Episode 24

26 3 1
                                    

Hi guys 😁😁

Preeta gayi hai
After 2 hours preeta apni friend ke Ghar se nikal gayi treatment karke 😳😳.
Lekin road kharab hai toh second rasta legi 😲😲 Jo ki hill se jata hai 😌😌.

Lekin preeta Ghar ni jaayegi 🥺🥺😭😭.

Preeta ko hill pe Sonakshi milegi aur uske saath goons honge 😡😡😡.

Preeta ko car se nikalne ke liye ek insaan Sonakshi ka jhuth muth ka accident ka drama karega preeta car rokegi aur bahar aayegi 😭😭😭😭 uski help karne hill pe lekin uske goons ne usko pakad liya 😢😢😭😭 .

Sonakshi: hello preeta luthra main aa gayi dekha kitni asani se aa gayi hu tumse badla lene 😡😡😡😡 aaj tujhe main maarungi 🥺😢😢😢😬😬😳😳 aur woh uske sir pe rod maregi blood aane laga hai lekin preeta sabse fight karegi sab goons ko maar di 🥺🥺😢😢👍.

But Sonakshi piche se phir maregi iske sir pe aur goons toh bhaag gaye dar se ab preeta ni chal paa Rahi sir mein lagne se.

Sonakshi knife leke aayi suddenly koi aa jaayega piche se 🥺🥺😳😳

Kon hai woh 🧐🧐🙄🙄🧐🧐

This is the person dheeraj singhania 😳😳

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

This is the person dheeraj singhania 😳😳

Chalo ab btati hu kon aaya hai preeta ke paas yes this is our tkl 🤣🤣🤣😤😤or say tkl double body 👁️👁️.

Preeta run towards Karan hug tightly said thanku so much bajarbattu tum aa gaye dekho ye hum dono ko alag karna chahti thi Karan chodna mat preeta tightly hug in happiness 😃😊🫂 but wait .

Someone 😭😭😭doing big thing

Karan ne hug karte huye hi preeta ko knife maar diya aage se 😮😮😲😲😳preeta was shocked feeling this heartbroken pain.

Preeta cupping face of Karan 😢😢😢with shivering hands .

Preeta : Karan kya hua mujhse gussa ho ya tumhe isne kuch bola hai dekho meri taraf aise kyu kar rahe ho know preeta touch her belly where blood comes out 😮😮🥺🥺😭😭 preeta was shocked to see knife in Karan hand 😳😳😲😳.

Karan : hi babay kaise ho kaisa laga mujhe yahan dekh ke . Aaj tumko Jana padega baby mujhse dur kya kare yahi kismat hai tumhari 😡😡😬.

Now Karan aur maarta hai chaaku usko 20 saamne se now preeta have very pain 😮😮kya Karan ne dhokha diya hai sach mein kya karan aaj sab badla lega aur agar yahi tha toh kyu shaadi ki aur kyu aage relation badaya .

Preeta now lifelessly in pain fall on hill top corner .

Preeta : kyu kiya Karan ye jarur isne tumko kuch bola hai tumhe dhamkaya hai na main janti hu tum Aisa kar hi ni saktey 😢😢🥺🥺😭😭🫂🫂I know you loving me so much .

Karan : bakwas band kar 😡😡😡😡😠😡😡🤬😤😤main kuch ni lagta tumhara aaj tumse sab aagle pichle badle liye hai babes 😠😠😡😡.

Aur main tumse kyu pyar karunga main toh isse pyar karta hu sona se tum toh meri jindagi jabardasti se ghusi ho do baar khud jabardasti aayi maine tumhe kabhi accept ni Kiya tha khud ko dekhi mere liye kis angel se gareeb ho aur Mera level dekho you are bhenji type babes .
Aur agar tum nahi Maan Rahi ho toh live dikhate hu ki Sona ne kuch ni kiya sab main khud kar Raha hu

( Sorry for this scene guys )

Karan Sonakshi live lip kiss wildly. In front of preeta .
Now preeta like really dead .

Preeta : 🤬🤬kyu kiya tumne ghatiya insaan Aisa hamara bacha hai ek Karan ek din ka 😠😡🤬🤬🤬aur tumhe agar mujhse ni karni thi shaadi toh bol dete agar nahi rehna tha mere saath toh bol dete itna Kiya toh tumhare liye chod deti 🤬🤬.

Karan: shaadi ho Rahi thi na sona se Lekin tumne woh bhi cheen liya aake taang Ada di toh mujhe achaa Banna pada sabke saamne 😤😠😡🤬🤬. Aur rahi baat uss bache ki woh Mera hai bhi ya nahi mujhe kya pta kya pta tum kis kis ke saath muh lagake aayi ho USS prithvi aur Deepak kabhi shiv toh kabhi koi Mera khoon hai bhi ya ni kya pta kiska ganda khoon hai jo mere maathe maar di .

Now this is enough preeta heartbeat and  nerves being stop she becomes unconscious.

🎉 आपने Preeran Ishq Sufiyana को पढ़ लिया है 🎉
Preeran Ishq Sufiyana जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें