍😍 but preeta is being some confused and sad but Karan preeta sign karo mere Liye ye sab tumhara hi hai babydoll aur ye sab Maine phle se plan kar rakha tha 🙂🙂🤧 meri babydoll ne mujhe sabse sabse keemti gift Diya hai preeran baby toh ye toh kuch bhi nahi hai babydoll Karan apni aakhiri saans Tak sirf tumhara hi rahega they both have tears of love and pain they hug each other preeta also sign the paper .
Now preeta is not middle class 😡😡 samjhe bua meri biwi se tameez se baat Karna warna ...... . Main apni family ko lekar chala jaaunga yahan se waise bhi meri personal property aapke iss dadalaahi property se bhaut jyada hai 😏😏.
So see the Karan secret house 🏠
आप पढ़ रहे हैं
Preeran Ishq Sufiyana
Actionthe started from Sonakshi track where Sonakshi claim that Karan and Sonakshi have their physical relation from 5 years they have a 5 years old daughter pihu which is Karan daughter preeta bring Sonakshi in luthra house