Chapter 1 - Back to India

99 13 7
                                    

"Ishu.. wo jaa raha hai.. ab bhi kuch kahegi us se..?"

Her bestie Ruchi rushes into her room informing her..

I: huh..?

R: wo Canada jaa raha hai.. aaj raat 10 baje ki flight hai uski.. bas ek ghanta hai tere paas.. jaa.. mil le us se.. pata nahi kabhi wapas aayega bhi ya nahi.. tu ab bhi kuch nahi bolegi us se..?

I: Ru.. sunn na.. mu.. mujhe unse milna hai.. tu.. tu madad karegi meri..? maa aur baba..

R: of course babe.. aunty aur uncle ko mai sambhaal lungi.. tu peeche ke darvaaze se nikal jaa..

I: thank u yaar..

R: anything for u.. ab jaa jaldi.. aur ha aaj na use bol diyo.. humesha ki tarah binaa bole aise hi wapas mat aana..

-------------------oooo--------------------

"arre.. Ishqi beta.. waha kyu khadi ho..? andar aao na.."

Savitri calls out to her on seeing her standing near the main door.. & she slowly enters the house..

Sa: pados mein hi rehti ho phir bhi boht kam aati ho yaha.. aaj aayi ho toh thodi der ruk jaana.. mai gobhi ke parathe banaa rahi thi Ahaan ke liye.. tere liye bhi banaungi.. aao baitho..

But Ishqi was in no mood to sit nor have gobhi ke parathe.. she just wanted to meet Ahaan before he left & was looking around.. Savitri senses her unasked question & smiles..

Sa: Ahaan upar kamre mein hai.. jao.. mil lo us se.. (she just looks at Savitri) aise kya dekh rahi ho..? jao..

She nods & slowly walks up the stairs..

-------------------oooo--------------------

She stood there near the door of his room & kept watching him pack his stuff until she heard his hoarse voice..

A: aap andar aa sakti hai Ms. Ishqi Agarwal.. he says as he was putting his clothes into the bag.. she was a bit surprised about how he knew someone was at the door.. precisely her.. that too without seeing.. he now turns back to look at her..

A: abhi bhi wahi khadi ho..? come in..

She timidly enters his room.. & feebly asks him..

I: aap.. aap jaa rahe ho..?

He nods as he looks at her..

A: jaana toh padega.. I'm setting up my business in Canada..

I: aap.. aap kabhi bhi wapas India nahi aaoge..?

A(sighs): I don't know.. shayad ha.. shayad nahi..

He takes his suitcase & moves towards her.. he slowly moves closer to her..

A: mere saath airport tak chalogi..?

She didn't say anything and kept looking at him..

A: force nahi karunga.. only if u want to..

She nods & he gently clasps her hand.. She could feel his warm palm on hers..

I: chalein..?

He nods & they move out.. Before Ahaan left Veer confronts him..

Veer: Apna khyaal rakhna Ahaan..

A: aapko meri fikar karne ki zaroorat nahi hai Mr. Malhotra.. mai jaise bhi rahu meri life hai aur aapko usmein interfere karne ka koi hak nahi hai..

Sa: Ahaan.. ye kya tareeka hai apne papa se baat karne ka..?

A: I'm sorry maa.. aap shayad sab bhul sakti hai.. aap inhe maaf kar sakti hai.. inhe apna pati maan sakti hai.. but plz mujhse aisa kuch expect mat karna.. mai pichli baaton ko bhula nahi sakta.. na maaf kar sakta hu aur na inhe apna papa maanta hu.. I'm sorry.. (pause) mujhe der ho rahi hai.. I should leave..

LOVERS FOREVERWhere stories live. Discover now