Part - 45

1.2K 173 10
                                    

After some time Dhara stirred a little and then opened her eyes slowly.

D : Sunny! Aah. Main yahan aise..

R : Laddoo ! Aramse..

D : uff! itna tired kyun lag raha hai!

R : baby tu ..

D : han bol..

R : tu pregnant hai!

D : what?! How!? I mean humne toh .. I mean humne yeh plan nahi kiya tha na .... 🥺

R : han par hum bhul jate hai ki humesha hun apni planning se nahi chal sakte..

D : hmm..

He cupped her face..

R : Laddoo agar tu nahi chahegi toh hum..

D : what do you mean Sunny?! Main kyun nahi chahungi?

R : humare already do bache hai na? 🥺

D : toh? (She kept her hand on her stomach) Yeh baby humare pyaar ki nishani hai.. tu aisa kaise soch sakta hai Sunny? 🥺

R : main bas tere baremein soch raha tha.. tujhe phir se wo takleef..

She kept her palm on his lips.

D : shh! The pain is worth it.. for every mother Sunny..

R : Laddoo main tujhpe bojh nahi dalna chahta..

D : ek chaped khayega.. humare bache mere upar bojh kaise ban sakte hai Sunny? Kya Ansh aur Viaansh tere upar bojh hai?

R : nahi Laddoo kabhi bhi nahi.. main bhale hi unka saga baap nahi hu par tu toh janti hai na ki main unse kitna pyar karta hu aur wo sabse zyada mujhe hi mante hai.

D : phir humare bache mere upar kaise bojh banega Sunny? Tu itni badi badi statement dene se pahele sochta bhi hai ki nahi? 🥺

R : Sorry Laddoo.. extremely sorry!! Main bas chahta hu ki main apne beto ko ignore na kar du.. darr lag raha hai.

D : khushi nahi hui tujhe? 🥺

R : Khushi hai Laddoo par darr bhi toh hai na.. darr khushi pe havi ho raha hai..

She entangled her hand with his.

D : hum sath hai na? Toh sath milke sab smbhal lenge..

R : hoga na?

D : 🥹 han

R : main ekbar..🥹

He asked her by eyes if he can keep hand on her belly..

D chuckled : come on Sunny! Why are you doing such formalities..? I am yours and the baby is also yours. You have full right to him or her.

He kept his hand on her belly.

R : Laddoo !! Humara baby! 🥹 Humare pyar ki nishani.. humari princess.. 🥹

D : ayyee!! Keddi princess? 😑Prince bhi ho sakta hai..

R : nahi yeh meri princess hi hai.. aab meri team mein bhi koi ayegi na.. humare do prince toh tere team mein rahete hai..

He said like a child.

D : oyeee!! Koi mere team mein nahi raheta.. humesha bas Papa Papa Papa.. Mumma ko toh yaad bhi nahi karte wo dono..

R : aur jo tere bina khana nahi khate, sone nahi jate uska kuch nahi ?

D : zyada bol mat.. samjha na..

R : yehi hai tera comeback? Zyada bol mat..

He mimicked her.

JeevanSangini ✅Where stories live. Discover now